Suitcase With USB Charging Port: ट्रैवेलिंग में नहीं होगी स्मार्टफोन चार्ज करने की दिक्कत, मजे से बीतेगा सफर

Suitcase With USB Charging Port- इस लेख में टॉप क्वालिटी वाले Suitcases For Travel के बारे में बताया जा रहा है जिनमें इमरजेंसी में स्मार्टफोन या अन्य डिवाइस को चार्ज करने के लिए यूएसबी पोर्ट दिया गया है। Best Suitcase में एंटी थेफ्ट लॉक भी आता है।

By SonaliPublish:Wed, 19 Apr 2023 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 19 Apr 2023 06:34 PM (IST)
Suitcase With USB Charging Port: ट्रैवेलिंग में नहीं होगी स्मार्टफोन चार्ज करने की दिक्कत, मजे से बीतेगा सफर
Suitcase With USB Charging Port: ट्रैवेलिंग में नहीं होगी स्मार्टफोन चार्ज करने की दिक्कत, मजे से बीतेगा सफर

Suitcase With USB Charging Port: अक्सर ट्रिप पर जाते समय लोग स्मार्टफोन या लैपटॉप चार्ज करना भूल जाते हैं जिससे काफी परेशानी होती है। ऐसे में यहां Suitcases For Travel के बारे में बताया जा रहा है जो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ आते हैं जिससे आप स्मार्टफोन और अन्य डिवाइस को आसानी से चार्ज कर सकते हैं। Suitcase Bag में सुरक्षा के लिए एंटी थेफ्ट लॉक भी आता है जिससे सामान सुरक्षित रहता है।

Anti Theft Laptop Backpacks: नहीं रहेगा चोरी का डर और महंगा सामान भी होगा सिक्योर, कीमत 2 हज़ार रुपए से शुरू

ये सूटकेस काफी स्पेसियश हैं जिनमें भर-भर के सामान आता है। Suitcase With USB Charging Port काफी ड्यूरेबल और मजबूत क्वालिटी वाले हैं जो लंबी वारंटी के साथ आते हैं। इन्हें पुरुष और महिलाएं दोनों ही अपने साथ कैरी कर सकते हैं। Suitcase Bag दिखने में भी काफी स्टाइलिश है और ट्रैवेलिंग के लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं।

Suitcase With USB Charging Port: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Suitcases For Travel का इस्तेमाल करके काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। इनके हैंडल भी काफी आरामदायक हैं। अब बताते हैं इन Suitcase की और भी खूबियां।

Safari Polyester Soft 57 Cms Luggage

2-3 दिनों की यात्रा के लिए बेस्ट Suitcases For Travel में लैपटॉप को स्टोर करने और चलते-फिरते काम करने के लिए लैपटॉप कम्पार्टमेंट साथ ही चलते-फिरते चार्ज करने के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा है।

यहां देखें 

Best Suitcase में आ रहे सॉफ्ट पैडेड हैंडल काफी आरामदायक हैं। इसकी खरीदी पर 5 साल की वारंटी आती है। Safari Suitcase Price: Rs 3,899.

MOKOBARA Suitcase With USB Charging Port

6 वर्ष की वारंटी के साथ आ रहा Suitcase Bag काफी स्पेसियश है। इसे काफी मजबूत मटेरियल से बनाया गया है जो दिखने में भी बेहद स्टाइलिश है।

यहां देखें 

Suitcases For Travel साइलेंट रन जापानी व्हील टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो काफी अच्छा एक्सपीरियंस देता है। MOKOBARA Suitcase Price: Rs 7,499.

3G Atlantis Smart Series USB Charging Port

2 सेट के रूप में आ रहे इन Suitcase Bag का डिज़ाइन काफी मजबूत है। इमरजेंसी में स्मार्टफोन या अन्य डिवाइस चार्ज करने के लिए इसमें यूएसबी पोर्ट आता है।

यहां देखें 

Suitcases For Travel कॉम्बिनेशन लॉक और वाटर रेज़िस्टेंस जैसी विशेष सुविधाओं के साथ आता है। 3G Suitcase Price: Rs 4,999.

MOKOBARA The Cabin Polycarbonate Hardsided Luggage 55 cms with USB Charging Port

लाइटवेट और इंडस्ट्री बेस्ट स्टोरेज के साथ आ रहा Best Suitcase 41 लीटर क्षमता वाला है जिसमें 8 सुपर स्मूथ हिनोमोटो व्हील लगे हुए हैं। सूटकेस टॉप क्वालिटी वाले फीचर से लैस है।

यहां देखें 

इसमें टीएसए नंबर लॉक फीचर आ रहा है जिससे सफर के दौरान सामान सुरक्षित रहता है। MOKOBARA Suitcase Price: Rs 8,999.

LEVEL8 Carry On Suitcase with USB Charging Port

सामान की सुरक्षा के लिए TSA लॉक के साथ आ रहे Suitcases For Travel में ज़िपर-रहित फ्रंट लैपटॉप कम्पार्टमेंट मिलता है जिसमें जो 15.6 ”लैपटॉप के लिए फिट बैठता है।

यहां देखें 

Suitcase Bag में आ रहा यूएसबी चार्जिंग सिस्टम यात्राओं को और अधिक सुविधाजनक बनाता है। यह काफी टिकाऊ और मजबूत है। LEVEL8 Suitcase Price: Rs 45,391.

Best Suitcase With USB Charging Port: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali