Laptop Backpacks: लैपटॉप को टूटने एवं भीगने से बचाएं और बेफिक्री से करें कैरी

Laptop Backpacks आप स्टाइलिश लैपटॉप बैग खरीदना चाहते हैं तो यहां दिए विकल्पों पर विचार कर सकते हैं. इनको आप ऑफिस कॉलेज या ट्रैवलिंग के दौरान कैरी कर सकते हैं. ये Laptop bags बहुत ही ट्रेंडी लुक देते हैं. इनके प्राइस 21 September 2022 को अपडेट किए गए हैं.

By Asha SinghPublish:Mon, 08 Aug 2022 06:28 PM (IST) Updated:Mon, 14 Nov 2022 04:54 PM (IST)
Laptop Backpacks: लैपटॉप को टूटने एवं भीगने से बचाएं और बेफिक्री से करें कैरी
Laptop Backpacks: लैपटॉप को टूटने एवं भीगने से बचाएं और बेफिक्री से करें कैरी

Laptop Backpacks: अगर आप स्कूल, कॉलेज और ओफिस में लैपटॉप लेकर जाते हैं और इसके लिए बैग खरीदना चाहते हैं। जो आपके लैपटॉप को सेफ रखें और साथ ही आपको स्टाइलिश लुक दें। तो ऐसे ही 6 बेस्ट Laptop bags की लिस्ट लेकर आये हैं। इसमें हम आपको इन बैग्स के फीचर बताएंगे। जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं।

मजबूत और स्टाइलिश Luggage Bags खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

इसके साथ ही यह Laptop Backpacks आपके बजट में है। इन bags में आप 18 इंच तक के लैपटॉप रख सकते हैं। ये बहुत ही सुंदर डिज़ाइन में उपलब्ध है। इस आर्टिकल में हम आपको कुछ शानदार कलर और डिजाइन में मौजूद अलग-अलग साइज वाले बेहतरीन Laptop bags की जानकारी देंगे। जो आपके लैपटॉप के साथ अन्य सामान को भी नुकसान से बचाएंगे और इनका डिज़ाइन आपको स्टाइलिश लुक देगा। इसके अलावा कई बैग वाटरप्रूफ भी है जो आपके लैपटॉप को भीगने से बचाएंगे, तो देर किस बात की चलिए जानते हैं इन Laptop backpacks के बारे में।

Laptop Backpacks: Best Pick For You 

ये Backpack बहुत से कलर, डिज़ाइन में मौजूद है। इनकी कीमत किफायती है, इन बैग्स को आप अपनी जरूरत के हिसाब से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इन बैग्स में आप लैपटॉप आसानी से कैरी कर सकते हैं। चलिए जानते हैं इन Laptop backpack price के बारे में। 

Gear Classic Anti Theft Laptop Backpack 

यह ब्राउन कलर का सुंदर एवं स्टाइलिश वाटरप्रूफ बैग है। यह बैग सिंथेटिक मैटेरियल से बना है। इसमें दो कम्पार्टमेंट दिए हुए हैं जिसमे आप आराम से लैपटॉप एवं अन्य सामान रख सकते हैं। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। इस bags for laptop में आपको कंफर्टेबल शोल्डर स्ट्रैप भी दी गई है। जिन्हे आप अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। Gear Laptop backpack price: Rs 1059.

खरीदने का कारण:

लाइट वेट एंटी थेफ़्ट USB और हैडफ़ोन केबल स्लॉट

Golden Wolf Laptop Bag Light Grey

इस ग्रे कलर के Laptop Backpack को पुरुष और महिलाएं दोनों ही यूज कर सकते हैं। यह ऑफिस और कॉलेज के लिए बेस्ट बैग है। यह बैग वाटरप्रूफ है जो बैग में रखें लैपटॉप और अन्य सामान को भीगने से बचाता है। इसमें USB चार्जिंग पोर्ट दी हुई है। साथ ही इयरफोन पोर्ट भी दिया हुआ है। इसमें 15.6 इंच का लैपटॉप आराम से आ सकता है। यह bags for laptop ग्रे कलर के अलावा ब्लैक कलर में भी उपलब्ध है। Golden Wolf Laptop backpack price: Rs 1756.

खरीदने का कारण:

मल्टी लेवल आर्गेनाइजर पासवर्ड प्रोटेक्टेड

Wesley Milestone Travel Bag

यह Laptop Backpack नेवी ब्लू कलर के अलावा तीन और कलर ऑप्शन में मौजूद है। यह बैग दिखने में काफी स्टाइलिश है। अगर आप बजट के अंदर लैपटॉप बैग चेक कर रहे हैं तो यह बैग बेस्ट है। इस बैग का मैटेरियल स्नो यार्न पोलिस्टर है। इसमें आप अपने कंधो के हिसाब से स्ट्रैप एडजस्ट कर सकते हैं। इस bags for laptop में 15.6 इंच के लैपटॉप के अलावा बुक, डायरी आराम से रख सकते हैं। Wesley Milestone Laptop backpack price: Rs 498.

क्यों खरीदें?

वाटरप्रूफ लाइटवेट और फ्लेक्सिबल

मजबूत और स्टाइलिश Luggage Bags खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

Lenovo Slim Everyday Bag

लिनोवो का यह बैग बहुत ही लाइटवेट डिज़ाइन वाला बैग है। यह दिखने में काफी स्लिम, कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश है। यह वाटरप्रूफ बैग है जो आपके लैपटॉप को भीगने से बचाएगा। इसकी कंधों की स्ट्रैप पैडेड है जो आपको दिनभर आराम देगी। इस बैग की ज़िप बहुत ही स्मूद है और जाम नहीं होती है और न ही टूटती है। इसमें आप 15.6 इंच का लैपटॉप आराम से रख सकते हैं। इस bags for laptop आप कॉलेज, ऑफिस में आराम से कैरी कर सकते हैं। Lenovo Laptop backpack price: Rs 799.

क्यों खरीदें?

स्पेसियस स्टोरेज स्टलिश एंड कॉम्पैक्ट डेली यूज के लिए बेस्ट

Northzone Laptop Bag

यह बैग कैज़ुअल और लैपटॉप बैग का बढ़िया कॉम्बिनेशन है। यह ब्लैक कलर का बैग दिखने में बहुत ही स्टाइलिश है। इसको यूजर्स ने 4 स्टार की रेटिंग दी है। यह बैग पोलिस्टर मैटेरियल से बना है। इसके साथ ही यह वाटरप्रूफ है जो लैपटॉप को भीगने से बचाता है। इसको बैग को आप ऑफिस, कॉलेज, स्कूल या ट्रेवल के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह बहुत ही बढ़िया क्वालिटी का Laptop bag है। बजट के हिसाब से यह बैग परफेक्ट चॉइस है। Northzone Laptop backpack price: Rs 699.

खरीदने का कारण:

सॉलिड पैटर्न इजी एक्सेस पॉकेट स्ट्रांग ज़िप

Dell Pro Slim Backpack - Black

यह Dell Bag ब्लैक कलर में आता है। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। यह बहुत ही लाइटवेट है। इसे आप आसानी से कैरी कर सकते हैं। इसका डिज़ाइन बहुत ही सॉलिड और स्टाइलिश है जो आपके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना देगा। इसको पुरुष और महिलाएं दोनों ही इस्तेमाल कर सकते हैं। इस Laptop bag में 15 इंच का लैपटॉप आराम से रख सकते हैं। Dell backpack price: Rs 1981.

खरीदने का कारण:

प्रोटेक्ट लैपटॉप प्रॉपरली लाइटवेट एंड कम्फर्टेबल

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh