Designer Double Bed: सोना है चैन की नींद तो घर लाएं ये डबल बेड, मिलेगा स्पेस ही स्पेस

Designer Double Bed आप घर के लिए Double Bed खरीदना चाहते हैं तो यहां आपको इनकी लिस्ट दी जा रही है। ये बहुत ही बड़े हैं और इनकी लकड़ी काफी अच्छी कॉलिटी की है जो जल्दी से खराब नहीं होती है। चलिए जानते हैं इनके बारे में।

By Asha SinghPublish:Tue, 13 Sep 2022 03:46 PM (IST) Updated:Fri, 04 Nov 2022 06:09 PM (IST)
Designer Double Bed: सोना है चैन की नींद तो घर लाएं ये डबल बेड, मिलेगा स्पेस ही स्पेस
Designer Double Bed: सोना है चैन की नींद तो घर लाएं ये डबल बेड, मिलेगा स्पेस ही स्पेस

 

Designer Double Bed: अगर आप घर के लिए डबल बेड लेना चाहते हैं, जो दिखने में बहुत ही स्टाइलिश और मजबूत हो। इसके ऑनलाइन बहुत से विकल्प मौजूद है, इसलिए आज हम आपको अमेजन पर मिलने वाले best double bed online के बारे में बता रहे हैं।

Best Platform Beds: बेडरूम के स्टाइलिश लुक के लिए बेस्ट हैं ये बेड्स, बच्चों के गिरने का भी नहीं रहेगा डर, इनको खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

ये bed design बहुत ही सुंदर और स्टाइलिश है। इनकी साइज काफी बड़ी है, जिससे आपको काफी स्पेस मिलगा। इन modern bed design में आपको डिज़ाइनस की भरमार मिलेगी, जिनको आप अपनी जरूरत और पसंद के अनुसार ले सकते हैं।

Designer Double Bed: Best Pick For You

इन double bed design पर सोने पर आपको बहुत ही ज्यादा कम्फर्ट मिलेगा। इसमें आपको वूडन डबल बेड के बारे में भी बताया जा रहा है, जो बहुत ही ड्यूरेबल है। साथ ही इनकी कीमत भी किफायती है। इन double bed price बजट में है।

Metallika double bed online

Buy Now

Metallika designer beds मेटल बॉडी से बना हुआ है। यह बेड बहुत ही मजबूत और ड्यूरेबल है। इस बेड को कोई नुकसान न पहुचें इसलिए इस bed design पर लंबे समय तक चलने वाले पाउडर कोटिंग पेंट किया है। Metallika double bed price: Rs 9500.

क्यों खरीदें ?

3 साल की वारंटी पोर्टेबल

DecorNation Bed for Bedroom

Buy Now

यह designer beds क्वीन साइज में आता है। यह बहुत ही कम्फर्टेबल और रिच डिज़ाइन में आता है। इस wooden bed design से आपके बेडरूम को नया और स्टाइलिश लुक मिलेगा। यह बहुत ही मजबूत और टिकाऊ बेड है। DecorNation double bed price: Rs 18299.

खरीदने का कारण:

अच्छी क्वालिटी सभी मैट्रेस के लिए कम्पैटिबल

Bluewud Pollo Bed with Storage

Buy Now

Bluewud double Bed स्टोरेज के साथ आता है। इसका लुक बहुत ही क्लासी है, जो आपके कमरे की शोभा बढ़ा देगा। इस बेड की हाइट 74.1Cm है और इसमें 78 X 60 इंच की मैट्रेस फिट होगी। Bluewud double bed price: Rs 16999.

क्यों खरीदें?

मजबूत और टिकाऊ अच्छी क्वालिटी की लकड़ी

Amazon Brand - Solimo double bed design

Buy Now

Amazon Brand Solimo Bed आपके बेडरूम को बहुत ही अच्छा लुक देगा। यह बेड बहुत ही मजबूत है और काफी लम्बे समय तक चलेगा। इस double bed design को यूरोपीय बोर्ड से बनाया गया है, जो जल्दी से खराब नहीं होता है। Solimo double bed price: Rs 110799.

खरीदने का कारण:

सुंदर डिजाइन घुमावदार किनारे

Wooden Double Bed for Bedroom

Buy Now

modern bed design ठोस शीशम की लकड़ी से बना हुआ है, जो काफी मजबूत है। यह बेड 2.18L x 1.91W x 0.56H मीटर साइज में मिलेगा, जो काफी स्पेसियस है। यह यूनिक लुक वाला wooden bed design आपके कमरे की शोभा को बढ़ा देगा। Generic double bed price: Rs 16599.

क्यों खरीदें ?

10 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी स्टाइलिश डिज़ाइन

Designer Double Bed: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By