यथा नाम तथा गुण! बिना हाइप के भी इन Cricket Shoes ने खिलाड़ियों को बनाया दीवाना, दनादन हो रही बिक्री

Best Cricket Shoes For Mens - आप भले ही अपने लेवल पर क्रिकेट खेलते हों और इसे गंभीरता से न लें लेकिन खेल के दौरान सुरक्षा कारणों से जूते की एक सही जोड़ी का होना बहुत महत्वपूर्ण हैक्योंकि यह खेल खेलते समय पैर में चोट लगने की संभावना को भी कम कर देती है। इस लेख में कुछ बेहतर विकल्प के बारे में जानते हैं।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Thu, 17 Aug 2023 04:17 PM (IST) Updated:Thu, 17 Aug 2023 04:17 PM (IST)
यथा नाम तथा गुण! बिना हाइप के भी इन Cricket Shoes ने खिलाड़ियों को बनाया दीवाना, दनादन हो रही बिक्री
यथा नाम तथा गुण! बिना हाइप के भी इन Cricket Shoes ने खिलाड़ियों को बनाया दीवाना, दनादन हो रही बिक्री

Best Cricket Shoes For Mens: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हम भारतीय किसी भी अन्य खेल की तुलना में क्रिकेट को ज्यादा पसंद करते हैं। भारत में क्रिकेट और क्रिकेट खिलाड़ियों की दीवानगी वाकई हैरान करने वाली है। हमारे देश के लगभग हर गली किशोरों का समूह क्रिकेट खेलता है और यहां-वहां खिड़कियों को तोड़ता है। इस खेल को जहां कुछ लोग लापरवाही से लेते हैं, वहीं कई लोग इसे बहुत गंभीरता से लेते हैं। कई लोग पेशेवर क्रिकेटर बनने की इच्छा रखते हैं और क्रिकेट कोचिंग सेंटर का विकल्प भी चुनते हैं।

ऐसे में इस तरह के खिलाड़ियों के लिए सही इक्वीपमेंट का होना बहुत जरूरी हो जाता है, जिसमें एक अच्छी क्वालिटी वाला Shoes भी शामिल है, क्योंकि यह मैच में परफॉर्मेंस या फिर चयन टेस्ट में सहायक होता है। लिहाजा हम यहां आपको Best Cricket Shoes For Mens और Shoes Price की लिस्ट लेकर आए हैं, ताकि आपको इसकी खरीददारी करने में कोई परेशानी ना हो। इन जूतों को आप बैटिंग के साथ-साथ फिल्डिंग व बॉलिंग के दौरान भी पहन सकते हैं।

Best Shoes Brands In India की भी करें जांच.

Best Cricket Shoes For Mens: कीमत और खासियत

बताने की जरूरत नहीं है कि चाहे वह फिल्डिंग हो, रनों के लिए पिच के पार दौड़ना हो या बस क्रीज पर गेंद का सामना करना हो, Shoes की एक अच्छी जोड़ी हमेशा आपके खेल को बेहतर बनाने में मदद करती है। आइए अब हम आपको सबसे अच्छे विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

1. DSC Beamer Cricket Shoes for Mens

भारत में इस DSC Cricket Shoes को बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और यह लाइटवेट, किफायती और टिकाऊ है। इसे अमेजन पर लगभग 8 हजार लोगों ने रेट किया है और 4 कलर विकल्प में उपलब्ध है। DSC Shoes for Mens Price: Rs 712.

2. BAS VAMPIRE Men's Cricket Shoes

यह BAS Shoes भी लोगों के बीच बहुत पसंद किया जाता है और लाइटवेट व टिकाऊ होने के साथ आपके लिए आदर्श है। इस Men's Cricket Shoes को लोगों के लिए तीन कलर विकल्प और 6 साइज में पेश किया जाता है। लिहाजा इसे भी Best Cricket Shoes For Mens की लिस्ट में रखा गया है। BAS Cricket Shoes Price: Rs 1,499.

3. Puma Mens Cricket Classicat Cricket Shoes

यूजर्स ने इस Puma Cricket Shoes 5 में से 4.1 स्टार की रेटिंग दी है और इसे भारत में पेश किया जाता है। इस Shoes For Mens को 3 कलर विकल्प और 6 साइज में पेश किया जाता है, जो कि हर व्यक्ति के लिए उपलब्ध होगा। Puma Shoes Price: Rs 2,799.

4. SG Club 5.0 Sports Shoes for Cricket

हाल ही में इस SG Club Shoes को लॉन्च किया गया है और कम ही दिनों में यह लोगों की जबरदस्त पसंद बन गया है। इस Men's Cricket Shoes को कुल मिलाकर 7 साइज में पेश किया जाता है, जो कि हर उम्र के लोगों के लिए आदर्श बनाता है। इसलिए इसे भी Best Cricket Shoes For Mens की लिस्ट में रखा गया है। SG Cricket Shoes Price: Rs 1,539.

5. OFF LIMITS Men's Sussex Cricket Shoes

यह OFF Cricket Shoes भी भारत में बहुत पसंद किया जाता है और आपके लिए केवल एक कलर विकल्प में उपलब्ध है। इसे 5 साइज में पेश किया जाता है और यह काफी आरामदायक व टिकाऊ है। OFF Shoes Price: Rs 2,299.

अमेजन पर सभी Cricket Shoes For Mens की करें जांच.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey