Room Heaters Online in India: छोटे-मोटे रूम के लिए बेस्ट हैं सर्दी भगाने वाले ये सामान,कीमत मात्र ₹999 से शुरू

Room Heaters Online in India - विंटर सीजन की शुरूआत के साथ समूचा उत्तर भारत हाड़ कपां देने वाली ठंड से जूझ रहा है और ऐसे समय में एक रूम हीटर की आवश्यकता को अच्छी तरह से समझा सकता है। यहां कुछ अच्छे विकल्प हैं।

By Deepak PandeyPublish:Thu, 22 Dec 2022 01:10 PM (IST) Updated:Thu, 22 Dec 2022 01:10 PM (IST)
Room Heaters Online in India: छोटे-मोटे रूम के लिए बेस्ट हैं सर्दी भगाने वाले ये सामान,कीमत मात्र ₹999 से शुरू
Room Heaters Online in India: छोटे-मोटे रूम के लिए बेस्ट हैं सर्दी भगाने वाले ये सामान,कीमत मात्र ₹999 से शुरू

Room Heaters Online in India: कड़ाके की सर्दियों में रूम हीटर आपको आपके घर या ऑफिस में गर्माहट देकर काफी राहत और आराम देने का कार्य करते हैं। यह डिवाइस आपको न केवल ठंड से बचाने का कार्य करता है, बल्कि इससे होने वाली बीमारियों से भी बचाता है। आपके घर बुजुर्ग या बच्चेंं हो तब इस डिवाइस की जरूरत और भी बढ़ जाता है। इस प्रकार ठंड के मौसम में रूम हीटर की खरीददारी करना एक बेहतर निर्णय है।

हालाँकि विभिन्न Room Heaters निर्माता कंपनियां अलग-अलग खरीददारों की जरूरतों ध्यान में रखते हुए कई प्रकार के Room Heaters की पेशकश करते हैं, लेकिन हम यहां आपको जिन Room Heaters Online in India और Room Heater Price के बारे में बताने जा रहे हैं, वो न केवल सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले प्रोडक्ट हैं, बल्कि इनकी कीमतें भी बहुत ही किफायती हैं। ये सर्दियों के मौसम में जबरदस्त हीटिंग प्रदान करने का कार्य करते हैं।

इस विकल्प पर भी विचार करेंः Room Heater With Price In India.

Room Heaters Online in India: Price, Features and Specifications

सर्दियों के लिए केवल गर्म कपड़ें ही नहीं, बल्कि रूम हीटर या ब्लोअर भी जरूरी होता है। आपकी सर्दियां खुशनुमा हों। इसलिए यहां विभिन्न ब्रांड के सबसे अच्छे रूम हीटर्स का सूचीबद्ध किया गया है। इनमें आरपेट, बजाज और ओरिएंटेड जैसे ब्रांड के Room Heaters शामिल हैं। 

Orpat OEH-1220 2000-Watt Fan Heater

Buy Now

लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर यह Orpat Room Heater सबसे ज्यादा रेटिंग वाले रूम हीटर में से एक है और इसकी कीमत भी बहुत ही कम है। यूजर्स ने इस रूम हीटर को 5 में से 4.1 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और यह 250 sq ft तक की साइज वाले छोटे रूम के लिए उपयुक्त है। लंबी लाइफ के लिए 100 प्रतिशत प्योर कॉपर वायर मोटर दिया गया है। Orpat Room Heater Price: Rs 1,039.

प्रमुख खासियत

250 वर्ग फुट तक की हीट 1000 व 2000 वॉट की दो हीट सेटिंग सेफ्टी कट ऑफ और ओवरहीट प्रोटेक्शन

USHA Quartz Room Heater

Buy Now

Room Heaters Online in India की बात करते हुए इस USHA Room Heater के बारे में भी जानकारी देना जरूरी है, क्योंकि इस हीटर को अमेजन पर 12 हजार से भी ज्यादा लोगों ने रेट किया है। यह रूम हीटर 150 वर्ग फुट तक की साइज वाले छोटे कमरे के लिए आदर्श है। USHA Room Heater Price: Rs 1,249.

प्रमुख खासियत

2 पावर मोड बिजली की कम खपत 150 वर्ग फुट तक की हीट

Bajaj Blow Hot 2000 Watts Room Heater

Buy Now

इस Bajaj Room Heater को भी अमेजन पर 8 हजार से भी ज्यादा लोगों ने रेट किया है और इसे भी आपके लिए मामूली कीमत पर पेश किया जाता है। बजाज के इस रूम हीटर में भी दो हीट सेटिंग है, जिसमें 1000 वॉट और 2000 वॉट शामिल है। इसे इस्तेमाल करना काफी आसान है औप मिनटों में रूम को गर्म कर देता है। Bajaj room heater with price: Rs 1,610.

प्रमुख खासियत

दो हीट सेटिंग की सुविधा इस्तेमाल करने में आसान 2000 वॉट का पावरफुल मोटर

Lifelong LLQH922 Regalia 800 W Room Heater

Buy Now

Room Heaters Online in India की लिस्ट का यह Lifelong Room Heater एक और सस्ता प्रोडक्ट है और यह वास्तव में 2 रॉड रूम हीटर है, जिसे 2 पावर सेटिंग के साथ पेश किया जाता है, जिसमें 400 Watts और 800 शामिल है। यह पावरफुल और स्टाइलिश रूम हीटर 150 वर्ग फुट तक के कमरे के लिए उपयुक्त है। Lifelong Room Heater Price: Rs 999.

प्रमुख खासियत

2 पावर सेटिंग की सुविधा 150 वर्ग फुट तक की हीट कॉम्पैक्ट और आकर्षक डिजाइन

Orient Electric Areva FH20WP Fan Room Heater

Buy Now

इन सर्दियों में आप किफायती कीमत वाले इस Orient Room Heater पर भी विचार कर सकते हैं, क्योंकि इसे 1000 वॉट और 2000 वॉट के दो हीट सेटिंग के साथ पेश किया जाता है और यह मिनटों में रूम को गर्म करने के लिए जाना जाता है। इस रूम हीटर को एडजेस्टेबल थर्मोस्टेट के साथ पेश किया जाता है, जो इसके संचालन को आसान बनाता है। Orient Room Heater Price: Rs 1,474.

प्रमुख खासियत

दो हीट सेटिंग की सुविधा एडजेस्टेबल थर्मोस्टेट की सुविधा 180 वर्ग फुल वाले रूम के लिए आदर्श

सभी विकल्प की जांच करेंः Room Heaters Online in India.

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey