Drums की धाकड़ आवाज से सारा ज़माना हो जाएगा आपका दीवाना, देखें ड्रम सेट के डिजाइन और उनकी ऑनलाइन की कीमत

Drum Set Price - संगीत के साथियों हो जाओ खुश क्योंकि आज का लेख मात्र ड्रम के ऊपर नहीं है आज का लेख उजागर करेगा हर संगीत प्रेमियों की कलाकारी। यहां बताएं गए Drum Set Electronic दिखने में जितने शानदार है उतना ही शानदार है इनका संगीत। इनकी मदद से आप म्यूजिक शो कर सकते हैं लाइव परफॉर्मेंस कर सकते हैं। साथ ही सस्ती कीमतों पर ऑर्डर कर सकते हैं।

By Visheshta AggarwalPublish:Mon, 11 Sep 2023 04:42 PM (IST) Updated:Mon, 11 Sep 2023 04:42 PM (IST)
Drums की धाकड़ आवाज से सारा ज़माना हो जाएगा आपका दीवाना, देखें ड्रम सेट के डिजाइन और उनकी ऑनलाइन की कीमत
Drums की धाकड़ आवाज से सारा ज़माना हो जाएगा आपका दीवाना, देखें ड्रम सेट के डिजाइन और उनकी ऑनलाइन की कीमत

Drum Set Price: संगीत की धड़कन होती है उसके यंत्र। यदि आप बांसुरी या गिटार बजाने के अलावा ड्रम बजाने के शौकीन है, तो यहां देखें ड्रम की कुछ लेटेस्ट सूची, जिसको काफी अधिक पसंद किया जा रहा है। इन Electric Drum का डिजाइन बेहद शानदार है, जो लाइव परफोर्मेंस के दौरान काफी मददगार साबित होता है। इन ड्रम को आप कम कीमतों पर भी खरीद सकते हैं।

वैसे तो डिजिटल युग किसी भी Music Instruments को खरीदना इतना जरुरी नहीं रह गया, लेकिन आपकी कला का पता केवल इन यंत्रों के माध्यम से ही दुनिया के सामने उजागर हो सकता है। संगीत प्रेमी बखूबी जानते है ड्रम, बांसुरी या गिटार के बारे में, कि इन्हें बजाना कितना कठिन होता है। लेकिन यहां बताए गए ड्रम बिगनर्स या पेशेवर कलाकार आसानी से इन्हें खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Piano Under 10,000

Drum Set Price: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

संगीत के साथियों हो जाओ खुश, क्योंकि आज का लेख मात्र ड्रम के ऊपर नहीं है, आज का लेख उजागर करेगा हर संगीत प्रेमियों की कलाकारी। यहां बताएं गए Drum Set Electronic दिखने में जितने शानदार है उतना ही शानदार है इनका संगीत। इनकी मदद से आप अपने म्यूजिक शो कर सकते हैं, लाइव परफॉर्मेंस कर सकते हैं। साथ ही इन्हें सस्ती कीमतों पर ऑर्डर कर सकते हैं।

1. EASTROCK Snare Marching Drums for Students, Beginners

सुपीरियर क्वालिटी-ईस्ट्रॉक ब्रांड स्नेयर ड्रम में मोटे ड्रम बैरल, ड्रम स्किन और ठोस ड्रम चीजों का उपयोग किया जाता है, ताकि आप अपना खुद का विशेष ड्रम बैंड बना सकें। यह Electric Drum इतने मजबूत होते हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से इसे सालों-साल चला सकते हैं।

यह Drum Set Price in India किफायती कीमतों के साथ छात्रों, शुरुआती और पेशेवर लोगों के लिए उपयुक्त है। EASTROCK Drum Price: Rs 26,711.

2. 14 inch Snare Drums Set with Gig Bag

यदि आप घर में रखने के अनुसार भी ड्रम की खोज में है, तो भी यह ड्रम सेट आपके लिए बेहतर हो सकते हैं। इनकी ध्वनि या कहें साउंड कानों को चुभती नहीं है। इस Drum Set Price की कीमत काफी कम है।

इस Drum Set Price in India को किफायती दामों पर खरीदा जा सकता है, साथ ही इनका डिजाइन काफी मजबूत है। LOLUNUT Drum Price: Rs 23,887.

3. SOUND SAGA® Heavy Fitting ARMY MODULE Drums

यदि आपके जान-पहचान में कोई संगीत प्रेमी हो, तो भाईयों यह एक बेहतरीन तोहफा है अपने साथी को देने के लिए। यह Drum Set Electronic छोटे साइज में घर पर रखने के लिए, ट्रेवल के अनुसार ले जाने के लिए उत्तम है।

यदि आप बच्चों को संगीत के यंत्र सिखाना चाहते हैं, तो आप इस Electric Drum का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह काफी सस्ते प्राइस में अमेज़न पर मिल रहा है। SOUND SAGA Drum Price: Rs 2,499.

4. Blaze Music 14 inch x 5.5 inch snare Drums

ब्लैज म्यूजिक ड्रम 14 इंच के साइज में उपलब्ध है, जो कहीं भी रखने या ले जाने के लिए एक उत्तम प्रकार का चयन है। स्टील का बना Drum Set Price in India कम कीमत के साथ काफी मजबूत है।

इस ड्रम को पेशेवर लोग, बिगनर्स या स्टूडेंस भी बजा सकते हैं, क्योंकि Drum Set Price काफी कम है और क्वालिटी काफी बेहतरीन है। Generic Drum Price: Rs 3,450.

5. ADM Student Snare Drums Set with Case

यह Electric Drum स्टेंडिग सेट के साथ मिल रहा है। लाइव शो करने वाले पेशेवर कलाकार इस ड्रम को अपना चयन बना सकते हैं। ड्रम के साथ इसकी स्टीक भी दी जा रही है।

इस Drum Set Electronic को आप ट्रैवलिंग के दौरान भी आसानी से इधर-उधर ले जा सकते हैं। यदि आपको सस्ती कीमत पर बढ़िया क्वालिटी वाला ड्रम चाहिए तो आप इसे चुन सकते हैं। ADM Drum Price: Rs 31,361.

सभी Drum Set Price के विकल्पों की जांच यहां से करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal