Raymond Woolen Blankets: दिसंबर और जनवरी की ठंड से बचायेंगे ये गर्म कंबल, बच्चों और बड़ो का रखेंगें ख्याल

Raymond Woolen Blankets गर्म कंबल खरीदना चाहते हैं? तो हम आपके लिए लाये हैं यहां भारत के फेमस ब्रांड रेमंड के Winter Blankets के बेस्ट ऑप्शन जिन्हें आप इस दिसंबर और जनवरी की कड़ाके की ठंड में यूज कर सकते हैं। इन गर्म कंबल की फैब्रिक क्वालिटी काफी ज्यादा सॉफ्ट है जो आपको ठंड में गर्मी जैसी गरमाहट देती हैं। इन ब्लैंकेट में आपको कई सारे साइज ऑप्शन मिलते हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Thu, 14 Dec 2023 07:22 PM (IST) Updated:Thu, 14 Dec 2023 07:22 PM (IST)
Raymond Woolen Blankets: दिसंबर और जनवरी की ठंड से बचायेंगे ये गर्म कंबल, बच्चों  और बड़ो का रखेंगें ख्याल
Raymond Woolen Blankets: दिसंबर और जनवरी की ठंड से बचायेंगे ये गर्म कंबल, बच्चों और बड़ो का रखेंगें ख्याल

Raymond Woolen Blankets: जैसे-जैसे सर्दियां बढ़ती जाती हैं, वैसे-वैसें लोग गर्म कंबल खरीदना शुरू कर देते हैं, ऐसे में अगर आप भी दिसंबर और जनवरी की कड़ाके की ठंड से बचने के लिए अच्छी क्वालिटी के Winter Blankets लेना चाहते हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां भारत के फेमस ब्रांड रेमंड के वूलन ब्लैंकेट के सबसे बेस्ट ऑप्शन, जिन्हें आप इस ठंड के मौसम में यूज कर सकते हैं। इन गर्म कंबल को बनाने के लिए बेहद हाई क्वालिटी की वूलन का इस्तेमाल किया गया हैं, जो आपको गर्माहट देने का काम करती हैं और ठंड से बचाती हैं।

इन Woolen Blankets में आपको कई सारे कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपने घर की डेकोरेशन के हिसाब से चुन सकते हैं। इसके अलावा यह हुत सारे स्टाइलिश डिजाइन के साथ आते हैं, जो आपके घर को मॉर्डन लुक देते हैं। बच्चों से लेकर बड़े हर कोई इन सॉफ्ट ब्लैंकेट का इस्तेमाल असानी से कर सकता हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहा दी गयी रेमंड Kambal Price की जानकारी पर।

Raymond Woolen Blankets: कीमत और फैब्रिक क्वालिटी

यहां दिये गये सभी Soft Blanket डबल बेड़ और सिंगल बेड़ साइज ऑप्शन के साथ आते हैं, जिन्हें आप अपनी सुविधा के अनुसार चुन सकते हैं। इन कंबल के इस्तेमाल से आपकी स्क्रीन को कोई नुकसान नहीं होता। अमेज़न पर आप इन्हें Blankets Online असानी से बेहद कम दामों में खरीद सकते है।

1. Raymond Home 495 GSM Brown Woolen Blanket

बेहद सॉफ्ट फैब्रिक से बनाया गया यह Winter Blanket सर्दियों के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं। अमेज़न पर इसे यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है। इसका वजन काफी हल्का है।

इस Blankets Online में आपको बहुत सारे अट्रैक्टिव कलर और डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपने घर की डेकोरेशन के हिसाब से चुन सकते हैं। इस कंबल को आप डिंगल बेड के लिए यूज कर सकते हैं। Kambal Price: Rs 2,699

2. Raymond Home Single Bed Checks Soft Blanket

ठंड से बचने के लिए यह Raymond Woolen Blanket सबसे अच्छा चुनाव हैं। इसे छोटे बच्चों से लेकर बढ़े कोई भी आसानी से यूज कर सकता हैं। इसे यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

इस गर्म Soft Blanket की गर्माहठ आपको ठंड से बचाने का काम करती हैं। इसके अलावा इस कंबल का स्टाइलिश डिजाइन आपके घर को आकर्षक लुक देता हैं। इसका वजन काफी हल्का हैं। गंंदा होने पर इसे आसानी से साफ किया जा सकता है। Kambal Price: Rs 2,270.

3. Raymond Home Blue 270 GSM Super Woolen Blanket

हल्के वजन वाला यह Winter Blanket डबल बेड के लिए सबसे बेस्ट हैं। इसे एक समय पर 2 से 3 लोग यूज कर सकते हैं। इसमें आपको बहुत सारे कलर ऑप्शन मिलते हैं।

इस Blankets Online की फैब्रिक क्वालिटी काफी सॉफ्ट है, जिससे छोटे बच्चों की स्किन को कोई नुकसान नहीं होता। गंदा होने पर आप इसे वॉश भी कर सकते हैं। अमेज़न पर यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं। Kambal Price: Rs 1,966.

4. Raymond Home Wool Soft Blanket

क्रिम कलर में आने वाला यह Raymond Woolen Blanket लोगों को काफी पसंद हैं, इसे आप दिसंबर और जनवरी के कड़ाके की ठंड में आसानी से यूज कर सकते हैं। यह काफी गर्म और अरामदायक है।

इस Soft Blanket में आपको बहुत सारे कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपने घर की डेकोरेशन के हिसाब से चुन सकते हैं।वॉश करने पर इसका फैब्रिक खराब नहीं होता। Kambal Price: Rs 2,659.

5. Raymond Home Woolen Woolen Blanket

हाई क्वालिटी फैब्रिक की वजह से इस Winter Blanket को अमेज़न पर अच्छी रेटिंग मिली हैं। इसके यूज से आपकी स्कीन को कोई नुकसान नहीं पहुचाती हैं। ठंड में गर्माहट देने के लिए यह अच्छा चुनाव है।

इस सॉफ्ट Blanket Online में आपको बहुत सारे साइज और कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। इसमें आपको सिंगल से लेकर डबल बेड तक के सारे ऑप्शन मिलते हैं। Kambal Price: Rs 2,699.

Raymond Woolen Blankets : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma