अब भारी सामान को लादकर नहीं छूटेगा पसीना! इन VIP Suitcase के साथ आप भी दिखाएं मॉडर्न ज़माने में अपना क्लास

VIP Suitcase- लंबे सफर के साथी बनेंगे ये वीआईपी Suitcase Bag जो हल्के और मजबूत डिज़ाइन में आते हैं। इनमें कॉम्बिनेशन लॉक सिस्टम आता है जिससे आपका सामान भी सेफ रहता है। सूटकेस में लगे हैंडल बेहतर ग्रिप देते हैं और इनमें मजबूत व्हील्स भी दिए गए हैं। ज्यादा स्पेस होने के कारण इनमें काफी सारा सामान आसानी से आ जाता है।

By Sonali Publish:Thu, 15 Feb 2024 01:31 PM (IST) Updated:Thu, 15 Feb 2024 01:31 PM (IST)
अब भारी सामान को लादकर नहीं छूटेगा पसीना! इन VIP Suitcase के साथ आप भी दिखाएं मॉडर्न ज़माने में अपना क्लास
अब भारी सामान को लादकर नहीं छूटेगा पसीना! इन VIP Suitcase के साथ आप भी दिखाएं मॉडर्न ज़माने में अपना क्लास

VIP Suitcase: क्या आप भी अपने सफर के हमसफ़र, यानी एक अच्छे-से सूटकेस की तलाश कर रहे हैं, जो कीमत में भी सस्ता हो? अगर हाँ तो यहां वीआईपी ब्रांड के सूटकेस का लेटेस्ट कलेक्शन पेश किया जा रहा है। अलग-अलग लीटर की क्षमता के साथ आ रहे इन Trolley Bags में काफी सारा स्पेस आता है और सामान का लोड होने पर भी आप काफी हल्का और सुकून-भरा महसूस करते हैं। सबसे ख़ास बात, इनमें कॉम्बिनेशन लॉक सिस्टम आता है, जिससे आपका सामान भी सेफ रहता है। लोग आजकल इन सूटकेस को काफी पसंद कर रहे हैं, जिससे ये भारी डिमांड में रहते हैं।

लंबे समय तक चलने वाले मटेरियल के साथ इन सूटकेस को डिज़ाइन किया गया है, जिससे ये लम्बे समय तक भी खराब नहीं होते हैं। सूटकेस में लगे मजबूत हैंडल बेहतर ग्रिप देते हैं। इनमें व्हील्स भी दिए गए हैं, जिससे आसानी से मूव हो जाते हैं। इन बैग का डिज़ाइन और कलर भी काफी अट्रैक्टिव है, जिससे आपको रिच फील मिलता है।

VIP Suitcase: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारे सूटकेस हाई परफॉर्म देते हैं और किफायती कीमत में आते हैं, तो नेक्स्ट ट्रिप के लिए आज ही बना लें इन्हें अपना साथी।

1. VIP Widget Str 4W 79 Blue Soft Luggage Suitcase Bag

लंबे समय तक चलने वाले पॉलिएस्टर मटेरियल से इस सूटकेस को डिज़ाइन किया गया है। यह काफी हल्का लेकिन मजबूत क्वालिटी वाला है, जिसमें सेमी रिट्रैक्टिंग पैडेड ग्रिप वाला गद्देदार हैंडल लगा है इसमें लॉक सिस्टम भी आता है, जिससे आपका सामान सेफ रहता है।106 लीटर की क्षमता के साथ इसमें काफी स्पेस आता है।

इस VIP Trolley Bag पर 5 साल की अंतरराष्ट्रीय वारंटी मिलती है और इसे कैरी करना भी काफी आसान है साथ ही दिखने में भी यह काफी स्टाइलिश है। इसमें मजबूत व्हील्स भी दिए गए हैं, जिससे स्मूद ट्रैवेलिंग का एक्सपीरियंस मिलता है। VIP Suitcase Price: Rs 2,799.

खासियत

लंबे समय तक चलने वाले पॉलिएस्टर मटेरियल 5 साल की अंतरराष्ट्रीय वारंटी सेमी रिट्रैक्टिंग पैडेड ग्रिप वाला गद्देदार हैंडल लॉक सिस्टम

कमी

कोई कमी नहीं

2. VIP Widget Durable Polyester Soft Sided Cabin Luggage Trolley Bag

सॉफ्ट साइडेड केबिन और फ्रंट पॉकेट के साथ आ रहा सूटकेस बेहद मजबूत क्वालिटी का है। इसमें व्हील्स भी लगे हुए हैं, जिससे इससे आसानी से मूव किया कजा सकता है। VIP Trolley Bags का लुक और डिजाइन आपको काफी पसंद आएगा। सूटकेस में कॉम्बिनेशन लॉक सिस्टम और कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं, जिससे यह आपके लिए किफायती होता है।

लाइटवेट होने की वजह से कैरी करने में कोई परेशानी नहीं आती है। ज्यादा स्पेस होने के कारण इसमें काफी सारा सामान आसानी से रखा जा सकता है। इसे हाई क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है, जिससे यह लंबे समय तक भी खराब नहीं होता है। VIP Suitcase Price: Rs 2,099.

खासियत

सॉफ्ट साइडेड केबिन फ्रंट पॉकेट सेमी रिट्रैक्टिंग पैडेड ग्रिप वाला गद्देदार हैंडल कॉम्बिनेशन लॉक सिस्टम स्टाइलिश लुक और डिजाइन

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. VIP Corsa Ultra Strong Polypropylene Hardsided Luggage Suitcase

बेहद मजबूत और टिकाऊ पॉलीप्रोपाइलीन मटेरियल से बना सूटकेस यात्रा की सभी चुनौतियों का आराम से सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें खरोंच लगने का भी डर नहीं रहता है। बैग वाटरप्रूफ़ है, जिससे आपके लिए किफायती भी रहता है। इससे लंबे सफर को भी आसान और हल्‍का बनाया जा सकता है।

Suitcase Bag लेटेस्‍ट डिजाइन में आता है और इसे यूज़र्स ने भी भी अपनी तरफ से टॉप रेटिंग्स दी है। इसे हर उम्र के लोग सफर में साथ लेकर जा सकते हैं। इसमें आपका सामान भी सुरक्षित रहेगा, क्योंकि लॉक सिस्टम मिलता है। VIP Suitcase Price: Rs 7,356.

खासियत

लेटेस्‍ट डिजाइन खरोंच लगने का डर नहीं वाटरप्रूफ़ बेहद मजबूत और टिकाऊ

कमी

यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

4. VIP Set of 3 Hard Shell Luggage Trolley Bags

सेट में 3 अलग-अलग साइज के ट्रॉली बैग आते हैं- छोटे, मध्यम और बड़े। इसका हार्ड-शेल है और आसान ट्रैवेलिंग के लिए इसका टेलीस्कोपिंग ट्रॉली हैंडल है। VIP Trolley Bags आपकी सभी यात्रा आवश्यकताओं के लिए बिल्कुल सही हैं और ये 5 साल की वीआईपी वारंटी के साथ आते हैं। सामान की सेफ्टी के लिए इनमें नंबर लॉक के साथ 8 व्हील रोटेशन आते हैं।

यह काफी मजबूत और लाइटवेट है साथ ही अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ आते हैं। इनकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी बेहतर है, जिससे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इनमें काफी ज्‍यादा स्पेस आता है, जिससे आप काफी सारे कपडे़ पैक कर सकते हैं। VIP Suitcase Price: Rs 8,499.

खासियत

3 अलग-अलग साइज के ट्रॉली बैग टेलीस्कोपिंग ट्रॉली हैंडल 8 व्हील रोटेशन 5 साल की वीआईपी वारंटी

कमी

कोई कमी नहीं

5. VIP Suprema Softsided Large Size Spinner Wheels Suitcase

फ्रंट पॉकेट के साथ आ रहे इस सूटकेस में कॉम्बिनेशन लॉक सिस्टम आता है। इसका व्हील ग्रे कलर काफी अट्रैक्टिव है। इसकी पोर्टेबिलिटी भी काफी अच्छी है। हैवी लोड के बावजूद इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है। मजबूत और बढ़िया क्वालिटी Trolley Bags की खासियत है। इसका हैंडल भी काफी मजबूत क्‍वालिटी का है।

इसे यंग जनरेशन से लेकर बुजुर्ग तक सभी आसानी से कैरी कर सकते हैं, जिससे आपके लिए सूटेबल रहता है। यूज़र्स ने भी इसे अपनी तरफ से टॉप रेटिंग्स दी है। VIP Suitcase Price: Rs 3,549.

खासियत

कॉम्बिनेशन लॉक सिस्टम मजबूत और बढ़िया क्वालिटी हैंडल काफी मजबूत फ्रंट पॉकेट

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

FAQ: VIP Suitcase

1. क्या VIP एक भारतीय ब्रांड है?

जी हाँ, VIP एक भारतीय ब्रांड है।

2. वीआईपी ब्रांड के कौन-से सूटकेस ट्रैवेलिंग के लिए सही रहते हैं?

इस लिस्ट में आप वीआईपी के Suitcase Bag के बेहतरीन ऑप्शन को देख सकते हैं, जो ट्रैवेलिंग के लिए सही रहते हैं।

3. वीआईपी ट्रॉली सूटकेस की क्या खासियत है?

वीआईपी ट्रॉली सूटकेस में कुछ 360 डिग्री व्हीलिंग के साथ आते हैं और इनमें लॉकिंग सिस्टम और काफी सारा स्पेस मिलता है।

VIP Suitcase: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali