अंधेरे-अंधेरे गार्डन को जगमगाने के लिए ये Solar Lights है आपके Outdoor और गार्डन के लिए सबसे बढ़िया तोहफा

Solar Lights Outdoor - सिम्पल गार्डन को रंगीन बनाना चाहते हैं? और चाहते हैं कि आपके गार्डन की हर कोई तारीफ करे तो कहीं ना जाएं क्योंकि यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं शानदार सोलर लाइट्स जो आपके गार्डन और छत के एरिया का लुक बदल देगी पूरी तरह। इन Solar Lightning की मदद से आप एक शानदार पार्टी अपने गार्डन और छत के एरिया पर कर सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Wed, 07 Feb 2024 03:47 PM (IST) Updated:Wed, 07 Feb 2024 03:47 PM (IST)
अंधेरे-अंधेरे गार्डन को जगमगाने के लिए ये Solar Lights है आपके Outdoor और गार्डन के लिए सबसे बढ़िया तोहफा
अंधेरे-अंधेरे गार्डन को जगमगाने के लिए ये Solar Lights है आपके Outdoor और गार्डन के लिए सबसे बढ़िया तोहफा

Solar Lights Outdoor: घर तो हर कोई सजा लेता है। घर की सजावट के लिए हजारों आईडिया भी आसानी से मिल जाते हैं, लेकिन बात जब आती है गार्डन और आउटडोर की, तो काफी लोग समझ नहीं पाते कि अपने गार्डन एरिया को किस प्रकार सजाया-सवारा जा सके। यहां हम कुछ बेहतरीन Solar Street Light के आइडिया लेकर आए है, जो आपके गार्डन के साथ-साथ आपकी छत का भी नजारा पूरी तरह से बदल देगा।

ये Garden Lights Solar ना केवल आपके गार्डन का लुक बदल देगी, बल्कि एक शानदार पार्टी का थीम भी बना देगी, जिसकी मदद से आप अपनी शाम को और भी बेहतरीन नजारे में तब्दील कर सकते हैं। अंधेरे-अंधेरे गार्डन को जगमगाने के लिए ये Solar Lights Outdoor काफी शानदार डिजाइन में और कम प्राइस में चुनी गई है, जिसको लगाकर आप अपनी पार्टी को भी बेहतर बना सकते हैं।

Solar Lights Outdoor: कीमत, फीचर और स्पेसिफिकेशन

सिम्पल गार्डन को रंगीन बनाने के लिए आज ही ये डिजाइनर सोलर लाइट्स अपने घर लाएं। अद्भुत और अकल्पनीय है ये लाइट्स, जो देखें बस देखता रह जाए। इन Solar Lights For Garden की मदद से आप एक शानदार पार्टी अपने गार्डन और छत के एरिया पर कर सकते हैं।

1. Homehop Decorative Fairy Lamp Solar Lights For Home

होमहॉप वॉटरफॉल स्ट्रिंग लाइट 2 स्विच बटन और 8 लाइट मोड के साथ आती है। यह लाइट्स रात में अपने आप चालू हो जाती है। दिन में भी अपने आप बंद हो जाती है। स्ट्रिंग लाइट का उपयोग बगीचे, आँगन, पेड़ों, पर्दों, छतों, सीढ़ियों और रास्तों के लिए किया जा सकता है।

यह Solar Lightning गर्म-सफेद रोशनी वाला एक गर्म वातावरण बनाती है। आउटडोर गार्डन ड्राइववे के लिए एलईडी स्ट्रिंग लाइट्स को IP65 वॉटरप्रूफ डिज़ाइन के साथ बनाया गया है। Homehop Solar Street Light Price: Rs 699.

2. HKV Firefly Outdoor And Garden Lights Solar

यह सौर जुगनू रोशनी के साथ मनमोहक सुंदरता को गार्डन के अनुसार लगाया जा सकता है। यह सोलर जुगनू लाइट्स के साथ गार्डन, बालकनी और छत के एरिया को जादुई माहौल में बदल सकते हैं। इनकी मुलायम और लचीली शाखाएँ जुगनू की सुंदर उड़ान की नकल करते हुए, हवा के साथ धीरे-धीरे हिलती हैं।

इस Solar Lights For Garden को अपने बगीचे में एक आनंददायक स्पर्श के साथ जोड़ें और रात में मंत्रमुग्ध कर देने वाले इन सुंदर लाइट्स को लगाए। मार्केट से कम प्राइस में अमेज़न से ऑर्डर करें। HKV Price Of Solar Lights Outdoor Rs 449.

3. XERGY Waterproof Dancing Fire Mashaal Solar Lights For Home

96 एलईडी लैंप मोतियों से निर्मित यह लाइट्स एक मशाल की तरह काम करती है। इनका सुंदर आकर्षक डिजाइन आपके गार्डन का रंग-रुप बदल सकता है। इसमें तीन लाइट मोड जो टॉर्च मोड, ब्रीथ मोड, लाइटिंग मोड के साथ काम करती है।

इस Solar Lightning को लगाना बहुत आसान है, इसे कसने के लिए बस ग्राउंड स्टेक और कनेक्टर को कनेक्ट करें। किसी पेंच या किसी अन्य उपकरण की आवश्यकता नहीं होती है। XERGY Solar Street Light Price: Rs 3,999.

4. Epyz Sakura Flower String Garden Lights Solar

सोलर सकुरा (Sakura) लाइट में कुल 30 एलईडी सकुरा फूल हैं, जो आँगन, बाड़, बालकनी, बगीचे, लॉन और पेड़ की सजावट के लिए चुने जाते हैं। इसे ऊर्जा की बचत और हरित पर्यावरण संरक्षण के लिए उपयुक्त माना जाता हैं।

यह Solar Lights For Garden दिन के दौरान स्वचालित रूप से सौर ऊर्जा को खिचता है। रात में / अंधेरे में स्वचालित रूप से रोशनी करता है, सौर पैनल को अपग्रेड करता है, रूपांतरण दर में 17% सुधार करता है। सौर चेरी ब्लॉसम स्ट्रिंग लाइट का चार्जिंग समय 6-8 घंटे तक होता है , और 10-15 घंटे तक उपयोग करता है। Price Of Solar Lights Outdoor Rs 849.

5. Decorative Meteor Shower String Lamp Solar Lights For Home

क्रिसमस हो या दिवाली पार्टी यह लाइटें उन्नत एलईडी चिप से बनी हैं, दो तरफा एलईडी 360-डिग्री प्रकाश कोण प्रदान करती है, जो हमारी उल्का रोशनी को अधिक उज्ज्वल और सुंदर बनाती है। ट्रांसपेरेंट हाई क्वालिटी के साथ इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

हाई क्लास सोसाईटी के लिए या गार्डन में मौजूद बड़े पेड़ के लिए इस स्टाइलिश Solar Lightning का इस्तेमाल किया जा सकता है। दिल्ली सबसे सस्ती मार्केट भी इसको कम प्राइस में नहीं बेच सकती हैं, जिसे अमेज़न बेच रहा है। Solar Street Light Price: Rs 899.

अमेज़न पर इन Solar Lights Outdoor के ज्यादा ऑप्शन आप देख सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal