Water Heater With Price In India: नहाने से डरने का टंटा ही खत्म! ये Geyser पलक झपकते ही खौला देंगे पानी

Water Heater With Price In India - सर्दियों के मौसम में गीजर एक जरूरी इक्वीपमेंट में से एक है और ये अमेजन पर खरीददारों के लिए आसानी से उपलब्ध है। यहां सूचीबद्ध किए गए गीजर में स्टोरेट और इंस्टेंट दोनों तरह के गीजर के शामिल हैं। ये आपके पानी को गर्म करने का कार्य करेंगे और आपकी सर्दियों को आसान करेंगे।

By Publish:Wed, 21 Dec 2022 04:03 PM (IST) Updated:Mon, 18 Sep 2023 06:35 PM (IST)
Water Heater With Price In India: नहाने से डरने का टंटा ही खत्म! ये Geyser पलक झपकते ही खौला देंगे पानी
Water Heater With Price In India: नहाने से डरने का टंटा ही खत्म! ये Geyser पलक झपकते ही खौला देंगे पानी

Water Heater With Price In India: जैसे-जैसे तापमान गिरता है, वैसे-वैसे ही उच्च-गुणवत्ता वाले वॉटर हीटर की आवश्यकता बढती जाती है। अगर आपके घर में वॉटर हीटर न हो तो सर्दियों में स्नान कैसे होगा, इसकी केवल कल्पना की जा सकती है। लिहाजा आपकी सर्दियां खुशनुमा हों और आप एक अच्छे व ब्रांडेड वॉटर हीटर की चयन कर सकें, इस कार्य में हम आपकी मदद करने वाले हैं।

दरअसल इस लेख में हम आपको Water Heater With Price In India के बारे में बताने जा रहे हैं। साथ ही इनकी स्टोरेज क्षमता, हीटिंग कैपिसिटी और अन्य खासियत के बारे में भी जानकारी दने जा रहे हैं। यहां जिन Water Heater की सिफारिश की गई है, वे मार्केट में उपलब्ध अन्य मॉडलों की तुलना में पानी को ज्यादा तेज़ी से और प्रभावी ढंग से गर्म करते हैं। साथ ही इन्हें कई सेफ्टी सुविधाएं भी दी गई है।

Water Heater Under 10000 की भी करें जांच.

Water Heater With Price In India: फीचर्स और अन्य डिटेल 

भारत में कई कंपनियां भरोसेमंद Water Heater की पेशकश करती हैं और इन्हें कई सुरक्षा सुविधाएँ प्रदान की गई हैं। आप नीचे बताए गए प्रोडक्ट में से किसी एक का चयन अपनी सुविधा व बजट के अनुसार कर सकते हैं।

1. Haier (EI3V-EC3) Instant 3 Litre Water Heater

भारत में इस Haier Geyser को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है और इन्हें यूजर्स ने 5 में से 4.1 स्टार की दमदार रेटिंग दिया है। यह वॉटर हीटर को 8 बार प्रेशर के साथ पेश आता है और यह मिनटों में पानी को खौला देता है। यह आपके घर के लिए पूरी तरह से आदर्श है। Haier Water Heater Price: Rs 3,675.

2. Crompton Arno Neo 15-L Storage Water Heater

Buy Now

इस Crompton Water Heater को 5-स्टार की पावर रेटिंग के साथ पेश किया जाता है और यह 3 लेवल एडवांस सेफ्टी के साथ आता है। क्रॉम्पटन का यह Geyser बिजली की बचत के साथ-साथ फास्ट हीटिंग प्रदान करने के लिए जाना जाता है। आपके लिए यह 8 बार प्रेशर के साथ उपलब्ध है। Crompton Water Heater Price: Rs 5,849.

प्रमुख खासियत

8 बार प्रेशर की सुविधा 3 लेवल एडवांस सेफ्टी टिकाऊ एंटी रस्ट बॉडी

3. V-Guard Divino 15 Litre Storage Geyser

Buy Now

Water Heater With Price In India की बात करते हुए इस V Guard Geyser के बारे में भी जानकारी देना जरूरी है। इस स्टोरेज वॉटर हीटर को 5-स्टार पावर रेटिंग के साथ पेश किया जाता है और यह एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है। यह गीजर बिजली की कम खपत करता है और तुरंत पानी गरम करता है। इस गीजर में 15 लीटर की क्षमता है और यह हार्ड वाटर के साथ भी मिलकर कार्य करता है। V Guard Geyser Price: Rs 6,445.

प्रमुख खासियत

8 बार प्रेशर की सुविधा ड्यूल ओवरहीट हीट प्रोटेक्शन 5 इन 1 मल्टी फंक्शन सेफ्टी वॉल्व

4. AO Smith EWS-3 Glass Lined Instant Geyser

Buy Now

8 बार प्रेशर वाला यह AO Smith Electric Geyser भी आपकी सर्दियां खुशनुमा करने वाला है औऱ इसे प्रीमियम गुणवत्ता वाले मैटेरियल के साथ बनाया गया है, जिसके कारण मजबूत और टिकाऊ भी है। इस गीजर में पानी को हीट करने की फास्ट क्षमता है और इसका टैंक ड्यूरेबल है। AO Smith Geyser Price: Rs 2,999.

प्रमुख खासियत

8 बार प्रेशर की सुविधा 3 लीटर की क्षमता इस्तेमाल करने में आसान

5. Bajaj Splendora 3 Litre 3KW IWH Instant Water Heater

Buy Now

Water Heater With Price In India की चर्चा बिना इस Bajaj Electric Water Heater के पूरी नहीं हो सकती है। इस गीजर में 3 लीटर की क्षमता है और यह 6 बार प्रेशर के साथ आता है। ज्यादा जीवन के लिए इसे इसमें एसएस टैंक के साथ एबीएस आउटर बॉडी है और इसे कॉपर हीटिंग एलिमेंट दिया गया है। Bajaj Water Heater Price: Rs 2,599.

प्रमुख खासियत

6 बार प्रेशर की सुविधा 3 लीटर की क्षमता मजबूत और टिकाऊ है

6. ACTIVA Instant 3 LTR 3 KVA Geyser

Buy Now

इस ACTIVA Geyser स्पेशल एंटी रस्ट कोटेड टैंक और फुल एबीएस बॉडी के साथ पेश किया जाता है, जो इसमें जंग नहीं लगने देता है और टिकाऊ बनाता है। इसे वॉटर हीटर में उच्च गुणवत्ता वाला थर्मोस्टेट दिया गया है, जो ज्यादा ताप को सहन करता है और मिनटों में गर्म पानी सुनिश्चित करता है। यगह गीजर अतिरिक्त हीटिंग के हैवी ड्यूटी एलिमेंट के साथ आता है। ACTIVA Geyser Price: Rs 1,899.

प्रमुख खासियत

एंटी रस्ट कोटेड टैंक इस्तेमाल करने में आसान सेफ्टी के लिए हैवी ड्यूटी एलिमेंट

अमेजन पर सभी Water Heater With Price की करें जांच.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By