धूल हो या आपके डॉगी के बाल, ये Inalsa Vacuum cleaner सब करते हैं साफ, कीमत मात्र 1600 रूपये से शुरू

Best Inalsa Vacuum cleaner घर की सफाई के लिए वैक्यूम क्लीनर तलाश रहे हैं? तो बिना बजट को बिगड़े इनालसा वैक्यूम क्लीनर को घर ले आएं। इन Vacuum Cleaner For Home का पावरफुल सक्शन कोने-कोने से धूल बाहर कर डीप क्लीन करने में मदद करेगा। यूजर्स द्वारा टॉप रेड ये इनालसा वैक्यूम क्लीनर यूज करने में काफी आसान हैं। इनके टॉप 5 प्रोडक्ट देखने के लिए नीचे लिस्ट चेक करें।

By Asha Singh Publish:Mon, 22 Jan 2024 12:00 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jan 2024 12:00 PM (IST)
धूल हो या आपके डॉगी के बाल, ये Inalsa Vacuum cleaner सब करते हैं साफ, कीमत मात्र 1600 रूपये से शुरू
धूल हो या आपके डॉगी के बाल, ये Inalsa Vacuum cleaner सब करते हैं साफ, कीमत मात्र 1600 रूपये से शुरू

Best Inalsa Vacuum cleaner : सफाई के लिए रोज काम वाली बाई से कीच-कीच करनी पड़ती है, तो अब आपको ये कीच-कीच नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बेस्ट वैक्यूम क्लीनर जो आपके घर के कोने-कोने को एकदम चकाचक कर देगा। ये वैक्यूम क्लीनर बहुत ही शानदार क्वालिटी के साथ बनाए जाते हैं, जो जल्दी खराब नहीं होते। साथ ही यहां मिलने वाले ये टॉप 5 इनालसा Vacuum Cleaner आपको कई एडवांस फीचर के साथ मिल रहे हैं, जो आपके घर के कोने-कोने को तो साफ करेंगे ही साथ ही अगर आपके घर में कोई पालतू जानवर है, तो ये उसके बालों को भी अच्छे से साफ कर देते हैं। ये वैक्यूम क्लीनर देखने में काफी पोर्टेबल हैं, जिन्हें आप अपने घर के किसी भी कोने में आराम से रख सकते हैं।

साथ ही ये इनालसा वैक्यूम क्लीनर आपके बजट में भी आराम से फिट हो जायेंगे। ये Dry And Wet Vacuum Cleaner डीप क्लीनिंग के लिए काफी अच्छे माने जाते हैं। ऐसे में अगर आप वैक्यूम क्लीनर लेने की सोच रहे हैं, तो आज हम पॉपुलर इनालसा वैक्यूम क्लीनर की जानकारी लेकर आए हैं, जो आपको खास फीचर्स के साथ मिलते है। ये सभी कम बिजली और कम शोर के साथ आपको सफाई करके देते हैं।

यह भी पढ़ें - खरीदना है बेस्ट Vacuum Cleaner Price Under 10000 ? यहां देखें लिस्ट, कीमत 10 हजार से कम और फीचर्स काट रहे बवाल

Best Inalsa Vacuum cleaner : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आज हम आपके लिए आपकी मनचाही सफाई के लिए बढ़िया इनालसा वैक्यूम क्लीनर लेकर आए हैं, जो आपके घर के कौन-कौन की धूल मिट्टी को खींच कर बाहर निकालेंगे और आपके घर को डस्ट फ्री रखेगा। ये Vacuum Cleaner For Home आपको कई एडवांस फीचर्स के साथ मिल रहे हैं। वही ये सभी Vacuum Machine आपको काफी किफायती दाम में मिलते हैं, जिन्हें आप आराम से अफोर्ड कर सकते हैं।

1. Inalsa Vacuum Cleaner With 3 Functions Wet/Dry/Blow 

यह वैक्यूम क्लीनर 3 फंक्शन के साथ आता है, जो गीला/सूखा/ब्लो के लिए सूटेबल है। इसमें 10 लीटर टैंक क्षमता और आसान लॉकिंग सिस्टम दिया हुआ है, जो घर की सफाई आसान कर देगा। आसानी से यूज करने के लिए इस Dry And Wet Vacuum Cleaner में ऑन/ऑफ स्विच और ऑटो शट-ऑफ फ्लोट वाल्व दिया हुआ है।

घर के कोने-कोने में सफाई के लिए यह इनालसा वैक्यूम क्लीनर 360° रोटेशन और आसानी से ले जाने वाले हैंडल के लिए कैस्टर व्हील के साथ आता है। Inalsa Vacuum Cleaner Price: Rs 3999.

खासियत: हैंडल ग्रिप 10 लीटर टैंक क्षमता प्लास्टिक एक्सटेंशन ट्यूबकमी: कुछ खास नहीं।

2. INALSA Vacuum Cleaner for Home 

बजट में आने वाला यह इनालसा घर के लिए बेस्ट च्वॉइस है। इसका वेट बहुत ही कम है, जो मूव करने के लिए व्हील्स के साथ आता है। यह Best Inalsa Vacuum cleaner पॉवरफुल 1200W मोटर प्रदर्शन में कोई गिरावट नहीं होने के साथ भरपूर सक्शन पावर देता है।

खुले एरिया में आप इस Vacuum Machine के पॉवरफुल ब्लोअर फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं जो धूल, गंदगी को दूर फेंक देता है। यह छोटा सा स्प्रूस कॉम्पैक्ट, हल्का वैक्यूम क्लीनर स्टोर करने में आसान है। INALSA Vacuum Cleaner for Home Price: Rs 2992.

खासियत: पॉवरफुल ब्लोअर फ़ंक्शन कॉम्पैक्ट और हल्का वैक्यूम क्लीनर बढ़िया परफॉरमेंस देता हैकमी: कुछ नहीं।

3. INALSA Handheld Vacuum Cleaner 

हैंडहेल्ड में यह इनालसा वैक्यूम क्लीनर बेस्ट ऑप्शन है। यह बहुत ही लाइट वेट और ड्यूरेबल बॉडी के साथ आता है, जिसकी मदद से आप घर पर कुछ की समय में अच्छी सफाई कर सकते हैं। यह Vacuum Cleaner For Home ड्यूरा क्लीन 16KPa तक के सक्शन के साथ एक अल्ट्रा-हाई 800वाट शक्तिशाली मोटर का उपयोग करता है, जो आपके घर और कार के सभी कोनों को साफ-सुथरा रखने के लिए चौतरफा सुरक्षा देता है।

यह Handheld Vacuum Cleaner सोफे और गद्दों में गहराई से छिपी माइक्रोन जितनी छोटी धूल और कणों को भी सोख सकता है। इस INALSA हैंड वैक्यूम क्लीनर में बढ़िया और बेहतर HEPA फ़िल्टर हैं जो 99.97% मलबे, रूसी और धूल को पकड़ने में सक्षम है। INALSA Vacuum Cleaner Handheld Price: Rs 1671.

खासियत: 6KPA सक्शन के साथ ड्यूरा क्लीन हल्का, कॉम्पैक्ट और टिकाऊ बॉडी 3 अटैचमेंट साथकमी: कुछ नहीं।

4. INALSA Vacuum Cleaner Wet and Dry 

यह इस लिस्ट का सबसे पॉपुलर वैक्यूम क्लीनर है। इस Best Inalsa Vacuum cleaner को आप घर, ऑफिस पर आराम से यूज कर सकते हैं। इस की लाइटवेट बॉडी बहुत ही ड्यूरेबल है, जो लंबे समय तक चलेगी। इसकी मदद से सफाई करना बेहद आसान हो जाता है।

इस Vacuum Cleaner Home की 1700 वॉट की शक्तिशाली मोटर सबसे अधिक 22 केपीए की मजबूत सक्शन पावर प्रदान करती है और लंबे समय तक चलती है। इस गीले और सूखे वैक्यूम क्लीनर के साथ, इसे चारों ओर घूमना आसान होगा। इसकी लंबी 5 मीटर पावर केबल, पकड़ने में आसान टॉप कैरी हैंडल है, जो इसको यूज करना आसान बनाता है। INALSA Vacuum Cleaner Price: Rs 6295.

खासियत: मेटल टेलीस्कोपिक ट्यूब HEPA फ़िल्टर पॉवरफुल ब्लोअर फ़ंक्शन

कमी:

कुछ खास नहीं।

5. INALSA Wet and Dry Vacuum Cleaner for Home 

घर की डीप क्लीनिंग के लिए यह बेस्ट इनालसा वैक्यूम क्लीनर है, जो 10 लीटर टैंक के साथ आ रहा है। बैगलस फीचर के साथ आने वाले इस Dry And Wet Vacuum Cleaner में आपको ऑपरेशन के दौरान फ़िल्टर बदलने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। यह खासकर के ऐसे डिजाइन किया गया है ताकि आपको हैंडलिंग में कोई दिक्कत न हो।

यह Vacuum Machine कॉम्पैक्ट और हल्की है और इसे ज्यादा जगह घेरे बिना स्टोर करना आसान है। इसका ब्लोअर फ़ंक्शन कठिन और दुर्गम इनडोर या आउटडोर एरिया को सुखाने और साफ़ करने के लिए सूटेबल है। INALSA Vacuum Cleaner for Home Price: Rs 3350.

खासियत: 3इन1 मल्टीफ़ंक्शन वैक्यूम क्लीनर में 10 लीटर की कंटेनर क्षमता 17KPA मजबूत सक्शन पावरकमी: कुछ नहीं।

FAQ: Best Inalsa Vacuum cleaner पर पूछे जाने वाले सवाल

1. वैक्यूम क्लीनर का इस्तेमाल क्या है?

इन Vacuum Machine का उपयोग मुख्य रूप से असबाब, कालीन, मखमली फर्नीचर और दृढ़ लकड़ी से बने फर्श और लेमिनेटेड फर्श सहित कई प्रकार के फर्श से गंदगी और धूल हटाने के लिए किया जाता है। साथ ही Handheld Vacuum Cleaner का उपयोग कारों और सीढ़ियों को साफ करने के लिए भी किया जाता है।

2. क्या वैक्यूम झाड़ू से बेहतर है?

झाड़ू का उपयोग करने की पारंपरिक विधि की तुलना में, वैक्यूम क्लीनर कहीं बेहतर हैं। इसके अलावा, ये Vacuum Cleaner Home बहुत सुरक्षित हैं। वैक्यूम क्लीनर न केवल जल्दी से सफाई करते हैं, बल्कि उन्हें साफ करने के लिए कम मेहनत और एनर्जी की आवश्यकता होती है।

3. घर के लिए कौन सा वैक्यूम सबसे अच्छा है?

यहां पर घर के लिए Best Vacuum Cleaner For Home को लिस्ट किया है, जो बहुत ही एडवांस फीचर के साथ आ रहे हैं।

इनालसा स्प्रूस-1200W वैक्यूम क्लीनर केंट फोर्स साइक्लोनिक वैक्यूम क्लीनर 2000-वाट AGARO Ace 21 लीटर गीला और सूखा स्टेनलेस स्टील वैक्यूम क्लीनर ब्लैक + डेकर Wdbd15 हाई सक्शन वेट और ड्राई वैक्यूम क्लीनर

4. एक घर के लिए वैक्यूम क्लीनर का क्या उद्देश्य है?

घर में वैक्यूम क्लीनर कालीन, मखमली फर्नीचर और सोफा, बेड, पर्दों से गंदगी और धूल को हटाने के लिए उपयोग किए जाते हैं। इन Dry And Wet Vacuum Cleaner का उपयोग कारों और सीढ़ियों को साफ करने के लिए भी किया जाता है।

Best Inalsa Vacuum cleaner : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh