घर के इंटीरियर में ये Floor Mat Carpet लगा देंगे चार-चांद, किसी भी मार्केट में नहीं मिलेंगे इतने कम दाम

Best Floor Mat Carpet ठंडी से बचने के साथ ही घर के लुक में चार चांद लगाने के लिए कार्पेट बेस्ट उपाय है। इन Flooring Mat के अट्रैक्टिव कलर डिजाइन और पैटर्न बजट में आपके रूम की शोभा बढ़ा देंगे। प्रीमियम क्वालिटी का कार्पेट लेने के लिए नीचे लिस्ट की मदद ले सकते हैं। यूजर्स ने इनको खूब पसंद किया है और अच्छी रेटिंग भी दी है।

By Asha Singh Publish:Wed, 24 Jan 2024 10:00 AM (IST) Updated:Wed, 24 Jan 2024 10:00 AM (IST)
घर के इंटीरियर में ये Floor Mat Carpet लगा देंगे चार-चांद, किसी भी मार्केट में नहीं मिलेंगे इतने कम दाम
घर के इंटीरियर में ये Floor Mat Carpet लगा देंगे चार-चांद, किसी भी मार्केट में नहीं मिलेंगे इतने कम दाम

Best Floor Mat Carpet : घर में बच्चे हैं या फिर आपको बेड से नीचे उतरने पर ठंड लगती है। ऊपर से बच्चों को कितना भी समझाओ कि जूते, चप्पल पहन लो लेकिन बच्चे सुनते ही कहां है? क्या आप भी बार-बार बोलकर परेशान हो चुके हैं लेकिन फिर भी बच्चों के लिए चिल्लाना पड़ता है। हालांकि कार्पेट की मदद से आपकी समस्या थोड़ी कम हो सकती है। दरअसल Carpet Floor पर बच्चों को खेलने से ठंड नहीं लगेगी और साथ ही आपके घर को भी पहले से कहीं बेहतर अट्रैक्टिव लुक मिलेगा।

इसके लिए माक्रेट में आपको थोड़ी अधिक कीमत चुकानी पड़ सकती हैं लेकिन ऑनलाइन ऐसा नहीं होगा। ऊपर से अमेजन पर ढेर सारे अट्रैक्टिव कलर, डिजाइन और स्टाइल में आने वाले इन कार्पेट को चुनकर आप घर को एक अच्छी थीम, नया Home Decor लुक दे सकती हैं। ये Floor Carpet छोटी-बड़ी कई साइज के ऑप्शन में मौजूद हैं, जिनको आप जरूरत के अनुसार ले सकती हैं। बच्चों वाले घर में कार्पेट कम्फर्ट के साथ गिरने पर चोट लगने से बचाते हैं।

यह भी पढ़ें - ‘घड़ियों के अजीमो शान शहंशाह’ हैं ये Best Wall Clocks For Home, टाइटन, SEIKO और Vintage जैसे ब्रांड हैं शामिल

Best Floor Mat Carpet कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अमेजन पर मौजूद बेस्ट 5 ऑप्शन Carpet For Floor को यहां लिस्ट किया है, जो यूजर्स की पसंद में टॉप पर हैं। इनके अट्रैक्टिव और क्लासी डिजाइन के आगे मार्केट के कार्पेट फीके पड़ जायेंगे। इन बेस्ट फ्लोर मैट कार्पेट का सॉफ्ट और मुलायम फैब्रिक आराम देने के साथ रिच लुक के लिए बेस्ट च्वॉइस है। घर की रौनक में चार चांद लगाने के लिए इन Mat For Floor को अपना बना लें।

1. Regal Carpet Handmade Modern Carpet for Living Room 

मल्टी ब्राउन कलर में आने वाला यह कार्पेट जल्दी से गंदा नहीं होगा और आपके रूम को एक अलग ही लुक देगा। प्रीमियम क्वालिटी के चलते इस Floor Matting को यूजर्स द्वारा 5 में से 4.3 स्टार की रेटिंग दी है। यह बेस्ट फ्लोर मैट कार्पेट एक इंच की हाइट में आता है, जिससे मखमली अहसास मिलता है।

कुशल बुनकर द्वारा डिज़ाइन किया गया इस Best Floor Mat Carpet का पैटर्न और डिजाइन बहुत ही सुंदर है। 7 x 10 फ़ीट की साइज में आने वाला यह कार्पेट बेडरूम और लिविंग रूम के लिए अच्छी च्वॉइस है। Regal Carpet Price: Rs 12979.

2. SWEET HOMES Handcrafted Anti Skid Rectangular Carpet 

बजट में कार्पेट चाहिए, तो इस सुंदर से गलीचे को अभी ऑर्डर कर लें। इस Carpet Floor का बेस एंटी स्किड है, जिससे यह बिछाने पर यहां-वहां मूव नहीं करेगा। 3X5 फ़ीट साइज में मौजूद इस बेस्ट फ्लोर मैट कार्पेट में आपको कई साइज और कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे।

यह मुलायम Mat For Floor सुपर मुलायम माइक्रोफाइबर से बने होते हैं, जो महसूस करने में आरामदायक होते हैं। इस मॉडर्न इनडोर बेडरूम गलीचे से आपको एक सुंदर, आरामदायक, गर्म लुक मिलेगा। SWEET Carpet Price: Rs 2374.

3. ZARACARPETS Floor Carpets for Living Room 

2.5 इंच मोटाई के साथ आने वाले इस कार्पेट को यूजर्स द्वारा 5 में से 4.3 स्टार की रेटिंग दी गयी है। बच्चों और बुजुर्गों के लिए फिसलन को रोकने के लिए यह Best Floor Mat Carpet फर्श पर चिपका रहता है।

यह Carpet Design आयताकार शेप में आता है, जो बहुत से कलर ऑप्शन और पैटर्न में मौजूद है। हाथ से बुना यह कार्पेट कई वर्षों तक पसंदीदा रहेगा और लंबे समय तक चलेगा। ZARA carpet Price: Rs 3999.

4. Luxurious Carpet for Living Room Bedroom 

लग्जरी फील के लिए आप इस फ्लोर मैट कार्पेट को ला सकते हैं। इसमें क्रॉस का पैटर्न बना हुआ है, जो बेडरूम और लविंग रूम को एलेगेंट और क्लासी लुक देगा। यह Floor Carpet पॉलिएस्टर शेंले से बना है जिस पर वेलवेट फ़िनिशिंग दी हुई है।

इस बेस्ट फ्लोर मैट कार्पेट को मेंटेन करना आसान है और यह Floor Matting वजन में बहुत हल्का है। किनारे पर बाइंडिंग, कैनवास बैकिंग के साथ आने वाला यह बेस्ट फ्लोर मैट कार्पेट है। Luxurious Carpet for Living Room Price: Rs 5499.

5. Carpet for Living Room 4x6 feet Rugs for Living Room Decor 

मल्टी कलर में आने वाला यह कार्पेट बेहद सुंदर है। 4 x 6 फ़ीट की साइज में में आने वाले इस फ्लोर मैट कार्पेट में आपको 2 पाइल हाइट मिलेगी। यह Carpet For Floor एंटी स्किड कालीन बेस के साथ आता है, जो किसी भी प्रकार की फर्श की सतह पर कार्पेट को फिसलने और गिरने से रोकती है।

यह Mat For Floor आपके पैरों को ठंडे फर्श, बेडरूम के लिए रनर कारपेट, फ्लोर मैट, रनर रग, बेडसाइड रनर से बचाता है। इस पर हाथ से कारीगिरी की गई है, जो बहुत ही खूबसूरत है। इसमें आपको काफी रंग और डिज़ाइन के कार्पेट मिल रहे हैं। Floor Carpet Living Room Price: Rs 4165.

Best Floor Mat Carpet : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh