कबाड़ के गोदाम में श्रमिक की हत्या

जागरण संवाददाता, आगरा: कबाड़ गोदाम में काम करने वाले श्रमिक की हत्या के बाद लाश को एसएन इमरजेंसी में

By Edited By: Publish:Thu, 26 Feb 2015 09:31 PM (IST) Updated:Thu, 26 Feb 2015 09:31 PM (IST)
कबाड़ के गोदाम में श्रमिक की हत्या

जागरण संवाददाता, आगरा: कबाड़ गोदाम में काम करने वाले श्रमिक की हत्या के बाद लाश को एसएन इमरजेंसी में छोड़ दिया गया। देर रात तबियत बिगड़ने की सूचना पर पहुंचे परिजन शव देखकर अवाक रह गए। गोदाम मालिक पर हत्या आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। इस मामले में गोदाम मालिक समेत तीन पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

रकाबगंज के टीला बालूगंज निवासी 40 वर्षीय संजय पुत्र अनेक सिंह, छीपीटोला में वीरेंद्र के कबाड़ गोदाम में काम करते थे। तबियत खराब होने के कारण वे दो दिन से काम पर नहीं जा रहे थे। पत्नी प्रेमा देवी के मुताबिक बुधवार सुबह गोदाम से फोन करके संजय को काम के लिए बुलाया गया था। गोदाम जाने के बाद वे शाम को वापस नहीं लौटे। देर रात एक फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि संजय की तबियत खराब हो गई है, जल्दी एसएन इमरजेंसी पहुंचो। जब वे इमरजेंसी पहुंचे तो स्ट्रैचर पर संजय की लाश पड़ी थी।

जानकारी करने पर पता चला कि उसे वहां छोड़कर चले गए थे। मृतक के सिर और शरीर पर कई जगह चोटों के निशान थे। परिजनों ने गोदाम मालिक आदि पर मारपीट करके हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देने पर परिजन शांत हुए।

इंस्पेक्टर सतीशचंद्र यादव के मुताबिक मृतक की पत्नी प्रेमादेवी की तहरीर पर गोदाम मालिक वीरेंद्र उसके पुत्र अंशुल समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी