Havells और Preethi Mixer Grinder को खरीदने में है उलझन? यहां जानिए फीचर्स और कीमत

Havells Mixer Grinder Vs Preethi Mixer Grinder मिक्सर ग्राइंडर के बहुत सारी ब्रांड मार्केट में मौजूद हैं। ऐसे में आपके कन्फ्यूजन को दूर करने के लिए यहां Havells और Preethi मिक्सर ग्राइंडर के फीचर्स के बारे में बताया गया है जिनके आधार पर आप अपने लिए खरीद सकते हैं।

By Asha SinghPublish:Mon, 20 Feb 2023 04:28 PM (IST) Updated:Mon, 20 Feb 2023 04:28 PM (IST)
Havells और Preethi Mixer Grinder को खरीदने में है उलझन? यहां जानिए फीचर्स और कीमत
Havells और Preethi Mixer Grinder को खरीदने में है उलझन? यहां जानिए फीचर्स और कीमत

Havells Mixer Grinder Vs Preethi Mixer Grinder: इस तनाव भरी जिंदगी में अपने लिए सुकून के पल निकालना बड़ा मुश्किल है। ऊपर से दिन भर की भागदौड़!! ऐसे में आप स्मार्ट वर्क कर, अपने लिए और अपने परिवार के लिए समय निकाल सकते हैं। वहीं किचन में एक बार घुसने पर 36 काम निकल ही आते हैं। ऊपर से रोजाना मसाले पीसना, लस्सी निकालना बड़ा टेड़ा काम होता है।

इसके लिए आप मिक्सर ग्राइंडर को किचन में ला सकते हैं। ये Grinder Mixer काम को आसान और फ़ास्ट बनाते हैं। इनमें आप चटनी से लेकर सभी तरह के जूस और स्मूदी बना सकते हैं, जो बहुत टेस्टी और हेल्दी होते हैं। लेकिन इतने सारे ब्रांड मौजूद हैं, ऐसे में यहां आपको हैवेल्स और प्रीति मिक्सर ग्राइंडर के बारे में बताया गया है। इनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के आधार पर आप अपने लिए खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं इनके बारे में।

Best Juicer Machine: ये जूसर मिक्सर हैं बहुत पॉपुलर, मिनटों में घर पर निकलेगा ताजा जूस।

Havells Mixer Grinder Vs Preethi Mixer Grinder: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

इन Mixer Machine में आपको मल्टीपल जार मिलते हैं, जो जूस या लस्सी बनाने, दाल या मसाले पीसने, चटनी और ग्रेवी बनाने के काम आते हैं। इन Mixer Grinder Havells के साथ आपको 750 वाट से लेकर 1000 वाट की पावरफुल मोटर मिलती है, जो घर के लिए बेस्ट है। अमेजन पर इनको किफायती कीमत पर ले सकते हैं।

Preethi mixer grinder 

यह Preethi Mixer बहुत ही पॉपुलर है। इसे अब तक 12 हजार से ज्यादा यूजर्स ले चुके हैं और 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। इसके साथ आपको अलग-अलग कैपेसिटी के 5 जार मिलते हैं।

यहां देखें 

सेफ्टी के लिए इस Mixer Machine में आपको जार सेफ्टी लॉक मिलते हैं। इसकी मोटर 5 साल की वारंटी के साथ आती है। इस 750-Watt Mixer Grinder की पॉवरफुल मोटर है। Preethi Mixer Grinder Price: Rs 9179.

Preethi 750-Watt Mixer Grinder 

750 वाट की मोटर के साथ आने वाला यह Grinder Mixer बहुत ही बढ़िया है। इसकी मदद से आप मिनटों में मसाले, चटनी, जूस बना सकते हैं।

यहां देखें 

इसके साथ आपको 3 जार मिल रहे हैं, जो फिक्स लिड के साथ आते हैं। इनमें से लिक्विड बाहर नहीं निकलता है। यह मिक्सर ग्राइंडर शॉक प्रूफ बॉडी के साथ आता है। Preethi Mixer Grinder Price: Rs 3599.

Preethi mixer Machine

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाला यह Mixer Machine आपके किचन के लिए परफेक्ट है। इसमें आपको अलग-अलग कैपेसिटी और काम के लिए 4 जार मिलते हैं।

यहां देखें 

इस Mixer Grinder Preethi में आपको 5 स्पीड कंट्रोल मिलते हैं, जो अच्छे से ग्राइंडिंग करते हैं। यह आपके किचन को काम को फ़ास्ट और आसान बनाते हैं। Preethi Mixer Grinder Price: Rs 7175.

Havells 750 watt Mixer Grinder

750-Watt Mixer Grinder की पॉवर के साथ आने वाला यह बहुत ही अच्छा मिक्सर ग्राइंडर है। इस Grinder Mixer का डिज़ाइन बहुत ही कॉम्पैक्ट और ड्यूरेबल है।

यहां देखें 

Havells Mixer Grinder में 750 वाट कॉपर वाइंडेड मोटर हैं, जिसके कारण मोटर लंबे समय तक चलती है। इस मिक्सर की ब्लेड हाई क्वालिटी के स्टेनलेस स्टील से बनी हुई है। Havells Mixer Grinder Price: Rs 4048.

Havells Mixer Machine 

इस Mixer Grinder Havells की हाई ग्रेड एसएस 304 स्टेनलेस स्टील ब्लेड है, जो सुपर फाइन मिक्सिंग और ग्राइंडिंग करती है। इसमें 3 स्पीड कंट्रोल मिलती है।

यहां देखें 

इस Grinder Mixer में तीन ग्राइंडिंग जार और 500 वाट की पावरफुल मोटर दी गई है। इसे भारतीय किचन की जरूरत के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है। Havells Mixer Grinder Price: Rs 3595.

Havells Mixer Grinder Vs Preethi Mixer Grinder: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh