तनिक आओ कभी Furniture वाली हवेली पे, जहां Dining Table Set 4 Seater में मिलेंगे शानदार डिजाइन और लो प्राइस

Dining Table Set 4 Seater - क्या आपके मन में कभी ख्याल आता है कि अन्य लोगों की तरह आपका गार्डन और बालकनी एरिया सबसे ज्यादा क्लासी और मॉर्डन लगे। तो एक काम करें हमारे बताए गए मॉर्डन टिप्स की ओर एक नजर डाले जिसमें 4 सीटर वाले शानदार और डिजाइनर Dining Set की जानकारी दी गई है। इनके आते है देखें कैसे बदलता है नजारा।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 28 Dec 2023 12:32 PM (IST) Updated:Thu, 28 Dec 2023 12:32 PM (IST)
तनिक आओ कभी Furniture वाली हवेली पे, जहां Dining Table Set 4 Seater में मिलेंगे शानदार डिजाइन और लो प्राइस
तनिक आओ कभी Furniture वाली हवेली पे, जहां Dining Table Set 4 Seater में मिलेंगे शानदार डिजाइन और लो प्राइस

Dining Table Set 4 Seater: यदि हम किसी बड़े और शानदार घर के आगे से निकल जाए, तो वहां के मॉर्डन लुक को देखकर मन करता है, कि अपने घर का भी नजारा कुछ इस प्रकार हो जाए, कि पड़ोसी और रिश्तेदार देख कर वाह-वाही करें। घर के अंदर का दृश्य तो लोगों को बाद में दिखता है, सबसे पहले घर का आंगन और बालकनी पर लोगों की नजर जाती है, जो दिखने में काफी सुदंर लगती है। यदि आप अपने Outdoor And Garden को मॉर्डन और स्टाइलिश लुक देना चाहते हैं, तो अपनाए ये डाइनिंग टेबल।

अब आप सोच रहे होंगे कि गार्डन और बालकनी में डाइनिंग रखने से किस प्रकार घर का नजारा चेंज होता होगा, तो हम आपको बता दें कि गार्डन में यदि आप डाइनिंग टेबल सेट को रखते है, तो घर के सदस्य लिविंग एरिया में नहीं, बल्कि गार्डन एरिया में समय व्यतीत करना पसंद करेंगे और तो और यदि आप इन Dining Table Set 4 Seater को अपने बालकनी में रखते है, तो आप तमाम उन नजारों का अनुभव कर पाएंगे, जो आप घर के अंदर रहकर नहीं कर पाते है। सर्दियों के मौसम में चाय या स्नैक्स का मजा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें - हाई-क्लास सोसाइटी के लिए मॉर्डन Pole Lights Outdoor है सबसे बेस्ट, वॉटरप्रूफ और जंगप्रूफ के साथ चलेगी सालो-साल

Dining Table Set 4 Seater: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जैसा की हमने आपको बताया कि 4 सीटर डाइनिंग टेबल Outdoor And Garden के अनुसार काफी अच्छा विकल्प हो सकता है। घर के अंदर की सजावट तो सभी करवाते है, लेकिन घर के बाहर की सजावट का ख्याल कभी-कभार आता है। घर के अंदर की सुंदरता की परख तभी हो पाती है, जब घर के बाहर की सजावट शानदार है। सर्दियों के इस शानदार मौसम में घर के सदस्यों के साथ Dining Table Design Wooden पर आप ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर का आनंद उठा सकते हैं।

1. Wakefit 4 Seater with Chairs Modern Dining Table Design

सबसे पहले बात करते है 4 सीटर वाले Wooden Dining Table Design की, जिसका डिजाइन काफी शानदार है। यह वुडन यानि लकड़ी से डिजाइन की गई है, जो बेहतर लुक आपके एरिया को देती है। इसे आप बालकनी, छत और गार्डन में रख सकते हैं।

यह 4 Seater Dining Table Sets को 3 से 4 सदस्य वाले परिवार इस्तेमाल कर सकते हैं। इस डाइनिंग टेबल को मजबूत लकड़ी से बनाया गया है, जो जल्दी खराब नहीं होती है और जिसका रंग फीका नहीं पड़ता है। इसकी कीमत अमेज़न पर सबसे कम है। Dining Table Price: Rs 19,446.

2. VK Furniture 4 Seater with Chairs Modern Dining Table Design

मॉर्डन और स्टाइलिश लुक वाले डाइनिंग टेबल मार्केट में काफी महंगे आते है, लेकिन अमेज़न पर इसकी कीमत इतनी कम है, जैसे सेल लगी हो इन Dining Table 4 Seater Set पर। इन डाइनिंग टेबल को होटल और रेस्टोरेंट के अनुसार इस्तेमाल किया जा सकता है।

यह Dining Table Set 4 Seater को साफ करना बेहद आसान है। इसको किसी भी ड्राय कपड़े से साफ किया जा सकता है। साथ ही इसकी चिकनाई कभी भी फिकी नहीं पड़ती है। Dining Table Price: Rs 14,439.

3. SONA ART & CRAFTS 4 Seater with Chairs Modern Dining Table Design

यह Dining Set टेबल सेट पूरी तरह से ठोस शीशम की लकड़ी से बना है, टेबल टॉप ठोस शीशम की लकड़ी से बनी है, कुर्सी ठोस शीशम की लकड़ी से बनी है। साथ ही यह डाइनिंग सेट 3 अलग-अलग रंगों में भी ऑनलाइन उपलब्ध है।

इस Dining Table Design Wooden में अखरोट, हनी टीक और महोगनी का इस्तेमाल किया गया है, साथ ही आप अपने गार्डन एरिया या बालकनी एरिया के डिजाइन के अनुसार ही डाइनिंग टेबल को चुन सकते हैं। Dining Table Price: Rs 15,999.

4. @home by Nilkamal 2 Seater With 1 Bench Modern Dining Table Design

फर्नीचर की टुकड़ियों में एक ब्रांड का नाम आता है, वो है निलकमल का। यह Wooden Dining Table Design के साथ 2 चेयर और एक बेंच को दिया जाएगा, जो लगभग 4 सदस्यों के बैठने के लिए पर्याप्त है। इसका डिजाइन अन्य टेबल से अलग है।

यह Dining Table Set 4 Seater घर की बालकनी, गार्डन एरिया, छत एरिया, लिविंग रुम के साथ-साथ रेस्टोरेंट, ऑफिस और होटल में रखने के लिए भी रखें जा सकते हैं। इसकी मजबूत लकड़ी सालो-साल तक नई जैसी रहती है। Dining Table Price: Rs 13,944.

5. RK DECK 4 Seater with Chairs Modern Dining Table Design

आखिरी विकल्प में बात करते है 4 Seater Dining Table Sets की, जो कम्फर्ट के साथ स्टाइलिश दिखती है। इसे लिविंग रुम या घर के अन्य एरिया में रखा जा सकता है। इस डाइनिंग टेबल की चेयर्स काफी कम्फर्ट है, जो बैठने पर आराम देती है।

आपको बता दें कि गार्डन एरिया के लिए Dining Table 4 Seater Set पर आप सर्दियों के मौसम में परिवार जन के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं। धूप सेकने के लिए आप इन डाइनिंग टेबल पर लंच, डिनर आदि का आनंद उठा सकते हैं। Dining Table Price: Rs 13,999.

FAQ - Dining Table Set 4 Seater के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. डाइनिंग टेबल महंगी क्यों हैं?

विभिन्न कारकों के कारण Dining Set, बिस्तर और अलमारियां महंगी हो सकती हैं। निर्माण की लागत अंतिम कीमत का सिर्फ एक घटक है। व्यय में योगदान देने वाले अन्य कारकों में सामग्री, श्रम, परिवहन, विपणन, खुदरा मार्कअप और ओवरहेड लागत की लागत शामिल है।

2. लकड़ी या कांच की डाइनिंग टेबल कौन सी बेहतर है?

अंत में, सही Dining Table Design Wooden चुनना आपकी व्यक्तिगत शैली और स्वाद पर निर्भर करता है। कांच प्रकाश को प्रतिबिंबित करने के लिए बेहतर है, जबकि लकड़ी को हिलाना आसान है और अधिक टिकाऊ है।

3. किस प्रकार की डाइनिंग टेबल सर्वोत्तम है?

चौकोर और गोलाकार Wooden Dining Table Design टॉप वर्गाकार कमरों में अच्छे लगते हैं। - लेकिन आयताकार स्थानों में वे अजीब दिखेंगे और महसूस होंगे। आयताकार और अंडाकार आकार की 4 Seater Dining Table Sets आयताकार कमरों के लिए सबसे उपयुक्त होती हैं, लेकिन वर्गाकार स्थानों में अजीब लगेगा और लगेगा।

अमेज़न पर सभी Dining Table Set 4 Seater के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal