फ्लाई ओवर पर हादसा, कंटेनर चालक की मौत

आगरा: फीरोजाबाद जिले के टूंडला में फ्लाई ओवर पर सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। एक के बाद एक तीन वाहनों की टक्टर से टैंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 May 2018 11:39 AM (IST) Updated:Mon, 21 May 2018 11:39 AM (IST)
फ्लाई ओवर पर हादसा, कंटेनर चालक की मौत
फ्लाई ओवर पर हादसा, कंटेनर चालक की मौत

आगरा(जागरण संवाददाता): फीरोजाबाद जिले के टूंडला में फ्लाई ओवर पर सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। एक के बाद एक तीन वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में कंटेनर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टैंकर का तेल हाईवे पर फैलने से कई बाइक सवार फिसल गए। घटना के कारण हाईवे पर काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा।

घटना तड़के चार बजे करीब की है। फीरोजाबाद से आगरा की तरफ जा रहे तेल से भरे टैंकर में फ्लाई ओवर पर चढ़ते समय पीछे से आ रहे कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। कंटेनर में कबाड़ भरा हुआ था। टक्कर से टैंकर का पिछला और कंटेनर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे कंटेनर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि टैंकर से तेल का रिसाव होने लगा। चालक की मौत होने के बाद कंटेनर असंतुलित होकर ढलान पर पीछे जाकर गैस के खाली टैंकर से टकरा गया। इससे गैस टैंकर भी तिरछा होकर हाईवे पर खड़ा हो गया, इससे रास्ता पूरी तरह बंद हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर के चालक का शव बाहर निकालने के बाद गैस टैंकर भी हटवाया। इस दौरान वाहनों को हाईवे पर दूसरी तरफ से निकाला गया। टैंकर से रिस रहा तेल हाईवे और सर्विस लेन के किनारे फैल गया, इससे कई बाइक सवार फिसलने से घायल हो गए। थाना प्रभारी लोकेश भाटी ने बताया कि अभी हादसे में मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। तेल लूटने की मची होड़

टैंकर से रिसने वाला तेल कौन सा है, यह किसी को पता नहीं चल सका, लेकिन उसे लूटने वालों की होड़ मची रही। आस-पास रहने वाले कई लोग, महिलाएं और बच्चे बाल्टी और भगोने लेकर सर्विस लेने आ गए और तेल भरने लगे।

chat bot
आपका साथी