हाय राम, नही वाह-वाह कहेंगे इन Best Electric Kettle की कीमत जान, देंगी गर्म-गर्म पानी, चाय, मैगी, सूप

Best Electric Kettle Under 1500 बार-बार पानी गर्म करने में आता है आलस तो ये इलेक्ट्रिक केटल आपके लिए बनी है इनमें मिनटों में पानी को गर्म कर सकते हैं। हैवेल्स मिल्टन और प्रेस्टीज जैसे फेमस ब्रांड की हाई क्वालिटी वाली इलेक्ट्रिक केटल को आप अमेज़न पर 500 रूपये की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं। इन इलेक्ट्रिक केटल में आप गर्म-गर्म पानी चाय मैगी और सूप बना सकते है।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 12 Jan 2024 05:58 PM (IST) Updated:Fri, 12 Jan 2024 05:58 PM (IST)
हाय राम, नही वाह-वाह कहेंगे इन Best Electric Kettle की कीमत जान, देंगी गर्म-गर्म पानी, चाय, मैगी, सूप
हाय राम, नही वाह-वाह कहेंगे इन Best Electric Kettle की कीमत जान, देंगी गर्म-गर्म पानी, चाय, मैगी, सूप

 Best Electric Kettle Under 1500: सर्दियों में आलस के मारे नहीं होता गर्म पानी, तो आप इन इलेक्ट्रिक केटल का यूज कर सकते है, जो आपको मिनटों से भी कम में आपके पानी को गर्म कर देती हैं। ये हाई क्वालिटी की इलेक्ट्रिक केटल आपको अमेज़न पर 500 रूपये की शुरूआती कीमत में मिल रही हैं, जिन्हें आप अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इन शानदार इलेक्ट्रिक केटल अलग अलग लीटर की क्षमता मिलती है, जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं।

पानी गर्म करने के साथ-साथ चाय और मैगी बनाने के लिए भी इन इलेक्ट्रिक केटल को आप चुन सकते हैं। इसके अलावा पीजी में रहने वाले बैचलर लोगो के लिए ये इलेक्ट्रिक केटल सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं। इन पानी गर्म करने वाली Hot Water Kettle में आपको अलग-अलग लीटर की क्षमता मिलती है, जिन्हे आप अपनी सुविधा के अनुसार अनमेज़न पर खरीद सकते हैं। मजबूत क्वालिटी की स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह सालों साल खराब नहीं होती। तो चलिए नजर डालते हैं इन इलेक्ट्रिक केटल की कीमत की जानकारी पर।

और पढ़ें: पानी गर्म करने के लिए महंगे ओवन नहीं इन Best Electric Kettle को लाये घर, फटाफट बनेगी चाय और मैगी भी

Best Electric Kettle Under 1500: कीमत और क्वालिटी

इस लिस्ट में आपको Havells, Milton और Prestige जैसे फेमस ब्रांड की इलेक्ट्रिक केटल के बारे में बताया गया है। जिन्हें आप अमेज़न पर खरीद सकते हैं। इन इलेक्ट्रिक केटल में आप दुध गर्म या सूप भी गर्म कर सकते हैं। ये हाई क्वालिटी वाली गर्म Water Kettle सर्दियों के लिए सबसे अच्छा उपकरण है।

1. Milton Euroline Go Electro 1.5 Stainless Steel Electric Hot Water Kettle

1.5 लीटर की कैपेसिटी वाली यह मिल्टन इलेक्ट्रिक केटल 1 से 2 लोगों के लिए बेस्ट हैं। यह कैटल मिनटों में पानी गर्म करती हैं, इसी वजह से इस Milton वाटर कैटल को अमेज़न पर काफी खरीदा जाता हैं।

इस Best Electric Kettle में आपको पावर इंडिकेटर, ऑटो कट ऑफ, 1500 वाट और 360 डिग्री कनेक्टर जैसे फीचर मिलते हैं, जो इसे खास बनाते हैं। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक केटल में आपको टेम्प्रेचर कंट्रोल जैसे फीचर भी मिलता है। इसका वजन काफी हल्का है, जिसकी वजह से आप इसे कहीं भी आसानी से लेकर जा सकते है। Milton Electric Kettle Price: Rs 1065

2. Havells AQUA PLUS 1500 watts 1.2 liters Electric Kettle

ब्लैक कलर में आने वाली यह हैवेल्स इलेक्ट्रिक केटल दिखने में काफी स्टालिश हैं। सर्दीयों में पानी गर्म करने के लिए यह वाटर कैटल सबसे अच्छा चुनाव हैं। इस Havells इलेक्ट्रिक केटल में आप सुप या नूडल्स भी आसानी से बना सकते हैं।

ठंड में बार-बार गर्म पानी करने के काम को आसान बनाने के लिए यह Hot Water Kettle बेस्ट हैं। इस होट वाटर केटल को हाई क्वालिटी के फूड- ग्रेड स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह टिकाऊ और पानी उबालने के लिए सुरक्षित है। इसमें आपको 1.2 लीटर की क्षमता मिलती हैं। Havells Electric Kettle Price: Rs 1,498.

3. Prestige Stainless Steel 1.5 Litre Electric Hot Water Kettle

1.5 लीटर की क्षमता वाली यह प्रेस्टीज इलेक्ट्रिक केटल हाई क्वालिटी के प्लास्टिक से बनी है, जिसकी वजह से यह सेफ्टी के लिे बेस्ट हैं। मिनटों में पानी गर्म करने के लिए आप इसे चुन सकते हैं। अमेज़न पर इस Prestige इलेक्ट्रिक केटल को टॉप रेटिंग मिली हैं।

इस Best Electric Kettle में आपको घूमने योग्य बेस, पावर इंडिकेटर और सिंगल-टच ढक्कन लॉकिंग मिलती हैं। इसके अलावाव मजबूत क्वालिटी की वजह से यह हॉट वाटर कैटल सालों साल खराब नहीं होती। Prestige Electric Kettle Price: Rs 649

4. Pigeon Amaze Plus Electric Kettle

मजबूत क्वालिटी की स्टेनलेस स्टील से बनी इस इलेक्ट्रिक केटल को आपबेहद कम दामों में अमेज़न पर खरीद सकते हैं। पानी गर्म करने के साथ साथ दुध गर्म करने, चाय बनाने, मैगी और सुप बनाने के लिए भी यह Pigeon हॉट वाटर कैटल अच्छा चुनाव है।

इस Hot Water Kettle को यूजर्स ने इसे काफी अच्छी रेटिंग दी है। इस इलेक्ट्रिक केटल में आपको आपको पावर इंडिकेटर, रोटेटेबल बेस, सिंगल टच लिड लॉकिंग जैसे स्पेशल फीचर्स मिलते हैं, जिसकी वजह से इस कैटल को काफी खरीदा जाता है। Pigeon Hot Water Kettle Price : Rs 599

5. AGARO Insignia Electric Kettle, 1.8L, Electric Hot Water Kettle

1.8 लीटर की क्षमता के साथ आने वाली यह इलेक्ट्रिक केटल 3 से 4 लोगों की फैमिली के लिए बेस्ट हैं। इस हॉट वाटर कैटल में आपको ऑटोमैटिक कट ऑफ फीचर मिलती है, जिसकी वजह से यह AGARO इलेक्ट्रिक केटल सेफ्टी और बिजली की बचत के लिए बेस्ट हैं।

किचन में फटाफट से पानी गर्म करने के लिए यह Best Electric Kettle सबसे अच्छा चुनाव हैं। इस वाटर केटल को बेहद मजबूत क्वालिटी के स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होती। गंदा होने पर आप इसे आसानी से साफ कर सकते हैं। AGARO Hot Water Kettle Rs 1,599.

Best Electric Kettle Under 1500 : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma