भर्राटेदार हवा के साथ मिलेगी आरामदायक ठंडक, बहुत ही कम है इन Table Fan की कीमत

Best Table Fan In India - पोर्टेबल कूलिंग समाधान के लिए टेबल फैन सबसे अच्छे विकल्प हैं और भारत में टेबल फैन की एक लंबी रेंज उपलब्ध हैं। हालांकि कम बजट में सबसे अच्छा टेबल फैन ढूंढना मुश्किल है। लिहाजा हम यहां कुछ विकल्प साझा कर रहे हैं जो कि गर्मी में बहुत ही दमदार हवा देने के कार्य करते हैं।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Sat, 01 Jul 2023 11:00 AM (IST) Updated:Sat, 01 Jul 2023 11:00 AM (IST)
भर्राटेदार हवा के साथ मिलेगी आरामदायक ठंडक, बहुत ही कम है इन Table Fan की कीमत
भर्राटेदार हवा के साथ मिलेगी आरामदायक ठंडक, बहुत ही कम है इन Table Fan की कीमत

Best Table Fan In India: देश में गर्मियों का मौसम अब अपने उफान पर है और इस मौसम से निपटने के लिए बहुत सारे लोगों को उचित समाधान की जरूरत होती है। इस कार्य में आपकी मदद अच्छी क्वालिटी का पंखा कर सकता है, क्योंकि कोई पंखा व्यावहारिक, लागत प्रभावी और इस्तेमाल करने में आसान उपकरण है और ऑफिस या फिर बेडरूम जैसी छोटी जगहों के लिए आदर्श होता है।

लिहाजा अगर आप अपने घर एक अच्छी क्वालिटी वाला Fan लाना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं, क्योंकि यहां हम Best Table Fan In India और Fan Price की सूची लेकर आए हैं, ताकि आपको एक नया पंखा ढूढने में कोई दिक्कत ना हो। यहां जिन फैन की जानकारी दी गई है, वो जबरदस्त कूलिंग देते हैं और इनका इस्तेमाल करना भी काफी आसान है।

Table Fan Under 3000 की करें जांच.

Best Table Fan In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

हमारे देश में बहुत सारे ब्रांड Fan की पेशकश करते हैं, लेकिन यहां पर हम केवल चुनिंदा व टॉप रेटेड मॉडल के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आइए इनके बारे में अब विस्तार से जानते हैं।

1. Bajaj Midea BT 07 400mm Table Fan


यहां देखिए

इस Bajaj Fan को 5 में से 4.3 स्टार की रेटिंग मिला है और यह अपनी खूबियों और डिजाइन के कारण इस लिस्ट की प्रमुख दावेदार है। इस Table Fan को ओलरलोड थर्ल प्रोटेक्शन के साथ पेश किया जाता है, जो मोटर या फ्यूज को ज्यादा लोड पर बचा लेता है। Bajaj Fan Price: Rs 2,835.

2. Crompton Wave Plus 400-mm (16 inch) High Speed Table Fan


यहां देखिए

यह Crompton Table Fan आपके किचन और घर के लिए आदर्श है और 85 CMM की शानदार एयर डिलीवरी के साथ हाई स्पीड देता है। लिहाजा इसे Best Table Fan In India की लिस्ट में रख गया है। इसमें एयरोडाइनेमिक रूप से डिज़ाइन किए गए ब्लेड के साथ हाई-स्पीड ऑसिलेटिंग है, जो कि बेहतर कूलिंग देने में मदद करता है। इसलिए इसे भी Best Table Fan In India की लिस्ट में रखा गया है। Crompton Fan Price: Rs 1,684.

3. Havells Swing Lx 400mm Table Fan


यहां देखिए

इस Havells Table Fan को यूजर्स के लिए चार कलर विकल्प में पेश किया जाता है और इसे यूजर्स बहुत पसंद करते है। इस फैन को जर्क फ्री ऑक्सीलेशन के साथ पेश किया जाता है और यह 72 CMM की एयर डिलीवरी देता है। Havells Table Fan Price: Rs 1,998.

4. Orient Electric Desk-26 Trendz 400mm Table Fan


यहां देखिए

यह Orient Fan खरीददारों के लिए दो कलर विकल्प में पेश किया जाता है और यूजर्स ने इस Best Table Fan In India को 4 स्टार की रेटिंग दी गई है। यह टेबल फैन 3 कंट्रोल के साथ आता है और इसे 90 डिग्री वाइड ऑसिलेशन फीचर मिलता है। इसलिए इसे भी Best Table Fan In India की लिस्ट में रखा गया है। Orient Table Fan Price: Rs 2,140.

5. USHA Maxx Air Ultra 400MM Table Fan


यहां देखिए

इस USHA Table Fan को भारतीय परिस्थितियों के हिसाब से डिजाइन किया गया है और बेहतर एयर डिलीवरी के लिए इसे शानदार ब्लेड मिलते हैं। यह पंखा 70 क्यूबिक र मिनट की एयर डिलीवरी करता है। USHA Table Fan Price: Rs 2,099.

अमेजन पर सभी Table Fan की करें जांच.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey