4 Burner Gas Stove Under 6000: खाना बनाने के काम को मिनटों में आसान करेंगे ये बेहतरीन गैस स्टोव

अपने खाना बनाने के काम को आसान बनाना चाहती हैं और इसके लिए अच्छे 4 बर्नर की तालाश कर रही हैं। तो इस आर्टिकल में दी गई 4 Burner Gas Stove Under 6000 की लिस्ट को देख सकती हैं। इन्हें आप अपने बजट के अनुसार Amazon पर खरीद सकती हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Tue, 11 Apr 2023 07:17 PM (IST) Updated:Tue, 11 Apr 2023 07:17 PM (IST)
4 Burner Gas Stove Under 6000: खाना बनाने के काम को मिनटों में आसान करेंगे ये बेहतरीन गैस स्टोव
4 Burner Gas Stove Under 6000: खाना बनाने के काम को मिनटों में आसान करेंगे ये बेहतरीन गैस स्टोव

4 Burner Gas Stove Under 6000: किचन में सबसे ज्यादा जरूरी गैस स्टोव होता है, जो आपको खाना बनाने में मदद करता हैं। लेकिन आपकी फैमिली बड़ी है या आपके घर कोई मेहमान आ जाये तो आपको खाना बनाने में काफी समय लग जाता हैं। इस परेशानी से बचने के लिए अगर आप किसी अच्छे गैस स्टोव को लेने की सोच रही हैं तो आप इस 4 Burner Gas Stove Under 6000 की लिस्ट पर नजर डाल सकती हैं।

वैसे तो मार्केट में कई तरह के gas stove अवेलेबल हैं, लेकिन 4 Burner की खासियत ये है कि यह आपके खाना बनाने के काम को बेहद आसान कर देते हैं और इनकी मदद से आप बेहद कम समय में खाना तैयार कर सकते हैं। इनकी क्वालिटी बहुत अच्छी हैं। तो चलिए नजर डालते है इन Best 4 burner gas stove Under 6000 की लिस्ट पर।

4 Burner Gas Stove Under 6000: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

इन सभी 4 बर्नर गैस स्टोव को बेहद बेहतरीन क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होते और ज्यादा समय तक चलते हैं। इन गैस स्टोव की मदद से आप कोई भी डिश आसानी से बना सकते है, वो भी बेहद कम समय में, इसके अलावा इन पर आप एक समय में 4 रेसेपी भी आसानी से बना सकती हैं। इन्हें इस्तेमाल करना बेहद आसान है। इसके आलावा यह आपके किचन लुक को भी स्टाइलिश बनाते हैं। इन्हें आप आसानी से Amazon पर अपने बजट के अनुसार खरीद सकती हैं।

Lifelong Manual Ignition 4 Burner Gas Stove

इस Gas Stove 4 Burner की क्वालिटी बहुत अच्छी हैं। यह प्रीमियम टफ ग्लास टॉप के साथ आता है। जिसे आप आसानी से कपडें से भी साफ कर सकते हैं। इसका लुक काफी जबरदस्त है।


यहां देखें

इस Gas Stove में आपको ड्यूरेबल स्टेनलेस स्टील की प्लेट भी मिलती है। इसके अलावा इस गैस स्टोव पर आपको 2 साल की वारंटी मिलती है। इस पर 4 रेसिपी आप आसानी से बना सकती हैं।Lifelong 4 Burner Gas Stove Price: Rs 2,799.

Butterfly Smart Glass 4 Burner Gas Stove, Black, Manual

यह जबरदस्त फीचर्स वाला बेस्ट गैस स्टोव हैं। यह दिखनें में भी काफी स्टाइलिश हैं, जो आपके किचन की शोभा को और भी बड़ा देता हैं। इस गैस स्टोव में आप आसानी से फ़ास्ट कुकिंग कर सकती हैं।

यहां देखें

इसकी नोज़ल 360 डिग्री घूमती है। इसमें आपको रस्ट फ्री पैन स्टैंड और स्पिल प्रूफ डिजाइन मिलता है। यह हाई थर्मल एफिशिएंसी ब्रास बर्नर के साथ आता है। Butterfly 4 Burner Gas Stove Price: Rs 3,899.

Prestige 4 Burner Gas Stove

यह Prestige Gas Stove काफी पॉपुलर गैस स्टोव में से एक है, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसकी क्वालिटी बहुत टॉप क्लाय हैं, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होता।

यहां देखें

इस 4 Burner Gas Stove में आपको 360 डिग्री मल्टी डायरेक्शनल गैस इनलेट नोजल मिलता है। यह गैस स्टोव 6mm सुपीरियर टफन्ड ग्लास टॉप के साथ आता है। इसका लुक भी काफी अच्छा है।Prestige 4 Burner Gas Stove Price: Rs 6,940.

MILTON Premium 4 Burner Gas Chulha

यह गैस स्टोव ISI द्वारा प्रमाणित गैस स्टोव में से एक है, Amazon पर इसकी बहुत अच्छी रेंटिंग है। इसका लुक यूजर्स को काफई पसंद आया हैं। यह stove गैस की वचत करता हैं।

यहां देखें

यह Gas Chulha हाई क्वालिटी वाले बेकलाइट नॉब्स के साथ आता है। इसमें आपको अलग-अलग साइज के बर्नर मिलते हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से कुकिंग कर सकती हैं। इसे गैस स्टोव को ब्लैक माइल्ड स्टील पाउडर कोटेड से बनाया गाया है। MILTON 4 Burner Gas Stove Price: Rs 3,399.

Elica Vetro Glass Top 4 Burner Gas Stove

यह gas stove 4 burner यअपने लुक और फीचर्स की वजह से लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद और खरीदें जाने वाला स्टोव हैं। इसका लुक काफी स्टाइलिश हैं, जो किचन में काफई जचता हैं।

यहां देखें

यह gas chulha स्पिल-प्रूफ स्टेनलेस स्टील फिक्स्ड राउंड ड्रिपट्रे डिज़ाइन में आता है, जिसमें कोई होल नहीं होता। इसके गंदे होने के बाद इसे आप आसानी से साफ कर सकते हैं। Elica 4 Burner Gas Stove Price: Rs 4,299.

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma