आज ही घर लाएं ये Dining Table, आपके डायनिंग रूम को देंगी बेहद आकर्षक लुक, कीमत है काफी कम

Dining Table Set Online अगर आप ऑनलाइन डायनिंग टेबल खरीदना चाहते हैं तो आज आपको अमेजन पर मिलने वाली dining table की लिस्ट दे रहे हैं। ये टेबल दिखने में बहुत ही खुबसुरत और मजबूत है। इन डायनिंग टेबल के प्राइस November 2022 को अपडेट किये गए हैं।

By Asha SinghPublish:Wed, 03 Aug 2022 10:08 AM (IST) Updated:Thu, 17 Nov 2022 06:25 PM (IST)
आज ही घर लाएं ये Dining Table, आपके डायनिंग रूम को देंगी बेहद आकर्षक लुक, कीमत है काफी कम
आज ही घर लाएं ये Dining Table, आपके डायनिंग रूम को देंगी बेहद आकर्षक लुक, कीमत है काफी कम

Dining Table: आज कल हर घर में डायनिंग टेबल एक अहम हिस्सा है। यह आपके खाने के आनंद को दोगुना करता है साथ ही यह आपके डायनिंग एरिया का भी लुक बढ़ा देता है। आज कल हर कोई अपने घर में डायनिंग टेबल रखना चाहता है। ऐसे में ऑनलाइन बहुत से ऑप्शन मौजूद है। ये सभी dining set बहुत ही सुंदर और आकर्षक है। जिसमें आपको समझ नहीं आता है कि कौन सी टेबल आपके लिए बेस्ट है? इसी समस्या का समाधान करने के लिए हम आपके लिए dining table set की एक लिस्ट लेकर आये हैं।

किचन के बर्तनों को ऑर्गेनाइज करने के लिए Kitchen Cabinets खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

ये टेबल दिखने में काफी सुंदर और स्टाइलिश है। साथ ही इन dining table design बहुत ही खूबसूरत है। जो आपके घर की शान को बढ़ा देते हैं। इन टेबल को आप अपने बजट और जरूरत के हिसाब से खरीद सकते हैं। Amazon पर dining table के बहुत से विकल्प मौजूद है, तो चलिए जानते हैं इनके बारे में।

Best Dining Table Set In India

ये dining set विभिन्न कलर और डिज़ाइन में उपलब्ध है। इनके फीचर्स भी कमाल के हैं। अमेजन पर आप इनको काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं, तो चलिए जानते हैं इन dining table price के बारे में।

BN Furniture Solid sheesham Wood Dining Sets

Buy Now

इस dining table set को यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। यह डायनिंग टेबल 34*34*30 इंच के डायमेंशन में आती है। इसका वजन 18 kg है। यह wooden dining table सेट शीशम की लकड़ी से बनी है जो दिखने में काफी खूबसूरत और मजबूत है। यह टेबल सेट 4 सीटर है। इस dining set में आपको 3 कुर्सियां और एक छोटी बेंच मिलेगी। यह टेबल सेट बहुत ही कम्फर्टेबल है। इस पर बहुत ही सुंदर फ्लोरल डिज़ाइन किया हुआ है जो इसको और भी आकर्षक बनाता है। यह dining table design बेस्ट क्वालिटी की लकड़ी से बना है। BN Furniture dining table price: Rs16949.

क्यों खरीदें ?

क्लासिक और मॉडर्न डिज़ाइन कॉम्पैक्ट साइज

Furniturewallet Wooden Dining Table 4 Seater

Buy Now

इस wooden dining table को यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। यह आपके लिविंग एरिया के लिए बेस्ट प्रोडक्ट है। इसकी टेबल की साइज 45*35 *30 इंच है वहीं इसकी कुर्सी की साइज 17.5 x 17.5 x 38 Inch है। इस dining table design को शीशम की लकड़ी से बनाया गया है। जो काफी मजबूत है। इस dining set में आपको एक टेबल और 4 कुर्सी मिलती है। यह dining table set बैठने में काफी कम्फर्टबल है और देखने में काफी स्टाइलिश है। Furniturewallet dining table price: Rs18999.

क्यों खरीदें ?

1 साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी बढ़िया क्वालिटी और फिनिश

Krishna Wood Decor Standard Solid Round Table

Buy Now

यह round dining table प्योर शीशम की लकड़ी से बनी है। इस wooden dining table सेट के साथ आपको एक टेबल और 4 कुर्सी मिलती है। इसके टेबल की साइज 30*40 इंच हैं, वहीं इसकी कुर्सी की साइज 17.5*17*33 इंच है। wooden dining table design गोल है जो दिखने में काफी आकर्षक एवं सुंदर है। इस dining set को देखने पर आपको रॉयल लुक की झलक देखने को मिलेगी। Krishna Wood Decor dining table price: Rs 20999.

खरीदने का कारण :

सॉलिड मैटेरियल स्टाइलिश डिज़ाइन

Shree Jeen Mata Enterprises™ Wooden Dining Table

Buy Now

इस dining table set को यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। इस टेबल सेट में आपको एक सेंटर टेबल और 3 कुर्सी और एक बेंच मिलती है। इसकी टेबल की साइज 100 *80 *76 cm है। वहीं इसकी कुर्सी की साइज 41 *40 *86 cm है। यह wooden dining table design सेट शीशम की लकड़ी से बना है। इस पर हनी फिनिश का कलर दिया हुआ है। इस कारण आपको इस पर कोई कलर करवाने की जरूरत नहीं है। इस dining table set में आपको और भी ऑप्शन मिलते हैं जो आप अपनी चॉइस के हिसाब से ले सकते हैं। Shree Jeen Mata Enterprises dining table price: Rs 15555.

खरीदने का कारण :

स्टाइलिश और क्लासिक डिज़ाइन बढ़िया पोलिश फिनिश

किचन के बर्तनों को ऑर्गेनाइज करने के लिए Kitchen Cabinets खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

Mamta Decoration Dining Table

Buy Now

इस dining table set को यूजर्स ने 4 स्टार की रेटिंग दी है। इसमें आपको काफी डिज़ाइन और कलर ऑप्शन मिल जायेंगे। इस dining table design को ठोस लकड़ी से तैयार किया गया है। इस सेट में आपको 3 कुर्सी और एक बेंच मिलेगी। जो दिखने में काफी सुंदर है। यह dining set आपके घर की शोभा बढ़ा देगा। Mamta Decoration dining table price: Rs 17999.

खरीदने का कारण :

सेल्फ असेम्बल नेचुरल टिक फिनिश

Krafting Kustoms™ Wooden Dining 

Buy Now

इस wooden dining table में आपको 2 कुर्सी और एक बेंच मिलती है। इसमें आपको टेबल की साइज 40*30*30 मिलती हैं। वहीं कुर्सी 17.5*17.5*34 की साइज में आती है। यह डायनिंग सेट शीशम की लकड़ी से बनी हुई है। इस पर सॉलिड टिक लकड़ी का डिज़ाइन किया हुआ है। यह आपके घर के लिए बेस्ट dining set है। Krafting Kustoms dining table price: Rs 15999.

क्यों खरीदें ?

ड्यूरेबल हाई क्वालिटी मैटेरियल सेफ टू यूज

CRAFT D ARTS Wooden Dining Table 

Buy Now

यह Wooden Dining Table 6 सीटर है। यह टेबल शीशम की लकड़ी से बनी हुई है, जो काफी मजबूत है और जल्दी से खराब नहीं होती है। इसके साथ आपको 6 फोम चेयर मिलती है, जो बैठने पर काफी सॉफ्ट और कम्फर्टेबल है। यह dining table set आपके डायनिंग एरिया को बहुत ही सुंदर और आकर्षक डिज़ाइन देंगी।CRAFT D ARTS dining table price: Rs 27999

क्यों खरीदें ?

अच्छी फिनिशिंग  ड्यूरेबल  मजबूत 

डिसक्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां बताई गई कीमतें Amazon से संबंधित परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh