पानी गर्म करने के लिए महंगे ओवन नहीं इन Best Electric Kettle को लाये घर, फटाफट बनेगी चाय और मैगी भी

Best Electric Kettle Price सर्दियों में पीने के पानी गर्म करने के लिए लेनी है इलेक्ट्रिक केटल तो यहां हम आपके लिए लाये है यहां 500 रूपये की शुरूआती कीमत में आने वाली सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक केटल की लिस्ट जिन्हें भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। इन इलेक्ट्रिक केटल को आप पानी गर्म करने के साथ-साथ मिनटों में चाय और मैगी बनाने के लिए भी यूज कर सकते हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 05 Jan 2024 04:41 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jan 2024 04:41 PM (IST)
पानी गर्म करने के लिए महंगे ओवन नहीं इन Best Electric Kettle को लाये घर, फटाफट बनेगी चाय और मैगी भी
पानी गर्म करने के लिए महंगे ओवन नहीं इन Best Electric Kettle को लाये घर, फटाफट बनेगी चाय और मैगी भी

Best Electric Kettle Price: सर्दियों में पानी काफी ठंडा हो जाता है और ठंडे पानी को पीने से गला भी खराब होता है और बिमार भी हो जाते हैं। ऐसे में आप इलेक्ट्रिक केटल का यूज कर सकते है, जो आपको मिनटों में पानी गर्म कर के देने का काम करती हैं। अगर आप भी इलेक्ट्रिक केटल को लने का सोच रहे है, तो हम आपके लिए लाये है यहां 500 रूपये की शुरूआती कीमत में आने वाली 5 सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक केटल की लिस्ट, जिन्हें आप अभी अमेज़न पर ऑर्डर कर घर मंगवा सकते हैं।

इन  Electric Kettle में पानी गर्म करने के साथ-साथ चाय और मैगी भी आसानी से बना सकते हैं। पीजी में रहने वाले बैचलर लोगो के लिए यह इलेक्ट्रिक केटल सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं। इन कैटल को बेहद मजबूत क्वालिटी की स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह सालों साल खराब नहीं होती। दुध गर्म या सूप गर्म करने के लिए भी ये कैटल अच्छा चुनाव हैं। ये हाई क्वालिटी वाली केटल सर्दियों के लिए सबसे अच्छा उपकरण है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये Hot Water Kettle Price की जानकारी पर।

और पढ़ें: पीना है गर्म पानी या फिर हॉस्टल में बनानी है मैगी, ये Electric Kettles हैं पॉपुलर, यहां देखें लिस्ट

Best Electric Kettle Price: प्राइस, फीचर्स और क्वलिटी

इस लिस्ट में आपको हैवेल्स, मिल्टन और प्रेस्टीज जैसे फेमस ब्रांड की इलेक्ट्रिक केटल के बारे में बताया गया है और साथ ही कीमत की भी जानकारी दी गई है, जिसकी मदद से आप अपनी सुविधा के अनुसार इन Water Kettle को चुन सकते हैं। इन इलेक्ट्रिक केटल में आपको अलग - अलग साइज ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी सुविधा के अनुसार चुन सकते हैं।

1. Milton Euroline Go Electro 1.5 Stainless Steel Hot Water Kettle

इस मिल्टन इलेक्ट्रिक केटल में आपको 1.5 लीटर की कैपेसिटी, जिसकी वजह से यह 1 से 2 लोगों के लिे बेस्ट हैं। मजबूत क्वालिटी की वजह से इस इलेक्ट्रिक केटल को यूजर्स ने काफी अच्छी रेटिंग दी गी हैं

यह Milton Electric Kettle में आपको पावर इंडिकेटर, ऑटो कट ऑफ, 1500 वाट और 360 डिग्री कनेक्टर जैसे फीचर मिलते हैं, जो इसे खास बनाते हैं। अमेज़न पर इसे अच्छी रेटिंग मिली है। इस इलेक्ट्रिक केटल में आपको टेम्प्रेचर कंट्रोल जैसे फीचर भी मिलता है। Milton Electric Kettle Price: Rs 799.

2. AGARO Elegant Premium Electric Kettle

1.8 लीटर की क्षमता के साथ आने वाली यह इलेक्ट्रिक केटल 3 से 4 लोगों की फैमिली के लिए बेस्ट हैं। इसमें आपको ऑटोमैटिक कट ऑफ फीचर मिलती है, जो सेफ्टी और बिजली की बचत के लिए बेस्ट हैं।

किचन में फटाफट से पानी गर्म करने के लिए यह AGARO Hot Water Kettle सबसे अच्छा चुनाव हैं। इस इलेक्ट्रिक केटल को बेहद मजबूत क्वालिटी के स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होती। गंदा होने पर आप इसे आसानी से साफ कर सकते हैं। AGARO Hot Water Kettle Rs 1,599.

3. Prestige 1.5 Litre Electric Kettle

इस प्रेस्टीज इलेक्ट्रिक केटल को हाई क्वालिटी के प्लास्टिक से बना है, जो गर्म नहीं होता है, जिसकी मदद से इस पकड़ना आसान हो जाता है। इसमें आपको 1.5 लीटर की क्षमता के साथ आती है, जो हर छोटी फैमिली के लिए परफेक्ट हैं।

इस Prestige Electric Kettle में आपको घूमने योग्य बेस, पावर इंडिकेटर और सिंगल-टच ढक्कन लॉकिंग मिलती हैं। इसके अलावाव मजबूत क्वालिटी की वजह से इसे भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है। Prestige Electric Kettle Price: Rs 999.

4. Pigeon by Stovekraft Amaze Plus Electric Kettle

मजबूत क्वालिटी की स्टेनलेस स्टील से बनी इस इलेक्ट्रिक केटल को आप पानी गर्म करने के साथ साथ दुध गर्म करने, चाय बनाने, मैगी और सुप बनाने के लिए भी यूज कर सकते हैं। गंदा होने पर इसे आसानी से साफ किया जा सकता है।

इस Pigeon Hot Water Kettle में आपको पावर इंडिकेटर, रोटेटेबल बेस, सिंगल टच लिड लॉकिंग जैसे स्पेशल फीचर्स मिलते हैं, जिसकी वजह से यूजर्स ने इसे काफी अच्छी रेटिंग दी है।। हर फैमिली के बजट में आने वाली ये इलेक्ट्रिक केटल सर्दियों के लिए सबसे अच्छा चुनाव है। Pigeon Hot Water Kettle Price : Rs 599.

5. Havells AQUA PLUS 1500W 1.2L Hot Water Kettle

ब्लैक कलर के स्टाइलिश डिजाइन में आने वाली यह हैवेल्स इलेक्ट्रिक केटल सर्दीयों में पानी गर्म करने के लिए सबसे अच्छा चुनाव हैं। इसमें आप सुप या नूडल्स भी आसानी से बना सकते हैं। यूजर्स ने इसे काफी अच्छी रेटिंग दी है।

यह Havells Electric Kettle आपके ठंड में बार बार गर्म पानी करने के काम को आसान बनानी हैं। इसमें आपको 1.2 लीटर की क्षमता मिलती है, जो सिंगल लोगों के लिए बेस्ट हैं। इस होट वाटर केटल को हाई क्वालिटी के फूड- ग्रेड स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह टिकाऊ और पानी उबालने के लिए सुरक्षित है। Havells Electric Kettle Price: Rs 1,498.

Best Electric Kettle Price : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma