18,990 का Safari Trolley Bags मात्र 4 हजार में ऑर्डर हो रहे धड़ाधड़, अब होगी यात्रा शुभ और मंगलमय

Best Safari Trolley Bags हम आपके लिए लाये है सफारी ट्रॉली बैगस के सबसे बेस्ट ऑप्शन जिन्हें आप आंख बंद करके अपनी यात्रा साथी बना सकती हैँ। सफारी के इन बैस्ट ट्रैवल बैग को बेहद मजबूत क्वालिटी के साथ बनाया गया है जिसमें आप बिना डरे और आसानी से अपना जरूरी समान रख सकते है। इन लगेज बैग को आप आसानी से घर बैठे अमेज़न पर ऑर्डर कर सकते है।

By Chhaya Sharma Publish:Tue, 20 Feb 2024 07:34 PM (IST) Updated:Tue, 20 Feb 2024 07:34 PM (IST)
18,990 का Safari Trolley Bags मात्र 4 हजार में ऑर्डर हो रहे धड़ाधड़, अब होगी यात्रा शुभ और मंगलमय
18,990 का Safari Trolley Bags मात्र 4 हजार में ऑर्डर हो रहे धड़ाधड़, अब होगी यात्रा शुभ और मंगलमय

Best Safari Trolley Bags : अगर आप अपनी फैमिली के साथ लंबी छुट्टियों पर जाने का प्लान कर रहे और इसी वजह से मजबूत क्वालिटी वाले ट्रॉली बैग लेने का सोच रहे है, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां सफारी ट्रॉली बैगस के सबसे बेस्ट ऑप्शन, जो अपनी मजबूत क्वालिटी की वजह से दुनियाभर में मशहुर है। सफारी के इन बैस्ट ट्रैवल बैग को आपबेहद कम कीमत में घर बैठे आसानी अमेज़न पर ऑर्डर कर सकते है।

यहां दिये गये सफारी के सभी Travelling Bags को बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया है, वजह से ज्यादा समान रखने या लंबी यात्रा के दौरान इन सफारी ट्रॉली बैग के टूटने और फटने का डर नहीं रहता। यात्रा के दौरान इन ट्रैवल बैग में आप बिना डर के कोई भी जरूरी समान आसानी से सेफली रख सकते है। इसके अलावा ये स्टाइलिश ट्रॉली बैग आपको ट्रैवलिंग के दौरान अट्रैक्टिव लुक देने का कानम करते है। इन Luggage Bags की मदद से आपकी ट्रैवलिंग काफी आसान हो जाती है। इसके अलावा इन सफारी ट्रॉली बैग में आपको कई कई सारे साइज ऑप्शन मिलते है, जिन्हें आप अपनी पसंद और यात्रा की सुविधा के अनुसार चुन सकते हैं। साथ ही इन सूटकेट में आपको काफी ज्यादा स्पेस मिलता है, जिसमें आप अपने कपड़ो और जरूरी समान के रखने के बाद भी कई सारे चिंजे आसानी से रख सकते हैं। तो चलिए डालते है यहां दिये सफारी के Travel Bags Price की जानकारी पर।

Best Safari Trolley Bags : कीमत और क्वालिटी

यहां दिये गये सभी सफारी टॉली Bags में आपको 360 डिग्री घुमने वाले व्हील मिलते है, जो आपकी ट्रैवलिंग को आसान बनाते हैं। इसके अलावा इन ट्रैवलिंग बैग में लगी चैन की क्वालिटी काफी मजबूत और अच्छी है, जो बार बार खोलने और बंद करने पर खराब नहीं होती हैं। फैमिली और दोस्तो के साथ ट्रैवलिंग पर जाते समय आप इस ट्रैवल बैग का यूज कर सकते हैं। इन लगेज Suitcase Bags में आपको कई सारे कलर और स्टाइलिश डिजाइन ऑप्शन भी मिलते है, जिसे आप अभी घर बैठे अमेज़न पर ऑर्डर कर सकते हैं। अमेज़न पर आप इन सफारी टॉली बैगस को आप कम कीमत में बेहद आसानी से ऑर्डर कर सकते है।

1. Safari Crypto 2 Pc Set Small & Medium Polycarbonate Travelling Bags

यह सफारी ट्रोली बैग आपकी यात्रा को आसान बनाने के लिए सबसे बेस्ट हैं। इस ट्रैवल बैग में आपको 2 सेट मिलते है, जो 2 लोगों के लिे सबसे बेस्ट हैं। अमेज़न पर इस सूटकेट सेट को आप आसानी से बेहद कम कीमत में अभी खरीद सकते है।

इस सफारी टॉली बैग की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत है, जिसकी वजह से आप इस Luggage Bag में अपना सभी जरूरी समान आसानी से रख सकते है। इस सूटकेट सेट में आपको कई सारे कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार खरीद सकते है। Safari Travel Bag Price: Rs 5,699

2. Safari Sonic Hard-Sided Polycarbonate Luggage Set of 2 Suitcase Bags

ग्रै कलर में आने वाला यह सफारी ट्रॉली बैग आपको ट्रैवलिंग के दौरान स्टाइलिश लुक देता है। इस पॉलीकार्बोनेट केबिन वाले ट्रैवल बैग में आपको जरूरत का सारा समान रखने के लिए अच्छा बड़ा स्पेस मिलता हैं। मजबूत क्वालिटी की वजह इस सुटकेस सेट को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

इस Best Safari Trolley Bag को बेहद हाई क्वालिटी के मेटेरियल से बनाया गया हैं, जिसकी वजह से ट्रैवलिंग के दैरन इन सूटकेस सेट के टूटने और फटने का का डर नहीं रहता हैं। इसके अलावा इन लगेज बैग में लगी चैन की क्वालिटी भी काफी मजबूत है, जो बार-बार बंद और खोलने पर खराब नहीं होता। Safari Travel Bag Price: Rs 4,700

और पढ़ें:  दबा-दबा कर नहीं ठुस-ठुस कर भरेंगे Safari Trolley Bags में सामान, स्टाइलिश है जबरदस्त और कीमत भी है कम

3. Safari Ray 3 Pc Set Small, Medium & Large PolycarbonateTravelling Bags

मजबूत क्वालिटी से बना यह सफारी बैग को आप आख बंद कर के अपनी यात्रा के लिए चुन सकते हैं। इस सुटकेस बैग में आपको कपड़ों के साथ साथ जरूरी समान रखने के लिए बड़ा स्पेस मिलती है, जो 2 से 3 लोगों के लिए बेस्ट है। अमेज़न पर यह ट्रैवल बैग बेहद कम कीमत मे मिल रहा है।

इस सफारी टॉली बैग में आपको 360 डिग्री घुमने वाले पहिए मिलते है, जो आपकी ट्रैवलिंग को आसान बना देते हैं। इसके अलावा यह Luggage Bag कई साइज और कलर ऑप्शन के साथ आता है, जिन्हें आप अपनी फैमिली के मैमबर और ट्रैवेलिंग की सुविधा के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते हैं। Safari Travel Bag Price: Rs 6,999

4. Safari Thorium Neo Small, Medium and Large Suitcase Bags

यह सफारी बैग अमेज़न पर सबसे ज्यादा खरीदें जाने वाले ट्रैवल बैग में से एके हैं। मजबूत मटेरियल क्वालिटी की वजह से इस ट्रैवल बैग को यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है। अमेज़न पर इस सूटकेट सेट को यूजर्न ने काफी अच्छी रेटिंग दी है।

यह Best Safari Trolley Bag यात्रा को आसान बनाने के लिए सबसे बेस्ट हैं। इस सूटकेस बैग में आपको 3 सेट मिलते है, जो बड़ी फैमिली के लिए सबसे बेस्ट है। इसके अलावा इन लगेज बैग में लगी चैन की क्वालिटी भी काफी मजबूत है, जो बार-बार बंद और खोलने पर खराब नहीं होता। Safari Travel Bag Price: Rs 8,399

5. Safari Pentagon 2 Pc Set Small and Medium Polypropylene Travelling Bags

लाइट ब्लू कलर में आना वाला यह स्टाइलिश सफारी टॉली बैग आपको ट्रैवलिंग के दौरान अट्रैक्टिव लुक देता है। इस ट्रैवल बैग में आपको 360 डिग्री रोटेशन वाले 4 पहिये मिलते है, जो आपकी यात्रा को आसान बना देते है। अमेज़न पर सुटकेस बैग को टॉप रेटिंग दी है।

इस सफारी टॉली बैग को आप बिना परेशानी के साथ अपनी यात्रा में शामिल कर सकते हैं। मजबूत क्वालिटी की वजह से यह Luggage Bag के जल्दी टुटने और फटने का डर नहीं रहता । इसके अलावा इस सूटकेस में आपको कई कलर और डिजाइन ऑप्शन आसानी से मिल जाते है। Safari Travel Bag Price: Rs 4,499.

Best Safari Trolley Bags : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma