Badminton Rackets: अगर आपको पसंद है बैटमिंटन का खेल, तो क्यों कर रहे हैं देर? अभी खरीदिए

Badminton Rackets Online - अगर आप अपने किसी नए बैटमिंटन रैकेट की तलाश कर रहे हैं तो आप यहां दिए जा रहे विकल्पों पर विचार कर सकते हैं। आपके लिए ये काफी कम कीमत पर उपलब्ध हैं और काफी मजबूत हैं।

By Deepak PandeyPublish:Tue, 30 Aug 2022 07:40 PM (IST) Updated:Mon, 14 Nov 2022 04:50 PM (IST)
Badminton Rackets: अगर आपको पसंद है बैटमिंटन का खेल, तो क्यों कर रहे हैं देर? अभी खरीदिए
Badminton Rackets: अगर आपको पसंद है बैटमिंटन का खेल, तो क्यों कर रहे हैं देर? अभी खरीदिए

Badminton Rackets: भारत में केवल क्रिकेट ही नहीं, बल्कि बैटमिंटन को भी बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और यही वजह है कि गांवों से लेकर शहर महानगरों में इस खेल को लेकर काफी क्रेज देखा जाता है। लोग जैसे ही अपने काम से खाली होते हैं, वे अपना समय निकालकर तुरंत Badminton खेलने पहुंच जाते हैं।

ऐसे में अगर आप भी Badminton के शौकीन हैं या इस खेल की शुरूआत करना चाहते हैं और अपने लिए किसी नए Badminton Rackets की तलाश मे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं, क्योंकि हम यहां आपको भारत में उपलब्ध कुछ Badminton Rackets और Badminton Rackets Prices के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके खेल के अनुभव को बदलने वाला है।

यह भी पढ़ेंः Badminton Rackets: पीवी सिंधु जैसा अपना परचम लहराना हैं तो इन बैडमिंटन रैकेट्स से खेलें, पदक होगा आपका

यहां पर आपको जिन Badminton Rackets के बारे में बताया गया है, वो बढ़िया क्वालिटी के साथ आते हैं और इन्हें फ्रेम एल्युमीनियम व शाफ़्ट लो टोरशन स्टील के साथ मिलकर बनाया गया है। आपको इन Badminton Rackets के साथ-साथ कवर भी मिल जाता है। तो आइए बिना देर किए इनकी खरीददारी करते हैं।

Top Badminton Rackets in India with Price

Yonex Nanoray Light Badminton Racquet - 39% Off

अगर आप अपने किसी नए बैटमिंटन Badminton Rackets की तलाश में हैं तो आपके लिए यह Yonex badminton Racquet एक अच्छा विकल्प है। इसे NANOSCIENCE तकनीक के साथ पेश किया जाता है और यह जेती से शॉट्स मारने के लिए डिजाइन व विकसित किया गया है। इसके साथ आपके लिए मुफ्त में फ्री कवर की भी पेशकश की जा रही है। Yonex badminton Rackets Price: Rs 1,699.

क्यों खरीदें?

NANOSCIENCE तकनीक मुफ्त में कवर आइसोमेट्रिक हेड

FEROC 2 Pieces Aluminium Badminton Racket - 50% Off

इस FEROC Badminton Racket को भी फुल कवर सेट के साथ पेश किया जाता है और इसे एल्मुनियम के साथ बनाया गया है। यह सेट बैटमिंटन की शुरूआत करने वाले बिगनर्स के खेल के लिए आदर्श है। इसके साथ आपके लिए 2 बैडमिंटन रैकेट का पैक, 1 बैडमिंटन कवर और 1 फेदर शटल बॉक्स की पेशकश की जा रही है। FEROC Badminton Racket Price: Rs 500.

क्यों खरीदें?

एल्युमिनियम फ्रेम मैटेरियल फुल कवर सेट मजबूत और टिकाउ

Li-Ning XP-IV Strung Badminton Racket - 60% Off

इस Li-Ning Badminton Racket को आपके लिए फ्री हेड कवर के साथ पेश किया जाता है और इसे आपको S2 यानी 3.25 इंच की ग्रिप साइज व 90 से 95 ग्राम का वजन मिल जाता है। इसे एल्मुनियम के साथ बनाया गया है और यह आपके खेल के अनुभव को और भी बेहतर बनाता है। Li-Ning Badminton Racket Price: Rs 399.

क्यों खरीदें?

फ्री हेड कवर एल्मुनियम से निर्मित मजबूत और टिकाऊ

Apacs Z-Ziggler Badminton Racquet - 70% Off

इस Apacs Badminton Racquet को भी फुल कवर के साथ पेश किया जाता है और इसमें आपको 38 lbs की साइज मिल जाता है। इसका एक्सट्रा साफ्ट डिजाइन आपको ग्रेट स्ट्रेंथ और कंट्रोल प्रदान करने में मदद करता है। इस बैटमिंटन रैकेट का डिजाइन भी काफी आकर्षक है। Apacs Badminton Racquet Price: Rs 2,009.

क्यों खरीदें?

5 से 4 स्टार की यूजर रेटिंग एक्सट्रा साफ्ट डिजाइन मिलिट्री ग्रेड कॉर्बन फाइबर

Yonex Carbonex 8000 Plus Badminton Racquet - 15% Off

अगर अपने लिए किसी हाई क्वालिटी वाले बैटमिंटन की तलाश में हैं तो आपके लिए यह Yonex Badminton Racquet भी एक अच्छा विकल्प है। इसमें आपको फ्री कवर मिल जाता है और इसे मजबूत मैटेरियल से बनाया गया है, जो काफी टिकाऊ है और आपके काम खेल के अनुभव को बढ़ाने वाला है। Yonex Badminton Racquet Price: Rs 2,899.

क्यों खरीदें?

8000 प्लस बैडमिंटन रैकेट राउंड शेप हेड फुल कवर

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey