Curtains For Bedroom: शानदार और आकर्षक डिजाईन वाले ये पर्दे देंगे आपके रूम को यूनिक लूक, लाये घर

Curtains For Bedroom अगर आप भी अपने घर को सजाने का शोक रखते हैं और ऐसे में अपने रूम के लिए अच्छे फैब्रिक और अट्रैक्टिव लुक वाले पर्दों की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए लाये हैं ये स्टाइलिश और यूनिक लूक वाले Best bedroom curtain की लिस्ट।

By Chhaya SharmaPublish:Tue, 16 May 2023 05:28 PM (IST) Updated:Tue, 16 May 2023 05:28 PM (IST)
Curtains For Bedroom: शानदार और आकर्षक डिजाईन वाले ये पर्दे देंगे आपके रूम को यूनिक लूक, लाये घर
Curtains For Bedroom: शानदार और आकर्षक डिजाईन वाले ये पर्दे देंगे आपके रूम को यूनिक लूक, लाये घर

Curtains For Bedroom: घर को सजा कर रखने का शौक हर किसी को होता हैं, इसके लिए लोग कई तरह की चीजें खरीदते हैं। वहीं घर को खूबसूरत और एलिगेंट लुक देने के लिए पर्दों का भी अहम रोल होता हैं, यह आपके घर के लुक को एकदम बदल देते हैं, इसके अलावा यह घर में प्राइवेसी और खिड़कियों से धूप को अंदर ना आने देने का भी काम करते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने बेडरूम के लिए किसी अच्छे पर्दों की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं, ये Best bedroom curtain की लिस्ट, जो आपके रूम को एक अट्रैक्टिव और यूनिक लुक देने का काम करेंगे।

यहां दिए गए curtain designs की मदद से आप अपने रूम के लिए कोई भी कर्टेन आसानी सेलेक्ट कर सकते हैं। इन पर्दों के अट्रैक्टिव कलर आपके बेडरूम को बहुत ही स्टाइलिश लुक देंगे, जिसे देख हर कोई इनकी तारिफ करते करते नहीं थकेगा, मेहमान भी आपके घर के यूनिक लुक से खुश हो जायेंगे। इन पर्दों से आप गर्मी में खिड़की से आने वाली धूप को भी रोक सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं इन Curtains For Bedroom की लिस्ट पर

Curtains For Bedroom: प्राइस, फीचर्स और फैब्रिक

इस लिस्ट में दिए गये सभी bedroom curtain की फैब्रिक बेहद टॉप क्लास क्वालिटी का हैं, इन्हें घर पर लगाने से आपके रूम को एक एलिगेंट और क्लासी लुक मिलता हैं। यह बेडरूम कर्टेन 9 फीट तक साइज में आते हैं। समय के साथ इनके कलर फेड होने की शिकायत नहीं मिलती है, इसलिए इन्हें यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया गया हैं। इन Curtains Online को आप बहुत ही आसनी से अमेज़न से खरीद सकते हैं।

Dashing Fabrics 2 in 1 Embroidery Transparent Polyester Floral Curtain

यह bedroom curtain आपके रूम को रॉयल और स्टाइलिश लुक देने के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हैं। इसमें आपको 2 सेट मिलते हैं। इन मैरून कलर का फैब्रिक भी बहुत सॉफ्ट हैं।

यहां देखें

यह पर्दे आपके दरवाजे को सूरज की रोशनी और यूवी किरणों को रोकने में मदद करते हैं। इनका curtain designsऔर कलर बहुत ही यूनिक है। इसमें आपको और भी कलर के ऑप्शन मिल रहे हैं। इन्हें घर पर वॉश करना आसान हैं। Dashing Curtains Price: Rs 2,699.

DecorVilla Blackout Faux Silk Superior 4 Piece Plain Curtains

इन Curtains For Bedroom को यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी हैं। यह कर्टेन आपके कमरे को बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लुक देगा। यह 4 पीस सेट के साथ आते हें।


यहां देखें

इन Curtains Online का फैब्रिक काफी सॉफ्ट और लाइट वेटेड है। इसमें आपको डोर के साथ विंडो के भी साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं। इनको लगाने पर कमरे में आपकी प्राइवेसी बनी रहती है। DecorVilla Curtains Price: Rs 2,999.

AmazonBasics Room - Polyester Solid Darkening Blackout Curtain

इन Bedroom Curtain को पोलिस्टर फैब्रिक से बनाया गया हैं, जो काफी अच्छा होता हैं। इसके साथ आपको ग्रोमेट्स भी मिलते हैं। यह पर्दें 42 x 84 इंच साइज में आता है।


यहां देखें

इस Curtain Design में आपको कई साइज और अट्रैक्टिव कलर के ऑप्शन भी आसानी से मिलते हैं। इन्हें लगाने का बाद आपके रूम को ओक यूनिक लुक मिलता हैं। इन्हें आप मशीन में वाश कर सकते हैं। AmazonBasics Curtains Price: Rs 1,929.

Casableu Kudo 2 Piece Polyester Eyelets (Steel) Blackout Curtains

यह कर्टेन टाई डाई स्टाइल में आते हैं, जो दिखनें में बहुत ही खूबसूरत लगते है। इस Curtain For Bedroom को पॉलिएस्टर फैब्रिक से तैयार किया गया है, जो बहुत ही ड्यूरेबल और सॉफ्ट है।


यहां देखें

यह कर्टेन नेचुरल ब्लैकआउट कर्टेन और ट्रिपल लेयर के साथ आता है। यह जादुई कासाब्लू KUDO डिजाइन किए पर्दे ट्रिपल लेयर्ड हैं। इनमें हैवी ब्लैक सिल्क लेयर फैब्रिक की 2 लाइट मैट लेयर के साथ सैंडविच है, जो 99% सूरज की रोशनी को ब्लॉक कर सकता है। Casableu Kudo Curtains for Bedroom Price: Rs 2,999.

Story@Home Room Darkening Curtains for Bedroom

इस फेसम Curtains for Bedroom को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया हैं, अमेज़न पर इन्हें 4.5 स्टार की रेटिंग मिली है। ये Blackout Curtains कमरे में धूप, धूल-मिट्टी को आने से रोकते हैं।


यहां देखें

इसमें आपको 4 पीस मिलते हैं और यह Curtain Designs 9 फिट साइज के साथ आते हैं। इन कर्टेन को आप आसानी से घर पर ही क्लीन कर सकते हैं। ये डोर के लिए भी सूटेबल हैं। Story@Home Curtains for Bedroom Price: Rs 2,599.

FAQ: Curtains For Bedroom

1. किस तरह के पर्दे कमरे को बड़ा बनाते हैं?

पर्दे से अपने कमरे को बड़ा या छोटा दिखाना है तो लंबी खड़ी धारियों वाले ऊंचे लटकने वाले पर्दे ऊंचाई का भ्रम पैदा करते हैं, जो कम छत के लिए उत्कृष्ट है।

2. पर्दे के लिए कौन सा रंग सबसे अच्छा है?

काला, सफ़ेद, भूरा, भूरा और बेज अच्छे रंग हैं। वास्तु के अनुसार पर्दे के तटस्थ रंग सबसे अच्छे माने जाते हैं। curtains for home के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है।

3. किस रंग के पर्दे हर चीज के साथ जाते हैं?

बेज, टूप और ग्रे जैसे टोन में तटस्थ पर्दे, साथ ही हाथीदांत और क्रीम जैसे सफेद और आस-पास के रंग हर चीज की पसंद हो सकते हैं।

Curtains For Bedroom: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma