मसाला पीसने के काम को मिनटो में पूरा करते हैं ये Havells Mixer Grinder, देते हैं खाने को लाजवाब स्वाद

Havells Mixer Grinder Price रसोई के काम को आसान करने के लिए हाई क्वालिटी वाले मिक्सर ग्राइंडर लेने का सोच रहे हैं तो हम आपके लिए लाये हैं यहा भारत के सबसे फेमस ब्रांड हैवेल्स के 5 सबसे बेस्ट Mixer Machine की लिस्ट जिन्हें भारत में लोगों द्व्रारा काफी पसंद किया गया है। इन मिक्सर ग्राइंडर के इस्तेमाल से खाना बनाने का काम को आसान और जल्दी हो जाता है।

By Chhaya SharmaPublish:Thu, 31 Aug 2023 04:42 PM (IST) Updated:Fri, 15 Sep 2023 06:59 PM (IST)
मसाला पीसने के काम को मिनटो में पूरा करते हैं ये Havells Mixer Grinder, देते हैं खाने को लाजवाब स्वाद
मसाला पीसने के काम को मिनटो में पूरा करते हैं ये Havells Mixer Grinder, देते हैं खाने को लाजवाब स्वाद

Havells Mixer Grinder Price: अगर आप किसी अच्छे ब्रांड का मजबूत क्वालिटी वाला मिक्सर ग्राइंडर लेने का सोच रहे हैं और समझ नहीं आ रहा कि कौन से ब्रांड का मिक्सर ग्राइंडर सबसे अच्छा है? तो परेशान ना होए, क्योंकि हम आपके लिए लाये हैं, यहा भारत के सबसे फेमस ब्रांड हैवेल्स के 5 सबसे बेस्ट Mixer Machine की लिस्ट, जिन्हें यूजर्स ने अमेज़न पर टॉप रेटिंग दी हैं। यहां दिये गये मिक्सर ग्राइंडर आपके खाना बनाने के काम को आसान और जल्दी पूरा करने में मदद करते हैं।

यहां दिये गये सभी Mixer Juicer हर तरह का मसाला मिनटो में पीस सकते हैं और चुटकियों में खआने की प्यूरी को तैयार कर सकते हैं। इसके अलावा इनकी मदद से आप किसी भी फल और सब्जियों का जूस निकास सकते हैं और शेक बना सकते हैं। यह आपके खाना बनाने के काम को आसान और कम समय में पूरा करने में मदद करते हैं। इनकी मजबूत मटेरियल क्वालिटी इन्हें जल्दी खराब नहीं होने देती। तो चलिए नजर डालते हैं इन हैवेल्स के Best Mixer Grinder की लिस्ट पर।

Havells Mixer Grinder Price: प्राइस फीचर्स और क्वालिटी

मंहमानों के आने पर इन हैवेल्स मिक्सर ग्राइंडर की मदद से आप बहुत सारी डिश आसानी से और बना सकती हैं। इनके इस्तेमाल से हर मसाले का स्वाद बरकरा रहता हैं। यह आपके खाने में नयी जान डाल देते हैं। इन Mixer Machine के बलेड जल्दी खराब नहीं होते और ना ही इन पर जंग लगता हैं और यह बहुत तेज और शार्प होते हैं, जो मनटो में काम करने में माहिर हैं। इन मिक्सर ग्राइंडर में आपको मल्टीपल जार मिलते हैं। इसके अलावा यह Juicer Machine छोटी और बड़ी दोनों फैमिली के लिए सूटेबल है। इन्हें आप किफायती दामों में आसानी से अमेज़न पर खरीद सकती हैं।

1. Havells ASPRO 500 Watt Mixer Grinder with 3 Stainless Steel Jar

हैवेल्स का यह Best Mixer Grinder लोगों का काफी पसंद हैं।इसकी मजबूत मटेरियल क्वालिटी की वजह से इसे अमेज़न पर टॉप रेटिंग मिली है। इसकी मदद से आप कम समय में आसानी से खाना बना सकती हैं।

इस Mixer Machine में आपको मजबू स्टेनलेस स्टील के ब्लेड मिलते है, जो हर तरीके के मसाले को पीसने के लिए परफेक्ट हैं। यह मिक्सर ग्राइंडर 500 वाट की पॉवरफुल मोटर और वैरिएबल स्पीड कंट्रोल फीचर के साथ आता है। इसे यूज करने से शोर नहीं होता। Havells Mixer Grinder Price : Rs 2,799

2. Havells Klassic 1000 watts 3 Jar Mixer Grinder

शानदार दिखने वाला यह Havells Mixer Grinder भारत में काफी पॉपुलर है। इसमें आपको 3 जार मिलते हैं, जिसे जूस निकलने के लिए अलग और चटनी, मसाले पीसने के लिए अलग इसतेमाल किया जाता है।

इस Juicer Machine के ब्लेड काफी मजबूत है। यह आपके हर किचन काम को असान बनाते हैं। इसकी मजबूत क्वालिटी की वजह से इस पर आपको 2 साल की वारंटी मिलती हैं। गंदा होने पर इसे साफ करना बहुत आसान है। Havells Mixer Grinder Price Price: Rs 5,999.

3. Havells MIXWELL 500 W 3 Jar Mixer Grinder

हैवेल्स का यह Best Mixer Grinder 3 स्टेनलेस स्टील जार के साथ आता है, जिनकी कैपिसिटी अलग-अलग होती है। इनकी मदद से आप जूस, चटनी या मसाले पीसने जैसे सभी काम मिनटो में कर सकते हैं।

इस Mixer Machine की हाई ग्रेड एसएस 304 स्टेनलेस स्टील ब्लेड है, जो सुपर फाइन मिक्सिंग और ग्राइंडिंग करती है। महमानों के लिए जल्दी खाना बनाने के लिए यह एकदम परफेक्ट ऑप्शन हैं। इसके इस्तेमाल से बिजली की खपत कम होती है। Havells Mixer Grinder Price: Rs 2,599.

4. Havells Klassic 750 watts 4 Jar Mixer Grinder

प्रीमियम क्वालिटी से बना यह Havells Mixer Grinder सालों साल बिना परेशानी के काम करता हैं और खराब नहीं होता। यह 750 वाट की पावरफुल मोटर के साथ आता है, जो बजली की खपत को कम करने के लिे बेस्ट है।

यह Juicer Machine मिनटों में जूस निकालने और शेक बनाने का कम कर देते हैं और आपके किचन के काम को आसान बना है। इसकी मदद से आप स्वादिष्ट खाना बना सकते हैं। यह मसालों के स्वाद को बरकरार रखता है। Havells Mixer Grinder Price: Rs 3,799.

5. Havells Capture 500W 3 Jar Mixer Grinder

हैवेल्स का यह Best Mixer Grinder को अमेज़न पर लोगों द्वारा काफी अच्छी रेटिंग मिली हैं। इसकी मजबूत मटेरियल क्वालिटी लोगों को काफी पसंद हैं। इसकी मदद से काफी अच्छे से फलों और सब्जियों का जूस निकालती है।

इस Mixer Machine 500वाट की पावरफुल मोटर के साथ आती है। इसके साथ आपको तीन जार मिलते हैं, जो अलग-अलग कैपेसिटी के साथ आते हैं। इसके अलावा इसे साफ करना बेहद आसान है। Havells Mixer Grinder Price: Rs 2,498

6. Havells Power Hunk (4 Jar) 800 watt Mixer Grinder

मिनटो में मसाला पीसने के लिए यह Havells Mixer Grinder सबसे अच्छा चुनाव हैं। इसमें आपको 4 स्टेनलेस स्टील जार के साथ आता है, जिनकी की मदद से आप जूस, चटनी या मसाले पीसने जैसे सभी काम मिनटो में कर सकते हैं।

इस Juicer Machine की हाई ग्रेड स्टील ब्लेड सुपर फाइन मिक्सिंग और ग्राइंडिंग करते है। जल्दी खाना बनाने के लिए यह एकदम परफेक्ट ऑप्शन हैं। इसके अलावा बिजली की बचत ते लिए भी यह सही चुनाव है। Havells Mixer Grinder Price : Rs 5,019

7. Havells ESO 750W 3 JAR Mixer Grinder

मजबूत क्वालिटी से बना यह Best Mixer Grinder सालों साल बिना परेशानी के काम करता हैं और खराब नहीं होता। यह 750 वाट की पावरफुल मोटर के साथ आता है, जो बजली की बचत के लिए बेस्ट है।

यह Mixer Machine मिनटों में जूस निकालने और शेक बनाने का कम करती हैं। इसके आसावा इसका शानदार डिजाइन किचन के लुक को स्टाइलिश बनाता हैं। इसकी मदद से आप स्वादिष्ट खाना बना सकते हैं। Havells Mixer Grinder Price : Rs 3,499

FAQ: Havells Mixer Grinder Price

1. 750 या 1000 वाट मिक्सर ग्राइंडर में से कौन सा बेहतर है?

हाई वाट पावर मोटर वाला Best Mixer Grinder तेज गति से हार्ड मसाले पीसने के लिए उपयोगी है। इस प्रकार, 1000 वाट की Juicer Machine आपको जल्दी बेहतर परिणाम प्राप्त करने में मदद करेगी।

2. मिक्सर ग्राइंडर का क्या काम होता है?

Mixer Machine का काम ब्लेंड करना होता है। इनके ब्लेंडिंग काफी फाइन होती है, जिसकी मदद से आप किसी भी फ्रूट और वेजिटेबल को आराम से ब्लेंड करके उसका जूस निकाल सकते हैं. इसके अलावा ये स्मूदी और शेक बनाने के भी काम आता है। इन्हें आप घर पर मसाले पीसने के लिए भी यूज किया जाता है।

3. मिक्सर ग्राइंडर में कितने जार होते हैं?

एक Mixer Grinder आमतौर पर 3 जार के साथ आता है - सबसे छोटा एक चटनी जार होता है, फिर आपके पास एक मल्टी पर्पज जार और अंत में एक वेट मिक्सिंग करने वाला जार होता है।

4. क्या हैवेल्स मिक्सर ग्राइंडर अच्छा है?

हैवेल्स Juicer Machine में एक शक्तिशाली और पॉवरफुल मोटर मिलती है, जो रसोई के रोजमर्रा के कार्यों के लिए अच्छी है। इसमें आपको 304-ग्रेड स्टेनलेस स्टील ब्लेड, जो आपके काम को आसान बनाते हैं।

5. हैवेल्स 750W मिक्सर की कीमत क्या है?

3 जार के साथ हैवेल्स Havells 750 Watt Mixer Grinder की कीमत लगभ 3200 रुपये होगी।

6.जूसर मिक्सर ग्राइंडर और मिक्सर ग्राइंडर में क्या अंतर है?

एक जूसर मिक्सर ग्राइंडर फलों को पीसता है और आवश्यक जूस तैयार करता है जबकि मिक्सर ग्राइंडर हल्दी, प्याज और अदरक जैसे मसालों को पीसने के अलावा कठोर खाद्य पदार्थों जैसे नट्स, खजूर, बादाम और ऐसी वस्तुओं को पीसने का काम करता है।

Havells Mixer Grinder Price: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma