मां के पास जाने की जिद करके रोती रहीं बेटियां

मकान मालिक शनिवार की सुबह बेटियों को छोड़कर आए थे ननिहालमकान मालिक के पास लौटने की जिद कर रहीं बेटियां

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Mar 2021 05:15 AM (IST) Updated:Sun, 28 Mar 2021 05:15 AM (IST)
मां के पास जाने की जिद करके रोती रहीं बेटियां
मां के पास जाने की जिद करके रोती रहीं बेटियां

जासं, आगरा: कातिल पिता से भयभीत बेटियां पूरी रात नहीं सोईं। सोने की कोशिश में वे आंखें बंद करतीं तो मां का गला दबाते पिता की तस्वीर सामने आ जाती। इसके चलते तीनों बेटियों ने पूरी रात जाग करके काटी। वे मां के पास जाने की जिद करके रोती रहीं। शनिवार को मकान मालिक तीनों बेटियों को उनकी ननिहाल छोड़कर आए। वहां उन्हें मां की मौत का पता चला गया। इसके बाद वे मकान मालिक के पास लौटने की जिद करके रोने लगीं।

जगदीशपुरा की आवास विकास कालोनी सेक्टर सात में गुरुवार की रात को प्रियंका उर्फ रुचि (30 वर्ष) का उसके पति धीरज पाराशर ने गला घोंट दिया था। तीनों बेटियों सिद्धि, रिद्धि और तनु को उनकी मां के पास छोड़कर भाग गया था। मकान मालिक बीडी सिंह को शुक्रवार की सुबह बेटियों ने मां के सोकर नहीं उठने की जानकारी दी। इसके बाद घटना का पता चला। मकान मालिक ने बेटियों को प्रियंका की मौत के बारे में नहीं बताया था। उन्हें प्रियंका के अस्पताल में भर्ती कराने की जानकारी दी थी।

शुक्रवार की शाम से तीनों बेटियां मां को देखने के लिए अस्पताल जाने की जिद कर रहीं थीं। मकान मालिक ने उन्हें किसी तरह से शांत कराके खाना खिलाया। मगर, तीनों बेटियां इतनी दहशतजदा थीं कि रात भर नहीं सोईं। उन्हें सुलाने का प्रयास किया जाता तो वे आंखों को बंद करने के कुछ देर बाद ही उठकर रोना शुरू कर देतीं। बेटियों का कहना था कि आंखें बंद करती हैं तो मां का गला घोटते पिता का ²श्य उनके सामने आ जाता है। उन्हें इस तरह बिलखता देख कालोनी की महिलाओं की आंखें भी नम हो गईं।

शनिवार की सुबह मकान मालिक बेटियों को उनकी ननिहाल पहुंचाने गए थे। वहां बेटियों को मां की मौत के बारे में पता चल गया। इसके बाद वे बिलखकर रोने लगीं। वे मकान मालिक के पास लौटने की जिद करने लगीं। उन्हें परिवार के लोगों ने किसी तरह से शांत कराया। हत्यारोपित धीरज की तलाश में दबिश

हत्यारोपित धीरज की तलाश में पुलिस शुक्रवार से दबिश दे रही है। मथुरा के गोवर्धन के अलावा हत्यारोपित के परिचित और दोस्तों के यहां दबिश दी। मगर, वह हाथ नहीं आया। इससे आशंका है कि आरोपित किसी अन्य जिले में भाग गया है। वह प्रियंका का मोबाइल भी अपने साथ ले गया है। स्वजन ने किया प्रियंका का अंतिम संस्कार

प्रियंका उर्फ रुचि का शनिवार को पोस्टमार्टम हुआ। मायके वालों ने ताजगंज स्थित विद्युत शवदाह गृह पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया। अब कौन उठाएगा जिम्मेदारी : प्रियंका की हत्या के बाद कालोनी वालों के सामने सबसे बड़ा सवाल ये है कि तीनों बेटियों की जिम्मेदारी कौन उठाएगा। पिता धीरज यदि पकड़ा जाता है तो पुलिस उसे जेल भेज देगी। ननिहाल वाले बेटियों को इस डर से रखने को तैयार नहीं हैं कि उनका पिता धीरज हमला न बोल दे। वहीं, गोवर्धन में रहने वाले बेटियों के बाबा और दादी के यहां से भी अभी तक कोई उन्हें लेने नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी