Office Chair Price Under 10000: बिना रुके और थके घंटों करना है काम तो अभी आर्डर करें ये चेयर, देंगी भरपूर आराम

Office Chair Price Under 10000 ये बहुत ही मजबूत और कम्फर्टेबल चेयर है। इन Office Chairs Online पर बैठकर आप घंटों आराम कर सकते हैं। ये काफी ड्यूरेबल और हाई क्वालिटी की चेयर है। अमेजन पर इनको आप 10 हजार से कम की कीमत पर खरीद सकते हैं।

By Asha SinghPublish:Mon, 12 Dec 2022 05:13 PM (IST) Updated:Tue, 13 Dec 2022 09:09 AM (IST)
Office Chair Price Under 10000: बिना रुके और थके घंटों करना है काम तो अभी आर्डर करें ये चेयर, देंगी भरपूर आराम
Office Chair Price Under 10000: बिना रुके और थके घंटों करना है काम तो अभी आर्डर करें ये चेयर, देंगी भरपूर आराम

Office Chair Price Under 10000: आप घंटों एक की जगह बैठकर काम करते हैं और इससे आपका बॉडी का पोस्चर गड़बड़ रहता है, तो इसके लिए आप ऑफिस चेयर ला सकते हैं। कोरोना के बाद वर्क फ्रॉम तेजी से आया है। इसी के साथ गर्दन और कमर दर्द की शिकायत भी बढ़ गई है। इसके लिए ये Chairs For Office ही बेस्ट ऑप्शन है।

Best Office Chairs Under 5000: घंटों ऑफिस का काम करते समय कमर दे देती हैं जवाब, तो ये ऑफिस चेयर देंगी फुल आराम।

इन Office Chairs Online को हाई क्वालिटी मैटेरियल से बनाया गया है। साथ ही इनका एर्गोनोमिक डिज़ाइन और स्टाइल काफी अच्छा है। इन चेयर पर बैठने से आपकी बॉडी का पोस्चर ठीक रहता है। इन Chairs For Office

में आपको एडजस्टेबल आर्म रेस्ट, हेडरेस्ट मिलता है। इनको खरीदने के लिए आप नीचे दी गई लिस्ट से मदद ले सकते हैं। ये ऑफिस चेयर 10 हजार से रुपये से कम की कीमत पर आती है, तो चलिए जानते हैं इन Best Office Chairs के बारे में।

Office Chair Price Under 10000: Best Choices For You

इन Chairs For Office की सीटिंग काफी कम्फर्टेबल है। ये Office Chairs Online बैठने पर काफी आरामदायक और रिलैक्स फील देती है। अमेजन पर आप इनको 10 हजार से कम की कीमत पर खरीद सकते हैं, तो चलिए नजर डालते हैं इन चेयर के फीचर और Office Chairs Price के बारे में।

Wakefit Office Chair, Black & Grey

यह वेक फिट चेयर 3 साल की वारंटी के साथ आती है। इस चेयर पर बैठकर आप आराम से वर्क फ्रॉम होम, पढ़ना और गेम खेल सकते हैं।

Buy Now

इस Chairs For Office की शीट पैडेड है, जो काफी कम्फर्टेबल फील देती है। यह Amazon Chair Office हैवी ड्यूटी मेटल बेस से बनी है, जो काफी मजबूत और टिकाऊ है। Wakefit Office Chair Price: Rs 6198.

खरीदने का कारण:

3 साल की वारंटी ड्यूरेबल और कम्फर्टेबल

Casa Copenhagen California - Charcoal Black

यह चेयर हाई बैक इम्पोर्टेड मेश मैटेरियल के साथ आती है। इसमें आपको 2D एडजस्टेबल आर्म रेस्ट और 3D एडजस्टेबल लम्बर सपोर्ट मिलता है।

Buy Now

इस Office Chairs Online का डिज़ाइन बहुत ही कम्फर्टेबल और एडवांस मैकेनिज्म के साथ आता है। इस पर बैठ कर काम करने से आपकी कमर और गर्दन दर्द में आराम मिलेगा। Casa Copenhagen Office Chair Price: Rs 7999.

खरीदने का कारण:

बढ़िया डिज़ाइन प्रीमियम क्वालिटी

SIHOO® High Back Office Chair, (Black)

यह बहुत ही पॉपुलर Office Chairs Online है। इसको 9 हजार से ज्यादा यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। वर्क फॉर्म होम के लिए यह चेयर बेस्ट है।

Buy Now

इस Office Chair Price Under 10000 में आपको एडजस्टेबल लंबर और हेड सपोर्ट मिलता है। इसका हैवी ड्यूटी मेटल बेस है। SIHOO Office Chair Price: Rs 8999.

क्यों खरीदें ?

एर्गोनोमिक लम्बर सपोर्ट प्रीमियम क्वालिटी

INNOWIN Jazz High-Back Mesh Ergonomic Chair (Black)

इस Chairs For Office को आपके कम्फर्ट को ध्यान में रख कर डिज़ाइन किया है। यह चेयर ऑफिस के काम के लिए बेस्ट है।

Buy Now

इसमें आपको काफी डिज़ाइन और कलर ऑप्शन मिल रहे हैं, जो आपको पूरा कम्फर्ट देते हैं। इसको यूजर्स ने बहुत पसंद किया है और 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। INNOWIN Office Chair Price: Rs 8800.

खरीदने का कारण:

ब्रीदेबल मेश 45 डेंसिटी मोल्डेड शीट

Green Soul® Jupiter Go Office Chair

इस पॉपुलर और कम्फर्टेबल Chair For Office की पैडेड शीट बैठने पर बहुत ही कम्फर्टेबल है। यह बहुत ही स्पेसियस और कम्फर्टेबल है।

Buy Now

यह Office Chair Price Under 10000 आर्म रेस्ट, एर्गोनोमिक, अडजस्टेबल शीट हाइट, रोलिंग जैसे स्पेशल फीचर के साथ आती है। Green Soul Office Chair Price: Rs 8160.

क्यों खरीदें ?

मल्टी फंक्शन एडवांस्ड मेकेनिज्म लंबर सपोर्ट

Office Chair Price Under 10000: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh