घर को स्टाइलिश लुक देंगे ये Top Selling Sofa Set, ट्रेंड में छा गई इनकी खुमारी जो भी देखेगा फैन हो जायेगा

Top Selling Sofa Set पता नहीं कब से दिमाग में 3 5 कर रहे हैं नया सोफा सेट लेने के लिए कि कैसा सोफा सेट आपके घर के लिए बेस्ट रहेगा? तो आज हम आपके लिए बढ़िया क्वालिटी की लकड़ी से बने टॉप 5 Designer Sofa Set लेकर आए हैं। जहां देखो वहीं इन लेटेस्ट सोफा सेट की खुमारी मिल रही है। साल 2024 में इनका काफी क्रेज है।

By Asha Singh Publish:Fri, 19 Jan 2024 11:30 AM (IST) Updated:Fri, 19 Jan 2024 11:30 AM (IST)
घर को स्टाइलिश लुक देंगे ये Top Selling Sofa Set, ट्रेंड में छा गई इनकी खुमारी जो भी देखेगा फैन हो जायेगा
घर को स्टाइलिश लुक देंगे ये Top Selling Sofa Set, ट्रेंड में छा गई इनकी खुमारी जो भी देखेगा फैन हो जायेगा

Top Selling Sofa Set : घर के पुराना सोफा अब चू-चू करने लगा है, तो इसे बदलने का समय आ चुका है। ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए बेहतरीन क्वालिटी के सोफा सेट लेने की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, तो अब आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं क्योंकि आज हम आपके लिए टॉप 5 बेस्ट सेलिंग सोफा सेट की जानकारी लेकर आए हैं, जिन्हें आप अपने घर से लेकर कैफे, रेस्टोरेंट और होटल आदि जगहों के लिए आराम से चुन सकते हैं। साथ ही ये सभी सोफा सेट आपके Furniture में भी आराम से फिट हो जायेंगे। वहीं ये सभी सोफा सेट अच्छी वुडन के साथ बनाए गए हैं, जिसकी वजह से ये सभी सालों-साल ऐसे ही मजबूती के साथ आपके घर की शोभा को बढ़ाते रहेंगे।

साथ ही ये Sofa Set Designs बढ़िया क्वालिटी की फोम के साथ बनाए गए हैं, जिसकी वजह से आप इन पर घंटों बिना किसी परेशानी के आराम से बैठ सकते हैं। ये सभी सोफा सेट आपके घर के कम स्पेस में भी आराम से फिट हो जाते हैं, जिसकी वजह से आपको स्पेस की भी परेशानी नहीं होती। वहीं ये सभी Designer Sofa Set आपको अलग-अलग डिजाइन और अट्रैक्टिव कलर्स में मिल रहे हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं। ये स्टाइल में सब पर भारी पड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें - उड़ गए तोते Sofa Set For Living Room के डिजाइन को देखकर, पंचकुईया Furniture मार्केट भी कम कीमत के लिए दौड़ पड़ी

Top Selling Sofa Set : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

क्वालिटी, स्टाइल और अट्रैक्टिव डिजाइन के आगे यहां लिस्टेड Latest Sofa Design की कीमत बेहद कम है। लिविंग रूम का लुक चेंज करने के लिए ये टॉप सेलिंग सोफा सेट सबसे आगे चल रहे हैं, जिनमें अच्छी क्वालिटी की फोम का इस्तेमाल किया गया है, जो आपको घंटों बैठने में कंफर्टेबल फील करती है। साथ ही ये सभी वुडन सोफा सेट आपके बजट में भी आराम से फिट हो जाते हैं, तो चलिए जानते हैं इन सोफा सेट के बारे में और भी खास बातें।

1. Sleepyhead Bae - 3+2 Seater Sofa Set 

3+2 सीटर कैपेसिटी के साथ आने वाला यह ओसियन ब्लू कलर का सोफा सेट बहुत ही सुंदर है। बैठने के लिए यह 19 इंच साइज के साथ आती है। 230 जीएसएम पॉलिएस्टर फैब्रिक के साथ आने वाला टिकाऊ सोफा सेट है, जो लंबे समय तक चलेगा।

बैठने में कम्फर्टेबल यह Designer Sofa Set मजबूत लकड़ी और दीमक की सुरक्षा के साथ आता है। इसके अंदर सुपरसॉफ्ट एयर फोम का इस्तेमाल किया गया है, जो बैठने पर मखमली अहसास देगा। Sleepyhead Sofa Set Price: Rs 29139.

खासियत: बे स्टाइल सोफा मजबूत और टिकाऊ बॉडी 230 जीएसएम पॉलिएस्टर फैब्रिककमी: कुछ खास नहीं।

2. FURNY Melrond 6 Seater L Shape Sofa Set 

टिल कलर में आने वाले इस सोफा सेट की जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। आज कल इस तरह के सोफा सेट Top Selling Sofa Set है, जिनको यूजर्स बहुत पसंद करते हैं। यह सोफा सेट L शेप में मौजूद है, जो लिविंग रूम को स्टाइलिश लुक देगा।

इस L Shaped Sofa में बैठने के लिए 6 सीटर कैपेसिटी है, जो मीडियम साइज के लिए सूटेबल है। बैक को आराम देने के लिए यह सोफा सेट बैक सपोर्ट के साथ आता है। FURNY L Shape Sofa Set Price: Rs 28990.

खासियत: बैठने में आरामदायक हाई क्वालिटी स्टाइलिश डिजाइनकमी: कुछ खास नहीं।

3. Homeify Swiss 6 Seater 3+2+1 Sofa Set for Living Room 

घर को मॉडर्न और स्टाइलिश लुक देने के लिए इस 6 सीटर सोफा सेट को अभी ऑर्डर कर लें। इसका ऑफ व्हाइट कलर अट्रैक्टिव और मॉडर्न डिजाइन में आता है, साथ ही बैठने में भी आरामदायक है। इस 6 Seater Sofa Set को बनाने में इस्तेमाल किया गया फैब्रिक, 5 क्वालिटी टेस्ट से गुजरा है।

इस सेक्शनल Sofa Set Design को आप छोटे-छोटे कुशन के साथ डेकॉर कर सकते हैं, जो लिविंग रूम की कायापलट कर देगा। इस टॉप सेलिंग सोफा सेट में आपको 3 और कलर के ऑप्शन भी मिल रहे हैं। Homeify Sofa Set Price: Rs 35999.

खासियत सॉलिड लकड़ी दीमक से सुरक्षित मॉडर्न डिजाइनकमी: कुछ नहीं।

4. Casaliving - Kaven 6 Seater L Shape Sofa Set 

इस सुंदर से टॉप सेलिंग सोफा सेट को यूजर्स ने 4.3 स्टार की रेटिंग दी है। यह L शेप में आता है, जो ज्यादा स्पेस नहीं लेता है। हाई क्वालिटी के चलते यह Sofa Set Design जल्दी से खराब नहीं होगा और न ही दीमक लगेगी।

टिकाऊपन और आराम के लिए यह L Shaped Sofa बैक-रेस्ट और हैंड-रेस्ट के लिए वेब सस्पेंशन के साथ आता है जो अतिरिक्त आराम देता है। इसमें इस्तेमाल की गई सॉलिड लकड़ी बहुत ही मजबूत और टिकाऊ है। Casaliving L Shape Sofa Set Price: Rs 19999.

खासियत: सॉलिड लकड़ी स्पेस सेविंग अट्रैक्टिव डिजाइनकमी: कुछ खास नहीं।

5. CRAFTKINGS Modern 83'' Velvet Curved Sofa 5 Seater Sofa 

अगर घर के लिए एक दम नया और अनोखा सोफा सेट लेना चाहते हैं, तो यह सोफा सेट परफेक्ट च्वॉइस है। इसका ग्रीन कलर आपकी लाइट और डार्क दोनों ही कलर की दिवार के साथ अच्छे से मैच होगा। इस Designer Sofa Set का वेलवेट फैब्रिक बहुत ही सुदंर और अट्रैक्टिव है।

प्रीमियम क्वालिटी और जरा हटके मॉडर्न लुक के चलते यह Latest Sofa Design टॉप सेलिंग सोफा सेट में से एक है। बैठने के लिए यह 5 सीटर कैपेसिटी देता है। CRAFTKINGS 5 Seater Sofa Set Price: Rs 45001.

खासियत: वेल्वेट फैब्रिक स्टाइलिश और लग्जीरियस सोफा सेट बैक कुशनकमी: कुछ खास नहीं।

FAQ: Top Selling Sofa Set पर अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. कौन सा सोफा लंबे समय तक चलने वाला है?

सबसे टिकाऊ सोफा सेट ठोस दृढ़ लकड़ी से बने होते हैं जैसे ऐश, ओक या मेपल सबसे अच्छे Sofa Set Wooden होते हैं, थोड़ी सस्ती दृढ़ लकड़ी पोपलर होती है।

2. चमड़े या लकड़ी का कौन सा सोफा सबसे अच्छा होता है?

सोफ़े के लिए चमड़ा एक उत्कृष्ट पसंद है, जिनके Sofa Set Designs कभी भी ट्रेंड से बाहर नहीं जाते हैं। लेकिन अपने अनूठे प्राकृतिक रेशों के कारण, चमड़े के सोफे उम्र बढ़ने के साथ-साथ नरम और अधिक लचीले होते जाते हैं। यही कारण है कि यह अन्य सोफा फैब्रिक से लोकप्रिय वूडेन Designer Sofa Set है।

3. लिविंग रूम के लिए कौन सा सोफा अच्छा है?

लिविंग रूम के लिए मॉडर्न सोफा सेट सूटेबल हैं। Latest Sofa Design में सेक्शनल और L Shaped Sofa सबसे अच्छा लिविंग रूम फर्नीचर हैं, जो बेस्ट और ट्रेंडिंग है।

Top Selling Sofa Set : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh