Nasher Miles के Trolley Bags में मिलेगा शानदार कम्पार्टमेंट, टेलीस्कोपिक हैंडल और मार्केट से सबसे कम कीमत

Nasher Miles Trolley Bags - सफर को आसान और स्टाइलिश बनाने के लिए पेश है भारत का सर्वश्रेष्ठ ब्रांड नैशर माइल्स ट्रॉली बैग जिसकी बॉडी है बेहद मजबूत और सभी है वॉटरप्रूफ। इन्हें स्क्रेचप्रूफ बॉडी के साथ बनाए गए है। साथ ही लगैज की सेफ्टी के लिए इसमें लॉक सिस्टम दिया गया है। ये सभी Travelling Bags मार्केट से काफी कम प्राइस में ऑर्डर किए जा रहे है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 15 Feb 2024 03:25 PM (IST) Updated:Thu, 15 Feb 2024 03:25 PM (IST)
Nasher Miles के Trolley Bags में मिलेगा शानदार कम्पार्टमेंट, टेलीस्कोपिक हैंडल और मार्केट से सबसे कम कीमत
Nasher Miles के Trolley Bags में मिलेगा शानदार कम्पार्टमेंट, टेलीस्कोपिक हैंडल और मार्केट से सबसे कम कीमत

Nasher Miles Trolley Bags: क्या आप जानते है कि नैशर माइल्स भारत की कंपनी, जिसे शार्क टैंक में भी देखा जा चुका है अपनी मार्केटिंग करने के लिए। नैशर माइल्स के ट्रॉली बैग इस समय काफी ज्यादा मात्रा में ऑर्डर किए जा रहे हैं, क्योंकि इनका डिजाइन और स्पेस अन्य ब्रांड के इन्हें भिन्न बनाता है। नैशर माइल्स ट्रॉली बैग्स में स्मॉल, मीडियम और लार्ज साइज के भी काफी ऑप्शन आपको मिल रहे है। यदि आप अपने यात्रा के लिए सर्वश्रेष्ठ तलाश ही रहे है, तो आपको Suitcase Bags की इस लिस्ट को देखना चाहिए।

यात्रा में कई मुश्किले आती है, जिसका हमें आभास नहीं होता है। इसलिए तो किसी भी बैग को बनाने के लिए कई चीजों का ध्यान रखना पड़ता है। Travel Bags में बेहतर स्पेस हो, जो अधिक से अधिक सामानों को स्टोर कर सके। साथ ही बारिश के दौरान करने वाली यात्रा में कपड़ों का भीगने का डर भी होता है, इसलिए इन्हें वॉटरप्रूफ बनाया जाता है। Nasher Miles के Trolley Bags Price में काफी सस्ते कीमत आपको यहां मिलने वाली है, जिसका काफी लोगों ने लाभ उठाया है। स्टॉक खत्म होने से पहले आप भी एक नजर डाले।

Nasher Miles Trolley Bags: कीमत, फीचर्स और खासियत

आपको बता दें कि नैशर माइल्स के ट्रॉली बैग में काफी स्टाइल आपको देखने को मिलेंगे, जो महिलाओं और पुरुषों के लिए बेस्ट माने जा रहे है। Luggage Bags में 4 पहिए दिए जाते है, जो यात्रा को आसान और स्मूद बनाते है। नीचे दिए गए बेस्ट लगैज की जानकारी देखें।

1. Nasher Miles Paris Hard-Sided Polypropylene Travel Trolley Bags

वीकेंड की छुट्टियों के लिए या अंतरराष्ट्रीय कैरी-ऑन के रूप में छोटा यानि स्मॉल 20-इंच हार्ड साइड केबिन सामान सेट को खरीद सकते हैं। यह Nasher Miles 100% पॉलीप्रोपाइलीन से बना है जो बहुत लचीला, टिकाऊ और अतिरिक्त हल्का है।

इस Travelling Bags में मीडियम और लार्ज साइज का बैग भी शामिल है, साथ ही 9 अलग-अलग रंग में भी विकल्प दिए गए है। लगैज की सेफ्टी के लिए इसमें लॉक दिया गया है, जिससे आप यात्रा के समय सामान की सुरक्षा कर सके। Nasher Miles Trolley Bags Price: Rs 2,649.

खासियत -

1 साल की वांरटी डिफरेंट कलर ऑप्शन स्मॉल, मीडियम और लार्ज साइज ऑप्शन 11,346 की बचत पर खरीदें

कमी -

अभी तक कोई कमी नहीं

2. Nasher Miles Istanbul Hard-Sided ABS and PC Trolly Bags

इसका बाहरी सामग्री को-एक्सट्रूज़न पॉलीकार्बोनेट से डिजाइन किया गया है जो लचीलेपन और स्थायित्व को बढ़ाने के लिए एक पीसी फिल्म के साथ इसे हल्का रखती है। Nasher Miles में विशाल कम्पार्टमेंट, ज़िप्ड डिवाइडर, 2 जालीदार जेबें और काज वाली जेबें शामिल है।

नैशर माइल्स Travel Bags में टॉप और साइड कैरी हैंडल दिया गया है। साइड कैरी हैंडल केवल 24 और 28 बैग में उपलब्ध है। साथ ही कंपनी की तरफ से इसपर 2 साल की वारंटी भी दी गई है। इसमें साइज और कलर दोनों के ऑप्शन भी मिल रहे हैं। Nasher Miles Trolley Bags Price: Rs 4,099.

खासियत -

2 साल की वांरटी डिफरेंट कलर ऑप्शन स्मॉल, मीडियम और लार्ज साइज ऑप्शन 14,896 की बचत पर खरीदें

कमी -

अभी तक कोई कमी नहीं

3. Nasher Miles Istanbul Hard-Sided Travel Trolley Bags

मीडियम साइज का यह ट्रॉली बैग 3 से 4 की यात्रा के लिए बेस्ट माना जा रहा है। इस Nasher Miles की मजबूत बॉडी वॉटरप्रूफ और स्क्रेचप्रूफ है, जो यात्रा को और ज्यादा मनोरंजक बना देती है। लगैज की सेफ्टी के लिए इसमें लॉक सिस्टम भी दिया गया है।

नैशर माइल्स Suitcase Bags में आरामदायक पैंतरेबाज़ी के लिए एल्यूमीनियम टेलीस्कोपिक हैंडल दिया गया है, जिससे यात्रा और भी ज्यादा आसान हो जाती है। 360 डिग्री रोटेशन के साथ 8 मूक स्पिनर पहिये इसमें शामिल किए गए है। Nasher Miles Trolley Bags Price: Rs 3,899.

खासियत -

2 साल की वांरटी डिफरेंट कलर ऑप्शन स्मॉल, मीडियम और लार्ज साइज ऑप्शन 13,096 की बचत पर खरीदें

कमी -

अभी तक कोई कमी नहीं

और पढ़ें - वाटर प्रूफ, स्क्रैच प्रूफ और टेंशन-फ्री बनाएंगे Safari Travel Bags आपकी यात्रा को, कीमत सदर मार्केट से भी कम

4. Nasher Miles Manali Hard-Sided Polycarbonate Trolly Bags

यह नैशर माइल्स के बैग पॉलीकार्बोनेट सामग्री से बने होते हैं और चमकदार फिनिश वाले होते हैं। यह Nasher Miles सामान के टिकाऊपन को बढ़ाने के लिए रसायनों के हमले और घर्षण के प्रति असाधारण प्रतिरोध प्रदान करता है। सामग्री खरोंच प्रतिरोधी और प्रभाव प्रतिरोधी भी है।

आपके कपड़े, जूते और यात्रा संबंधी आवश्यक सामान रखने के लिए Luggage Bags में विशाल मुख्य कम्पार्टमेंट शामिल है। सुविधाजनक पैकिंग के लिए अंदर 2 जालीदार जेबें और काज वाली जेबें शामिल है। बैग को उठाने के लिए ऊपर की तरफ एक कैरी हैंडल भी उपलब्ध है। यदि आप हैंडल साइड में चाहते हैं, तो केवल मध्यम और बड़े आकार के सामान में उपलब्ध होता है। Nasher Miles Trolley Bags Price: Rs 3,599.

खासियत -

2 साल की वांरटी डिफरेंट कलर ऑप्शन स्मॉल, मीडियम और लार्ज साइज ऑप्शन 13,396 की बचत पर खरीदें

कमी -

अभी तक कोई कमी नहीं

5. Nasher Miles Silicon Valley Hard-Sided Travel Trolley Bags

इस 20 इंच के कैरी-ऑन सामान में एक विस्तृत टेलीस्कोपिक हैंडल है और इसे पॉली कार्बोनेट सामग्री से तैयार किया गया है, जो आपकी यात्रा के दौरान आपके सामान की सुरक्षा सुनिश्चित करता है। इस Nasher Miles ट्रॉली बैग में 15.6 इंच का लैपटॉप, 9.7 इंच का टैबलेट, डॉक्यूमेंट, बैटरी और अन्य त्वरित पहुंच वाले उत्पादों को स्टोर किया जाता है।

नैशर माइल्स Travelling Bags के मुख्य डिब्बे में कपड़ों को सुरक्षित करने के लिए इलास्टिक क्रॉस पट्टियाँ, गोपनीयता के लिए बंद ज़िप पॉकेट और प्रसाधन सामग्री के लिए वाटरप्रूफ पॉकेट शामिल की गई है। Nasher Miles Trolley Bags Price: Rs 5,699.

खासियत -

2 साल की वांरटी डिफरेंट कलर ऑप्शन स्मॉल, मीडियम और लार्ज साइज ऑप्शन 14,300 की बचत पर खरीदें

कमी -

अभी तक कोई कमी नहीं

अमेज़न पर Nasher Miles Trolley Bags के अधिक ऑप्शन की लिस्ट यहां देखें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal