भारतीयों घरों की शान बने Prestige Mixer Grinder! सस्ती कीमत के साथ आ रहे नए फंक्शन हैं एकदम लाजवाब

इस लेख में आपको प्रेस्टीज ब्रांड के मिक्सर ग्राइंडर के बारे में बताया जा रहा है जो आपको ड्राय और वेट ग्राइंडिंग जार के साथ मिलते हैं। स्मूदी जूस शेक मसाले पीसने से लेकर बैटर और चटनी बनाने के लिए इन्हें इस्तेमाल किया जा सकता है। Grinder Mixer में एर्गोनॉमिक तरीके से डिज़ाइन किए गए मजबूत हैंडल लगे हैं जिससे आप इन्हें आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं।

By Sonali Publish:Tue, 09 Apr 2024 06:27 PM (IST) Updated:Tue, 09 Apr 2024 06:27 PM (IST)
भारतीयों घरों की शान बने Prestige Mixer Grinder! सस्ती कीमत के साथ आ रहे नए फंक्शन हैं एकदम लाजवाब
भारतीयों घरों की शान बने Prestige Mixer Grinder! सस्ती कीमत के साथ आ रहे नए फंक्शन हैं एकदम लाजवाब

यहां हम आपके लिए कम कीमत वाले प्रेस्टीज के मिक्सर ग्राइंडर लेकर आएं हैं, जो अपनी हाई परफॉर्मेंस की वजह से काफी डिमांड में हैं। इनमें कई सेफ्टी फंक्शन भी मिल रहे हैं, जिससे सुरक्षा के लिहाज़ से ये आपके लिए एकदम बेस्ट माने जाते हैं। मिक्सिंग, ग्राइंडिंग और जूस बनाने के लिए इनके साथ ड्राय और वेट ग्राइंडिंग जार आते हैं। इनमें पावरफुल मोटर लगी है, जो कम बिजली को खर्च करती है। इनका डिज़ाइन भी काफी स्टाइलिश और मजबूत है साथ ही ये अच्छी वारंटी के साथ आते हैं।

प्रेस्टीज मिक्सर ग्राइंडर लगे हैंडल को एर्गोनोमिक तरीके से डिज़ाइन किया गया है, जिससे आप इन्हें आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इनमें लगे ब्लेड हाई क्वालिटी वाले स्टेनलेस स्टील से बने हैं, जो कम समय में स्मूदी, जूस, शेक, मसाले पीसने से लेकर बैटर और चटनी बनाने के काम आते हैं। यूज़र्स ने भी इन मिक्सर ग्राइंडर को काफी पसंद करके टॉप रेटिंग्स दी है, जिससे ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हैं।

प्रेस्टीज मिक्सर ग्राइंडर (Prestige Mixer Grinder): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये Mixer Grinder हाई परफॉर्मेंस की वजह से खूब डिमांड में हैं और आपके बजट में भी एकदम फिट रहते हैं, तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को।

1. Prestige Iris Plus 750 W Best Mixer Grinder

3 स्टेनलेस स्टील जार और 1 जूसर जार के साथ आ रहे इस मिक्सर ग्राइंडर से हाई परफॉरमेंस वाली ग्राइंडिंग की जा सकती है, क्योंकि इसमें 750 वॉट की पावरफुल मोटर लगी है। स्मूदी, जूस, शेक, मसाले पीसने से लेकर बैटर और चटनी बनाने के लिए यह काफी काम आता है। इसमें काफी सारे सेफ्टी फंक्शन भी दिए गए हैं, जिससे आपके लिए किफायती रहता है।

टॉप ब्रांड वाले मिक्सर ग्राइंडर की कीमत भी एकदम सस्ती है और आप इसे आसानी से इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इसका डिज़ाइन भी काफी स्टाइलिश है। इसमें 4 स्टेनलेस ब्लेड लगे हैं। Prestige Mixer Grinder Price: Rs 3,199.

2. Prestige Iris 750 Watt Grinder Mixer with Juicer Jar

सेफ्टी लॉक फंक्शन के साथ आ रहे इस मिक्सर ग्राइंडर के साथ पॉलीकार्बोनेट जार और स्टेनलेस स्टील जार मिलते हैं। ग्राइंडर में एक ओवरलोड सेफ्टी स्विच लगा है जो मोटर को ज़्यादा गरम होने से बचाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किए गए मजबूत हैंडल लगे हैं। सुपीरियर ग्रेड प्लास्टिक बॉडी के साथ ग्राइंडर को बनाया गया है।

इसमें लगी पावरफुल 750 वॉट मोटर सभी तरह के फ़ूड को आसानी से पीस देती है। यूज़र्स ने भी इसे काफी पसंद करके टॉप रेटिंग्स दी है। इसमें आपको काफी लेटेस्ट फंक्शन मिल रहे हैं। Prestige Mixer Grinder Price: Rs 2,999.

3. Prestige Endura 1000W Mixer Machine

टॉप परफॉर्मेंस वाले इस मिक्सर ग्राइंडर में अल्ट्रा पावरफुल 1000 W की मोटर लगी है साथ ही इसमें आपको ड्राय और वेट ग्राइंडिंग के लिए दो बड़े स्टील के जार मिल रहे हैं। स्टेनलेस-स्टील फ़िनिश के साथ ग्राइंडर को डिज़ाइन किया गया है, जो काफी मजबूत है। मिक्सिंग, ग्राइंडिंग और जूस बनाने के लिए इसे आसानी से यूज़ किया जा सकता है।

प्रेस्टीज मिक्सर ग्राइंडर के हैंडल को एर्गोनोमिक तरीके से डिज़ाइन किया गया है। इसके साथ जूसर एक्सट्रैक्टर जार भी आ रहा है। बेहतर पीसने के लिए इसमें आ रहे सुपर-कुशल ब्लेड हाई क्वालिटी वाले स्टेनलेस स्टील से बने हैं। Prestige Mixer Grinder Price: Rs 6,780.

4. Prestige Endura Pro 1000W Multi Functional Best Mixer Grinder

टॉप रेटिंग्स वाले मिक्सर ग्राइंडर में बॉल बेयरिंग के साथ हैवी ड्यूटी वाली 1000 वॉट मोटर लगी है, जिससे किसी भी तरफ के फ़ूड को आसानी से पीसा जा सकता है। इसमें हाई क्वालिटी वाले स्टेनलेस स्टील के ब्लेड भी लगे हैं। इसके साथ आटा गूंधने वाला ब्लेड भी आ रहा है और इसके साथ मल्टी यूटिलिटी जार भी मिल रहा है। मिक्सर ग्राइंडर को कम शोर के लिए इंजीनियर किया है।

आसान सफाई के लिए इस ग्राइंडर को बनाया गया है साथ ही इसमें लगे एर्गोनॉमिक डिज़ाइन वाले हैंडल काफी मजबूत हैं। कंपनी की तरफ से इस मिक्सर ग्राइंडर पर वारंटी भी आती है। Prestige Mixer Grinder Price: Rs 9,800.

सुजाता मिक्सर ग्राइंडर (Sujata Mixer Grinder)यहां क्लिक करें। 

5. Prestige Endura 1000W Mixer Grinder

कम शोर के लिए बॉल बेयरिंग टेक्नोलॉजी के साथ आ रहे इस मिक्सर ग्राइंडर को टॉप परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। स्टील फिनिश के साथ शानदार लुक और आसान सफाई के लिए इसे डिगं किया गया है। इसके साथ हाई क्वालिटी वाले पॉली कार्बोनेट जूस निकालने वाला जार भी आता है साथ ही आरामदायक पकड़ के लिए एर्गोनोमिक और स्टाइलिश जार हैंडल भी मिलता है।

इससे आपकी किचन का भी स्पेस बचता है और यूज़र्स ने भी मिक्सर ग्राइंडर को टॉप रेटिंग्स दी है। आप इसे आसानी से ऑपरेट भी कर सकते हैं। Prestige Mixer Grinder Price: Rs 5,750.

Prestige Mixer Grinder: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: प्रेस्टीज मिक्सर ग्राइंडर

1. मिक्सर ग्राइंडर लेते वक्त किस बात का ध्यान रखना चाहिए?

Best Mixer Grinder लेते वक्त वॉट क्षमता, फीचर्स, मटेरियल और क्वालिटी का सबसे ज्यादा ध्यान रखना चाहिए।

2. क्या प्रेस्टीज मिक्सर ग्राइंडर लेना किफायती है?

जी हाँ, प्रेस्टीज मिक्सर ग्राइंडर लेना किफायती रहेगा।

मिक्सर ग्राइंडर के लिए कौन-सा ब्रांड बेस्ट है?

Mixer Machine के लिए सुजाता, प्रेस्टीज, प्रीति, बॉश और फिलिप्स जैसे ब्रांड बेस्ट हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali