ऑटो से छात्रा को ले जाते गैर मजहब के युवक की धुनाई

-परिजनों ने पीछा कर रूई की मंडी फाटक पर दबोचा, माफी मांगने पर छोड़ा जागरण संवाददाता, आगरा: शा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 May 2017 09:42 PM (IST) Updated:Mon, 29 May 2017 09:42 PM (IST)
ऑटो से छात्रा को ले जाते गैर मजहब के युवक की धुनाई
ऑटो से छात्रा को ले जाते गैर मजहब के युवक की धुनाई

-परिजनों ने पीछा कर रूई की मंडी फाटक पर दबोचा, माफी मांगने पर छोड़ा

जागरण संवाददाता, आगरा: शाहगंज में छात्रा को डेटिंग पर ले जाते अल्पसंख्यक संप्रदाय के युवक को परिजनों ने दबोच लिया। उसकी धुनाई लगाने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

मामले के अनुसार तेलीपाड़ा निवासी अल्पसंख्यक संप्रदाय के युवक और शाहगंज निवासी छात्रा में कई साल से दोस्ती है। युवक पचकुइयां स्थित एक दुकान पर काम करता था। कुछ महीने पहले वहां से काम छोड़कर चला गया। उसका छात्रा से मिलना-जुलना बंद हो गया। परिजनों ने युवक की शादी कर दी। कुछ दिन पहले दोबारा मुलाकात के बाद उनमें बातचीत का सिलसिला फिर शुरू हो गया। युवक ने सोमवार को छात्रा को डेटिंग पर जाने को बुलाया था।

दोपहर बारह बजे दोनों ऑटो से रूई की मंडी रेलवे फाटक होकर कैंट की ओर से जा रहे थे। इस बीच छात्रा के परिजनों ने देख लिया। उन्होंने ऑटो का पीछा कर लिया। छात्रा को इसकी भनक लगने पर उसने युवक को चालक के बराबर वाली सीट पर जाकर बैठने को कहा। वह रूई की मंडी रेलवे फाटक के पास ऑटो से उतरकर भागने लगा। छात्रा के परिजनों ने पीछा करके दबोचने के बाद उसकी धुनाई कर दी। युवक को शाहगंज थाने लेकर आ गए। इस बीच आरोपी के परिजन भी वहां आ गए। उन्होंने छात्रा के परिजनों से माफी मांगते हुए दोबारा शिकायत न मिलने की कहा। इस पर उन्होंने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं कराई। उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी