Best Trolley Bags: इन बजट फ्रेंडली ट्रॉली बैग्स में आएगा ढेर सारा सामान, अब बेफिक्र होकर करें सफर

Best Trolley Bags- यहां बेस्ट ट्रॉली बैग्स के बारे में बताया जा रहा है जो आपके सफर को बनाएंगे आसान। ये Luggage Bags हाई क्वालिटी मेटेरियल वॉटर रेसिसटेंस और ट्रिपल लॉक फीचर के साथ आते हैं और हर साईज में अवेलेबल हैं।

By Sadaf ZehraPublish:Fri, 02 Jun 2023 06:34 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jun 2023 06:34 PM (IST)
Best Trolley Bags: इन बजट फ्रेंडली ट्रॉली बैग्स में आएगा ढेर सारा सामान, अब बेफिक्र होकर करें सफर
Best Trolley Bags: इन बजट फ्रेंडली ट्रॉली बैग्स में आएगा ढेर सारा सामान, अब बेफिक्र होकर करें सफर

Best Trolley Bags समर आते ही हम मे से बहुत से लोग छुट्टियां बिताने के लिए कहीं घूमने का प्लान बनाते हैं। और उसके लिए सबसे जरुरी होता है एक ऐसा Travel Bag जिसमें ज्यादा से ज्यादा सामान रखा जा सके और जो हैवी भी ना लगे।आपकी इन सभी जरूरतों को ध्यान में रखकर हमने बनाई है आपके लिए Luggage Bags की लिस्ट।

ये सूटकेस बैग्स मजबूत होने के साथ वॉटर रेसिसटेंस भी हैं, तो अगर आप भी बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं और अच्छे ट्रॉली बैग्स को खरीदने की सोच रहे हैं तो इस आर्टिकल पर डालते हैं एक नज़र जहां हम आपको कुछ ऐसे Best Luggage Bags के बारे मे बताएंगे जो आपकी ट्रेवलिंग के लिए रहेंगे परफेक्ट और वो भी आपके बजट में।

Best trolley bag फीचर, क्वालिटी और स्पेसिफिकेशन

हाई क्वालिटि मेटेरियल से बने ये  Suitcase bag आपकी ट्रेवलिंग के लिए हैं बेस्ट। इनमें दिए हुए व्हील्स की हेल्प से आप इन्हें आसानी से कहीं भी मूव कर सकते हैं। अपनी लाइटवेट क्वालिटी की वजह से यह सामान रखने के बाद ज्यादा भारी भी नहीं होते। लाइटवेट होने के साथ यह Travel Bag देखने में बहुत ही क्लासी लगते हैं। यही वजह है की यूजर्स ने इन ट्रॉली बैग्स को टॉप रेटिंग दी है।

Uppercase JFK 7900EHT1TBL Polycarbonate 8 Wheel Trolley Bag

अपरकेस का यह Travel Trolley Bags प्रिंटेड डिजाइन के साथ आता हैं। इसमें 8 व्हील दिए गए हैं जो बनाते हैं इसके मूवमेंट को आसान। इस पर आपको 2000 दिन की ससटेनेबल इंटरनेशनल वॉरंटी मिल जाती है।

इसके साथ ही इसमें एक अलग लांड्री कम्पार्टमेंट दिया गया है, जिसमें सफ़र के दौरान अपने गंदे कपड़ों को स्टोर कर सकते है। Uppercase के ट्राली बैग्स को आसानी से साफ भी किया जा सकता है। आप अपनी सुविधा के अनुसार इसके हैंडिल को कम या ज्यादा कर सकते हैं। Uppercase Trolley bag price: Rs 5,250.

खास फीचर

सेपरेट लांड्री कम्पार्टमेंट स्टेन रेजिस्टेंट मेटेरियल 8 व्हील सिसटम

Safari Thorium Sharp Anti Scratch Trolley Bag

सफारी के इस Best Trolley Bags में आपको एडवांस फीचर मिलेंगे जो आपकी ट्रेवलिंग को बनाएंगे आसान। फिक्स कॉम्बिनेशन लॉक के साथ इस ट्राली बैग में दिया गया है 360 डिग्री व्हील रोटेशन सिसटम जिससे इसे मूव करना आसान होता है।

Safari का यह Suitcase Bag बनाया गया है स्क्रेच रेज़िसटेंस मेटेरियल से जिसकी वजह से यह ईजली साफ हो जाते हैं, इसमें दिए गए व्हील्स इसकी मूवमेंट को स्मूथ बनाते हैं । इसका इंटरनल कम्प्रेशन स्ट्र्रेप आपके कपड़ों को मिक्स नहींं होने देता।और सबसे बड़ी चीज़ यह कि इस ट्राली बैग पर 5 साल की वॉरंटी मिल रही है। Safari Trolley Bag Price: Rs 2,999.

खास फीचर

फिक्स लॉकिंग सिसटम स्क्रेच रेज़िसटेंस मेटेरियल 5 साल की वॉरंटी

Skybags Trooper 75 Cms Polycarbonate Blue Hardsided

स्काईबैग का यह ट्राली बैग्स ट्रेवलिंग के लिए बेस्ट आप्शन है। यह ट्राली हार्ईक्वालिटी पॉलीकार्बोनेट मेटेरियल से बनाई गई है, जो किसी भी तरह के लिक्विड को इसमें रखे सामान तक नहीं पहुंचने देती। इस Best Trolley Bags में आपको मिलते हैं 360 डिग्री व्हीलस रोटेटिंग सिसटम जिसकी मदद से आप इसे आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं।

इसका यूनीक ब्लू और व्हाईट प्रिंट एक अलग ही स्टाईल स्टेटमेंट क्रिएट करता है। इस Travel Bag पर आपको पूरे 1 साल की वॉरंटी मिल जाती है,आप इस बैग्स को बेफिक्र होकर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। Sky Bag Trolley Bag Price :Rs 4,599.

खास फीचर

हाई क्वालिटी पॉलिकारबोनेट मेटेरियल नंम्बर लॉकिंग फीचर 1 साल की वॉरंटी

VIP Plastic Hard 55 Cms Trolley Bag

हाईक्वालिटी मेटेरियल से बने इस वी आई पी Travel Bag पर एंटि वॉयरल कोटिंग की गई है जो आपके सामान को जर्म से प्रोटेक्ट करती है। इस बैग्स का डुअल व्हील सिसटम देता है इसे एडवांस ईजी मूवमेंट।

इसमें हैंडिल को सॉफ्ट ग्रिप दिया गया है जो ट्राली पर मजबूत पकड़ देता है। अगर इसके लॉक की बात करें तो आपको मिलेगा स्मूथ ज़िपर सिसटम। यह VIP Trolley bag आता है नम्बर लॉकिंग फीचर के साथ जिसकी मदद से आप एक सिक्योर पासवर्ड के साथ अपने सूटकेस को बंद कर सकते हैं। VIP Trolley Bag Price: Rs 2,949.

खास फीचर

स्मूथ क्वालिटी ज़िप नम्बर लॉक सिसटम डुअल व्हील सिसटम

Swiss Military Hard-Sided

ट्रिपल लॉक सिसटम के इस बैग्स के साथ बेफिक्र होकर ट्रेवलिंग को करें एंजाए ,अनब्रेकेबल पॉलिकार्बोनेट मेटेरियल से बने यह स्विस मिलिटरी Best Trolley Bags आता है ट्रिपल लॉक सिसटम के साथ, इसमें दिए गए 360 डिग्री मूवमेंट व्हील जो इसे एक जगह से दूसरी जगह मूव करना आसान बनाता है।

Swiss Military के इस Suitcase Bag पर आपको पूरे एक साल की वॉरंटी मिल जाती है। इसमें दिया हुआ सेपरेट सिसटम कपड़ों को मिक्स नहीं होने देता। आप इसमें सभी मेंमबर्स के कपड़ो को अलग-अलग रख सकते हैं। Swiss Military Trolley Bag Price: Rs 4,296.

खास फीचर

ट्रिपल लॉक सिसटम एक साल की मेन्युफेक्चर वॉरंटी युनीक डिजाईन

FAQ-Best Trolley Bags

1-सबसे अच्छा ट्रॉली बैग कौन सा है?

Uppercase JFK 7900EHT1TBL Polycarbonate 8 Wheel Trolley Bag Safari Thorium Sharp Anti Scratch Trolley Bag Skybags Trooper 75 Cms Polycarbonate Blue Hardsided Travel Trolley Bags VIP Plastic Hard 55 Cms Trolley Bag Swiss Military Hard-Sided Suitcase Bag

2-क्या ट्रॉली बैग्स में नम्बर लॉक मिलता है?

आजकल बहुत से ब्रांड नम्बर लॉकिंग सिसटम के Travel Bag बना रही हैं।

3-ट्रेवेल बैग्स सामान रखने के बाद बहुत भारी हो जाते हैं?

लेटेस्ट मॉडल के इन Travel Trolley Bags में स्मूथ व्हील सिस्टम दिया होता है जो इसे कहीं भी मूव करना आसान बनाता है

Trolley Bags स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं हैं। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के परिवर्तन के आधीन हैं।

Posted By Sadaf Zehra