Best Water Purifier Price: यह वॉटर प्योरिफायर के ब्रांड बिक रहे धड़ाधड़, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Best Water Purifier Price स्वच्छ और शुद्ध पानी हमारे शरीर को स्वस्थ रखता है। तब ऐसे में क्यों बाहर का या फिर नल में आने वाले सीवरेज का पानी पीए? यहां आपके लिए Best Water Purifier की लिस्ट बनाई है जो कीमत में कम और क्वालिटी में नंबर- 1

By Visheshta AggarwalPublish:Mon, 22 May 2023 09:12 AM (IST) Updated:Mon, 22 May 2023 09:12 AM (IST)
Best Water Purifier Price: यह वॉटर प्योरिफायर के ब्रांड बिक रहे धड़ाधड़, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Best Water Purifier Price: यह वॉटर प्योरिफायर के ब्रांड बिक रहे धड़ाधड़, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Best Water Purifier Price: भारत में गंदे पानी की समस्या बढ़ने की खबर हम दिन-प्रतिदिन सुनते हैं। विशेषज्ञों की सूझबूझ ने पानी को फिल्टर करने की तकनीक का आविष्कार किया, जिसके बाद इसे Water Filter के रुप में जाना गया। Water Purifier Ro पानी में मौजूद केमिक्लस और अन्य पदार्थों को अलग करके पानी को साफ और पीने योग्य बनाता है। 

वाटर प्यूरीफायर अमेजन पर इस समय सबसे ज्यादा खरीदारी करने वाली आइटम में दर्ज हैं, क्योंकि जिस प्रकार हम बाहर के खाने पर पूरी तरह विश्वास नहीं कर सकते हैं। उसी प्रकार बाहर से मिलने वाले पानी पर भी पूरी तरह शुद्ध होने की गारंटी नहीं दे सकते हैं। Ro Water Purifier ना केवल आपके घर में मौजूद पानी को पूर्ण तरीके से शुद्ध करेगा बल्कि ये खारे पानी को मिठास के रुप में देगा।

ये Water Purifier For Home के लिए हैं बेस्ट, RO+UF तकनीक नष्ट करेगी 99.99% बैक्टीरिया

Best Water Purifier Price: क्वालिटी, कीमत, स्पेसिफिकेशन

इस लेख की मदद से आप अपने लिए भी Water Purifier को आसानी से चुन सकते हैं। साथ ही इसकी कीमत जानकर आप अपने बजट के अनुसार इसकी खरीदारी अमेजन से ऑनलाइन कर सकते हैं।

AQUA D PURE Water Purifier

एक्वा वॉटर प्यूरीफायर पानी की शुद्धता को बनाएं रखता हैं, साथ ही पानी को फिल्टर कर उसमें मिठास की मात्रा को पीने योग्य बनाता हैं। इसकी water filter तकनीक पानी में मौजूद बैक्टीरिया को मारता है। साथ ही पूरे परिवार को बेस्ट पानी देता है।


यहां देखें

इसे Best Water Purifier बताया गया हैं। यह प्यूरीफायर एक समय में 12 लीटर तक पानी इकट्ठा कर उसे शुद्ध कर सकता हैं। AQUA D PURE Water Purifier Price: Rs 5299

HUL Pureit Eco Water Saver

एचयूएल प्योरिट इको वॉटर 10 लीटर की क्षमता के साथ मिल रहा है। इसका डिजाइन और आकार आपके किचन के अनुसार एक बेहतर विकल्प हो सकता है। Best water purifier Price में यह आपको किफायती किमतों पर मिल रहा है। जो फूल फैमिली के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता हैं।


यहां देखें

यह Water Purifier Ro आपको 20 मिनट तक उबले हुए पानी की शुद्धता देता हैं। ऑनलाइन रेटिंग में इसे 4.5 के अनुसार पसंद कर खरीदा गया है। HUL Pureit Water Purifier Price: Rs 12,999

Livpure RO+UV+UF Water Purifier

लीवप्यूर की पसंद करोड़ों की तदाद में है, क्योंकि इसकी गुणवत्ता और कीमत आपको कही नहीं मिलेगी। water filter का डिजाइन भारतीय किचन अनुसार किया गया है। साथ ही यह 7 स्टेज में पानी को शुद्ध करता है।


यहां देखें

अमेजन पर Ro water Purifier को टॉप कैटेगरी में रखा गया हैं। इसपर 1 साल की वारंटी दी जा रही हैं। Livpure Water Purifier Price: Rs 8199

Aquaguard Delight NXT Water Purifier

यूरेका फोर्ब्स एक बेहतर प्यूरीफायर हैं, क्योंकि यह नगरपालिका वाले पानी को पूरी तरह से शुद्ध करता है और उसमें पानी की मिठास को बढ़ा देता है। Best water purifier price के रुप में आप इसे अपना ऑप्शन बना सकते है, क्योंकि इसको इंडियन किचन के अनुसार डिजाइन किया गया है।


यहां देखें

यह बेस्ट Water filter में 7 लीटर तक पानी की स्टोरेज दी गई है, जो पानी को एक समय में शुद्ध करती है। अमेजन पर इसे 4 रेटिंग दी गई हैं। Eureka Forbes Water Purifier Price: Rs 7999

यह भी देखें - Best Water Purifier Brands in India में मिलेगा 100% शुद्ध और मीठा जल

AQUA D PURE Active Water Purifier

यह वॉटर प्यूरीफायर बड़ी फैमिली के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता हैं। क्योंकि यह 12 लीटर तक पानी को इकट्ठा करके उसको साफ और शुद्ध करता हैं। Ro water Purifier में मौजूद 3 इन 1 एक्टिव फिल्टर पानी को पीने योग्य और मीठा बनाता हैं।


यहां देखें

एक्वा Water Purifier Ro ऑटोमेटिक ही ऑन और ऑफ हो सकता है। Aqua d pure Active Water Purifier Price: Rs 5249

HUL Pureit Copper+ Mineral Water Purifier

एचयूएल प्योरिट कॉपर ऑटो-क्लीनिंग सुविधा है जो तांबे को स्वचालित रुप से साफ करती है, जिससे आप हर समय ताजा तांबे का पानी पी सकते हैं। Best Water purifier Price के रुप में यह काफी कम कीमत पर ऑनलाइन अमेजन पर उपलब्ध है।


यहां देखें

इसकी Water Filter अद्वितीय कॉपर चार्ज तकनीक 99.8% शुद्ध तांबे के साथ पानी को चार्ज करती है। यह हर गिलास पानी में तांबे की सही मात्रा का संचार करता है। HUL Pureit Water Purifier Price: Rs 21,988

V-Guard Zenora RO+UF+MB Water Purifier

यह वी-गॉर्ड वॉटर प्यूरीफायर 7 स्टेज में पानी को शुद्ध करती है। इसका डिजाइन इंडियन किचन के अनुसार डिजाइन किया गया है। Ro Water Purifier एक तरीके से बड़ी फैमिली के रुप में बनाया गया है।


यहां देखें

Water Purifier Ro 1 साल की वारंटी के साथ अमेजन पर किफायती किमतों पर उपलब्ध है। साथ ही ब्लैक कलर का यह डिजाइन आपकी किचन को अलग लुक देगा। V-Guard Water Purifier Price: Rs 8499

सभी टॉप ब्रांड वॉटर प्योरिफायर की जांच करें - Best Water Purifier Price

FAQ - Best Water Purifier Price के बारें में पूछे जाने वाले सवाल

1. सबसे बेस्ट वॉटर प्योरिफायर कौन सा है?

HUL Pureit Water Purifier

KENT Water Purifier

V-Guard Zenora Water Purifier

Aquaguard Aura water purifier

Eureka Forbes Water Purifier

2. कौन से वॉटर प्योरिफायर सबसे अच्छे हैं?

Livpure Water Purifier

Aquasure From Aquaguard Water Purifier

V-Guard Water Purifier

Sure From Aquaguard Water Purifier

HUL Pureit Water Purifier

3. घर के लिए वॉटर प्यूरीफायक की कीमत क्या है?

Kent 8L Water Purifier ₹14,800

HUL Pureit 10L Water Purifier ₹20,815

Eureka Forbes 6L Water Purifier ₹7799

Pureit 8L RO UV Water Purifier ₹12,000

4. कौन सा बेहतर आरओ या यूवी है?

Ro water Purifier अधिक पानी को स्वच्छ करता है।

डिस्कलेमर - जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal