Dyson Air Purifiers: दूषित हवा में सांस लेने की तकलीफ से पाएं छुटकारा, खरीदें ये टॉप क्वालिटी एयर प्यूरीफायर

Dyson Air Purifiers देश की राजधानी में दूषित हवा में सांस लेने से बचने के लिए इन Air Purifier For Room को घर ला सकते हैं। ये हवा में फैली हानिकारक गैस बदबू और Air Pollutants को भगा हवा को शुद्ध करते हैं। अमेजन पर इनका अच्छा कलेक्शन मौजूद हैं जो आपको दमघोंटू हवा में सांस लेने से छुटकारा दिलाएंगे।

By Asha SinghPublish:Wed, 23 Nov 2022 06:04 PM (IST) Updated:Wed, 11 Jan 2023 12:53 PM (IST)
Dyson Air Purifiers: दूषित हवा में सांस लेने की तकलीफ से पाएं छुटकारा, खरीदें ये टॉप क्वालिटी एयर प्यूरीफायर
Dyson Air Purifiers: दूषित हवा में सांस लेने की तकलीफ से पाएं छुटकारा, खरीदें ये टॉप क्वालिटी एयर प्यूरीफायर

Dyson Air Purifiers: कुछ सालों से दिल्ली और आस-पास के शहरों में Air Pollution बढ़ता ही जा रहा है, जिससे सांस लेने में बड़ी तकलीफ होती है। इसके अलाव Air Pollution से सांस से संबंधित बिमारियों में भी बढ़ोतरी देखी गई हैं। इसके लिए आप घर पर एयर प्यूरीफायर ला सकते हैं। ये Air Purifier For Home किफायती कीमत पर अमेजन पर मौजूद हैं। ये एयर प्यूरीफायर हवा में मौजूद Air Pollutants को कुछ ही मिनट में दूर कर, हवा को साफ बना देते हैं।

अगर आप इन Air Purifier For Home को खरीदना चाहते हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा है तो यहां नीचे आपको टॉप Air Purifiers की लिस्ट दे रहे हैं। इनको यूजर्स ने अच्छी रेटिंग दी है। इन्हें ऑपरेट करना काफी आसान है, तो चलिए जानते हैं इन Air Cleaner Machine के फीचर्स को।

यह भी पढ़ें: Air Purifiers: Delhi NCR की खराब हवा में सांस लेनी की मजबूरी को कहें टाटा, आज ही लाएं ये टॉप 5 एयर प्यूरीफायर।

Dyson Air Purifiers: Best Pick For You

ये Air Purifier For Home कई फ़िल्टर के साथ आते हैं, जो वातावरण में मौजूद Air Pollutants को खत्म कर, हवा को साफ करते हैं। इन Air Cleaners के फीचर्स बहुत ही कमाल के हैं। इनका कवरेज एरिया काफी बढ़िया है, तो चलिए जानते हैं इन Air Purifier For Room के बारे में।

Air Purifier Price: वायु प्रदूषण से है हालत खराब? तो ये हैं बेस्ट प्यूरीफायर, कीमत है 15 हजार से भी कम।

Dyson Pure Cool Link Air Purifier, (White/Silver), Large

Buy Now

यह Air Purifier For Home ऑटोमैटिकली 99.95% एलर्जेंस और प्रदूषक, धूल, बैक्टीरिया, वीओसी और अन्य हानिकारक गैसों को दूर कर हवा को साफ करती है। इस Air Purifier For Room में आपको HEPA एयर प्यूरीफायर + ब्लेडलेस फैन मिलता है। इसको आप वॉइस से कंट्रोल कर सकते हैं। Dyson Air Purifier Price: Rs 27900.

क्यों खरीदें?

एंटी-बैक्टीरियल HEPA फ़िल्टर

Dyson Purifier Cool Air Purifier

Buy Now

4.5 स्टार की रेटिंग वाला यह Air Purifier In India बहुत ही अच्छी क्वालिटी का है। इसमें आपको एक्टिवेटेड कार्बन फ़िल्टर का फीचर मिलता है, जिससे आप अच्छी और ताजी हवा में सांस ले सकते हैं। यह Air Cleaner Machine वाई-फाई कनेक्शन और वॉइस कंट्रोल के साथ आता है। Dyson Air Purifier Price: Rs 33900.

खरीदने का कारण :

वॉइस कंट्रोल ऑटो मोड

Dyson Air Purifier (Advanced Technology), (White/ Gold)

Buy Now

यह गोल्डन कलर का Air Cleaner Machine घर और ऑफिस केबिन के लिए सूटेबल है। यह काफी लाइट वेट है। इस Air Cleaner में आपको HEPA एयर प्यूरीफायर + ब्लेडलेस फैन का ड्युअल फंक्शन मिलता है, जो प्रत्येक सेकंड Air Pollutants को दूर कर हवा को फिलटर करते हैं। यह Air Purifier In India 4 अलग-अलग प्रदूषकों - PM2.5, PM10, VOCs, NO2 के साथ आता है। Dyson Air Purifier Price: Rs 41900.

क्यों खरीदें ?

रियल टाइम रिपोर्ट देता हैं वाई फाई कनेक्टिविटी

Dyson Purifier Hot+Cool Air Purifier with heater,(White/ Silver)

Buy Now

इस एयर प्यूरीफायर को यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। इस Air Purifier For Room का सिल्वर कलर हैं और यह Air Purifier In India एक्टिवेटेड कार्बन के साथ आता है, जो 99.95% एलर्जी और प्रदूषकों को PM 0.1 (0.1 माइक्रोन) के रूप में हटा देता है। यह Air Cleaner आसान शेड्यूलिंग, हीट टेम्परेचर सेटिंग, 10 एयर-स्पीड सेटिंग्स, ऑटो मोड, नाइट-टाइम मोड, स्लीप टाइमर और बिना फास्ट-स्पिनिंग ब्लेड आसानी से साफ होने वाला स्पेशल फीचर के साथ आता है। Dyson Air Purifier Price: Rs. 56900.

खरीदने का कारण:

एंटी-बैक्टीरियल फिल्टर चेंज इंडिकेटर

Dyson Air Purifiers: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh