Kitchen Appliances For Winter: ठंड को भगाने आ गए हैं ये कमाल के किचन अप्लायंसेज, फ़ास्ट के साथ काम होगा आसान

Kitchen Appliances For Winter ठंड के समय काम को आसान और स्मार्ट बनाने के लिए ये Kitchen Accessories बहुत ही जरूरी है। इनकी मदद से काम आसान और फ़ास्ट हो जाएगा। अमेजन पर ये बहुत ही किफायती कीमत पर मौजूद है।

By Asha SinghPublish:Thu, 05 Jan 2023 05:57 PM (IST) Updated:Thu, 05 Jan 2023 05:57 PM (IST)
Kitchen Appliances For Winter: ठंड को भगाने आ गए हैं ये कमाल के किचन अप्लायंसेज, फ़ास्ट के साथ काम होगा आसान
Kitchen Appliances For Winter: ठंड को भगाने आ गए हैं ये कमाल के किचन अप्लायंसेज, फ़ास्ट के साथ काम होगा आसान

Kitchen Appliances For Winter: आप कामकाजी व्यक्ति है और सुबह-सुबह ठंड में बिस्तर से निकलने में बड़ी मुश्किल होती है। लेकिन नाश्ता और खाना तो बनाना ही होता है। वहीं अगर Winter Season में हेल्प के लिए मेड रखते हैं तो वो महंगी पड़ती है। कई बार समय का ताल-मेल नहीं बैठता है। ऐसे में आप अपने कीचन को स्मार्ट बना सकते हैं। इसके लिए Accessories Kitchen को शामिल करें।

इन Kitchen Accessories से आपके काम आसानी से निपट जायेंगे। वहीं ये अप्लायंसेज सालों-साल चलते हैं। आप जहां भी जाएं, इनको अपने साथ लेकर मूव कर सकते हैं। यहां पर हम आपको ऐसे ही Kitchen Appliances की जानकारी दे रहे हैं, जिनसे कुकिंग बेहद आसान हो जाएगी। इन Kitchen Items को आप अमेजन से किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। ये किचन अप्लायंसेज Bread ToasterCoffee Machine, Egg Boiler जैसे है। इनको इस्तेमाल करना बहुत आसान है।

10 Best Kitchen Accessories: किचन को स्मार्ट बनाने के लिए अभी शामिल करें ये अप्लायंसेज, काम निपटेगा झटके में।

Kitchen Appliances For Winter: Top Pick For You

ये Accessories Kitchen आपको ठंड के मौसम में हेल्दी और गर्म खाना देते हैं। सर्दी से बचने के लिए ये किचन अप्लायंसेज बहुत ही मददगार है। अमेजन से इन Appliances For Kitchen को किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Bajaj Pop-up Toaster (White) 

सुबह-सुबह नाश्ते में ब्रेड खाना पसंद है तो यह टोस्टर आपक लिए बेस्ट है। इस Appliances For Kitchen को अब तक 9 हजार से ज्यादा यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है।

यह Bajaj Toaster एक साथ दो ब्रेड स्लाइस को टोस्ट करता है। इस Kitchen Accessory में आपको अडजस्टेबल ब्राउनिंग स्टेज मिलती है। 750 वाट की पावर के साथ आने वाला यह टोस्टर मिनटों में ब्रेड को टोस्ट कर देता है। Bajaj Toaster Price: Rs 1499.

Havells Instant Geyser (White/Blue) 

Winter Season में ठंडे पानी से बर्तन धोने में बड़ी समस्या होती है। इससे बचने के लिए आप किचन में यह गीज़र ला सकते हैं। यह Kitchen Appliances For Winter बहुत पॉपुलर है। इसे अब तक 11 हजार से ज्यादा यूजर्स ले चुके हैं।

यह Havells Geyser 3 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है, जो कुछ ही मिनटों में पानी को फटाफट गर्म कर देता है। लंबे शेल्फ लाइफ के लिए इस Kitchen Item की आउटर बॉडी जंग और शॉक प्रूफ ABS से बनी है। Havells Geyser Price: Rs 3600.

Cafe JEI French Press Black Tea and Coffee Maker 

कॉफी और चाय पिने के शौकीन है लेकिन अक्सर Winter Season में बिस्तर से निकलने में बड़ी जदोजहत करनी पड़ती है। ऐसे में कितना अच्छा हो कि एक बटन से कॉफी मिल जाएं। अब यह मुमकिन है Coffee Machine से।

इस कॉफी मशीन की 600 ml की कैपेसिटी है और यह 4 फ़िल्टर स्टेज के साथ आती है। इस Kitchen Appliances For Winter की मदद से आप कुछ ही मिनट में टेस्टी कॉफी पी सकते हैं। Cafe JEI Coffee Machine Price: Rs 1499.

KENT Egg Boiler 

ठंड में अंडे खाने किसको पसंद नहीं होंगे? अगर आप भी सुबह नाश्ते में ऑमलेट या एग बॉयल करके खाना पसंद करते हैं तो आज ही इस KENT Egg Boiler को अपने किचन में शामिल करें और किचन को स्मार्ट बनाएं।

यह Accessories Kitchen आपके डेली लाइफ को आसान बनाता है। इसमें आपको 3 बोइलिंग मोड मिलते हैं और एक साथ 7 अंडे उबाल सकते हैं। इसकी क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है। KENT Egg Boiler Price: Rs 1149.

Havells Electric Kettle 

कूल टच बॉडी के साथ आने वाली यह इलेक्ट्रिक केटल किसी चमत्कार से कम नहीं है। इस Accessories Kitchen की मदद से आप मिनटों में पानी को गर्म करके Winter Season में पूरा दिन आराम से पी सकते हैं।

इसकी 1.2 लीटर कैपेसिटी है और यह चौड़े मुंह के साथ आती है, जिससे इसको साफ करना बहुत आसान है। यह Havells Electric Kettle ऑटो शट ऑफ सेफ्टी फीचर के साथ आती है। Havells Electric Kettle Price: Rs 1625.

Kitchen Appliances For Winter: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh