घर को स्टाइलिश और मॉडर्न लुक देंगे ये Best Floor Lamps, अट्रैक्टिव डिजाइन देख हर कोई करेगा तारीफ

Best Floor Lamps घर को देना चाहते हैं स्टाइलिश और लग्जरी लुक? तो बिना देर करे देखें ये खूबसूरत और आकर्षक डिजाइन के साथ आने वाले Standing Lamps की लिस्ट जो आपके घर की खूबसूरती में चार चांद लगाने वाली हैं। यह लैंप होम डेकोरेशन के लिए सबसे बेस्ट हैं

By Chhaya SharmaPublish:Tue, 30 May 2023 05:58 PM (IST) Updated:Tue, 30 May 2023 05:58 PM (IST)
घर को स्टाइलिश और मॉडर्न लुक देंगे ये Best Floor Lamps, अट्रैक्टिव डिजाइन देख हर कोई करेगा तारीफ
घर को स्टाइलिश और मॉडर्न लुक देंगे ये Best Floor Lamps, अट्रैक्टिव डिजाइन देख हर कोई करेगा तारीफ

Best Floor Lamps: अगर आप अपने घर की डेकोरेशन को और भी बेहतर और स्टाइलिश बनाना चाहते हैं और समझ नहीं आ रहा कि ऐसा क्या करें कि आपके घर का कौना कौना खूबसूरत और क्लासी लगे, तो आप फ्लोर लैंप को चुन सकते हैं, क्योंकि ये Standing Lamps दिखने में बहुत अट्रैक्टिव होते हैं और इनकी आकर्षक लाइट आपके रूम को जगमगा देती हैं। अगर आप भी ये फ्लोर लैंप लेना चाहते हैं, तो हम आपके लिए लाये कुछ खूबसूरत स्टैंडिंग लैंप के कुछ बेहतरीन आइडियाज।

यहां दिए गए सभी Floor Lamps For Living Room बेहद स्टाइलिश और यूनिक डिजाइन के साथ आते हैं, जो आपके घर को एकदम लग्जरी लुक देते हैं। इनकी मदद से आपके कमरे के कोनो में रोशनी भी कम नहीं लगती है। घर की सजावट के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित होते हैं। इन स्टैंडिंग लैंप को आप बेडरूम, ड्राइंग रूम और लिविंग रूम में भी लगा सकते हैं। ये Lamp Light बिजली की भी कम खपत करती हैं।

Best Floor Lamps: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

इन खूबसूरत Standing Lamps की मदद से आप घर के बेरंग और बेजान कोने में जान डाल सकते हैं। इनका लुक बेहद अट्रैक्टिव हैं। ये फ्लोर लैंप म जगह में एडजस्ट हो जाते हैं, इसी वजह से इन्हें लोगों द्वारा काफई पसंद किया जाता हैं। इसकी मटेरियल क्वालिटी भी बहुत मजबूत होती हैं, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होते। इन Bedroom Lamp से बिजली की भी खपत ज्यादा नहीं होती

Homesake® Floor Lamps for Living Room

यह खूबसूरत फ्लोर लैंप बेज कलर में आता हैं, जिसकी वजह से इसका लुक काफी शानदार हैं। इस आप lamp light को आप अपने लिविंग रूम और बेडरूम के कोनो में आसानी से रख सकते हैं।


यहां देखें

इस स्टैंडिंग लैंप शेड को पीवीसी फाइबर एक से रैप किया गया है। इस Floor Lamp For Living Room की मटेरियल क्वालिटी बहुत अच्छी हैं। इसमें लाइटिंग के लिए एलईडी बल्ब का यूज किया गया है। Homesake® Standing Lamp Price: Rs 3,195.

Crosscut Furniture Wooden Floor Lamp

यह बहुत ही पॉपुलर Standing Lamp है। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। यह स्टैंडिंग लैंप ट्राइपॉड स्टाइल में मिल रहा है। इस पर डार्क जूट कलर किया है।

यहां देखें

यह Floor Lamp For Living Room आपके घर को लग्जरी लुक देते हैं। इनकी मदद से आपके कमरे के कोनो कोनो में रोशनी हो जाती हैं। इसके अलावा यह बिजली की ज्यादा खपत भी नहीं करता है। Crosscut Floor Lamp Price: Rs 2,799.

LEITH CAMINDS Tripod Wood Floor Standing Lamps

यह रोयल बलू का Best Floor Lamp दिखने में बहुत खूबसूरत हैं, जो आपके घर को क्लासी टच देता हैं। इसे आप अपने ऑफिस, लिविंग रूम कॉर्नर, होटल रूम और बेडरूम में रख सकते हैं।

यहां देखें

इस Bedroom Lamp को आप CE प्रमाणित वायरिंग, होल्डर और शेड रिंग, आधुनिक फिर भी कंटेम्परेरी डिज़ाइन, मज़बूत मेटल बेस और मज़बूत फ़्रेम, हाई क्वालिटी फ़िनिशिंग, ऑन ऑफ फुट स्विच ऑप्शन दिए गये हैं। LEITH CAMINDS Standing Lamp Price: Rs 1,298.

CASE PLUS Furniture Premium Lamps for Home Decoration

यह शानदार डिजाइन में आने वाला Lamp Light बहुत ही बढ़िया क्वालिटी का है। इसका वजन काफी हल्का है। इसको आप रीडिंग या काम करते समय इस्तेमाल कर सकते हैं।

यहां देखें

यह Bedroom Lamp बहुत बढ़िया रोशनी देता है। इस स्टैंडिंग लैंप की फिनिशिंग बहुत ही अच्छे से की गई है। इसमें आप प्लांटर्स या डेकोरेटिव आइटम रख सकते हैं। Case Plus Floor Lamp Price: Rs 1,999.

F N Finautica Wooden Italian Wooden Crafter Standing Lamps

अगर आप क्लासी लुक के लिए किसी अच्छे Best Floor Lamp को लेना चाहते हैं, तो यह एकदम बेस्ट ऑप्शन है क्योंकि यह आपके घर को लग्जरी लुक देता हैं।

यहां देखें

इसे आप घर के किसी भी कोनो में रख सकते हैं। यह Floor Lamp For Living Room के लिए सबसे अच्छा है। इसकी क्वालिटी भी टॉप क्लास है। इसी लाइटिंग काफी अच्छी है। F N Finautica Standing Lamp Price: Rs 1090.

FAQ: Best Floor Lamps

1. लिविंग रूम में कितने फ्लोर लैंप्स होने चाहिए?

आपको अपने लिविंग रूम में प्रकाश के 3-4 स्रोत रखने चाहिए। वहीं रोशनी के होश से ही आपको Floor Lamp For Living Room का चुनाव करना चाहिए।

2. फ्लोर लैम्प लगाने के लिए सबसे अच्छी जगह कौन सी है?

इन lamp light को कई अच्छी जगह हमने आपको यहां बताई हैं।

1.सोफे के पीछे

2. एक कोने में

3. डेस्क के पास

4. कमरे के बीचोंबीच

3. कमरे के लिए सही लैम्ब का चुनाव कैसे करें?

1. Floor Lamp आखों के स्तर पर होना चाहिए।

2. दीवार के रंग से मेल खाता हो।

3. सारे ही फ्लोर लैंप एक ही हाइट के होने चाहिए

Best Floor Lamp: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma