लो भाई! आ गए, मार्केट से भी सस्ते Sofa Set जो होम डेकोरेशन के साथ घर को देंगे ट्रेंडी लुक

Low Price Sofa Set ऑनलाइन सोफा सेट लेने के लिए आप सही जगह आएं हैं। यहां पर माक्रेट से भी कम कीमत पर बढ़िया क्वालिटी के सोफा सेट के बारे में बताया गया है। इनमें हाई क्वालिटी डेंसिटी फोम का इस्तेमाल किया गया है जो बैठने में बहुत कम्फर्टेबल और आरामदायक है। इनकी मदद से घर को अट्रैक्टिव लुक दे सकते हैं।

By Asha SinghPublish:Fri, 15 Dec 2023 04:30 PM (IST) Updated:Fri, 15 Dec 2023 04:30 PM (IST)
लो भाई! आ गए, मार्केट से भी सस्ते Sofa Set जो होम डेकोरेशन के साथ घर को देंगे ट्रेंडी लुक
लो भाई! आ गए, मार्केट से भी सस्ते Sofa Set जो होम डेकोरेशन के साथ घर को देंगे ट्रेंडी लुक

Low Price Sofa Set: घर के लिविंग रूम को डेकॉर करने के लिए आप कम बजट में सोफा सेट तलाश रहे हैं? लेकिन मार्केट में बहुत ज्यादा कीमत है। वहीं ऑनलाइन इतने सारे सोफा सेट मौजूद है कि आपको कुछ समझ ही नहीं आ रहा है। किसी सोफा सेट को लेना चाहिए? कौन सा Furniture कलर सूटेबल है? कितनी हाई डेंसिटी फोम होनी चाहिए? कितने सीटर कैपेसिटी है? इन सब सवालों का जवाब आप नीचे जान सकते हैं।

आपके सभी जरूरतों और बजट को ध्यान में रखते हुए यहां पर टॉप 5 Sofa Set Online को लिस्ट किया है। हाई क्वालिटी के चलते यूजर्स ने इनको बेहद पसंद किया है। डिजाइन हो या कलर आपको निराश नहीं करेंगे। इन सोफा सेट को आप कलरफुल कुशन से और भी अट्रैक्टिव लुक दे सकते हैं। इनके अंदर हाई डेंसिटी फोम, बैक और हैंड सपोर्ट दिया हुआ है, जो बैठने में कम्फर्टेबल है। ये Sofa Set Low Price 5 सीटर कैपेसिटी तक आ रहे हैं, जो आराम से होम डेकॉर करने में आपकी मदद करेंगे।

यह भी पढ़ें - लाजवाब डिजाइन! ऑनलाइन मिलने वाले ये Best L Shape Sofa Designs फर्नीचर की दुनिया में मचा रहे धमाल।

Low Price Sofa Set: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इनके अट्रैक्टिव डिजाइन को देखने के बाद आप बजार में मौजूद Furniture को भी भूल जायेंगे। यहां पर कीमत, फीचर, डिजाइन और कॉलिटी के हिसाब से टॉप 5 सोफा सेट लिस्टेड है, जिनको देखते ही आप ऑर्डर कर डालेंगे। इन Sofa Set With Price को घर के लिए लेने के लिए नीचे मदद ले सकते हैं।

1. Casacomfort 5 Seater Sofa Set for Living Room 

डार्क ग्रे कलर का यह सोफा सेट 3+1+1 सीटर कैपेसिटी के साथ आ रहा है, जिसके अंदर हाई डेंसिटी फोम का यूज किया गया है। घर की डेकोरेशन में चार चांद लगाने के साथ ही यह Sofa Set Low Price बैठने में भी आरामदायक है।

पोलीकट फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है, जो जल्दी से फटता या खराब नहीं होता है। यह Sofa Set न सिर्फ स्टाइलिश दिखता है, बल्कि जगह भी कम लेता है। Casacomfort Sofa Set Price: Rs 20010.

खासियत: स्टाइलिश डिजाइन  बैठने में आरामदायक 

2. Amazon Brand - Solimo 6 Seater L Shape Sofa (Blue) 

आज कल L शेप सोफा सेट बहुत ही ट्रेंड में है। अगर आप घर पर इस तरह का लौ प्राइस सोफा सेट लाना चाहते हैं, तो यह L Shape Sofa Set बेस्ट ऑप्शन है। बैठने के लिए इसमें 6 सीटर कैपेसिटी दी हुई है। इसके फैब्रिक का कलर नहीं निकलता है और न ही खराब होता है।

गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए इस पर 30+ परीक्षण किये गए हैं। साफ-सफाई के लिए अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस दिया हुआ है। इस Sofa Set Online को आप छोटे-छोटे कुशन के साथ डेकॉर कर और भी अच्छा लुक दे सकते हैं। Amazon Brand - Solimo L Shape Sofa Price: Rs 21869.

खासियत: अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस हाई क्वालिटी  बढ़िया फ्रेम 

3. Nilkamal Sofa Set with Cushion (3+1+1 Seater) 

3+1+1 सीटर कैपेसिटी वाला यह सोफा सेट हाई क्वालिटी से बना है। नीलकमल के इस स्टाइलिश और आरामदायक 5 Seater Sofa Set को प्रीमियम-ग्रेड प्लास्टिक से बनाया गया है। इसका ब्राउन कलर है जो न तो जल्दी से गंदा होता है और न ही दाग धब्बे दिखाई देते हैं।

घुमावदार आर्मरेस्ट के साथ इसका डिज़ाइन बहुत ही आरामदायक है। पोर्टेबल इस सोफा सेट को घर के अंदर और बाहर आराम से कर सकते हैं। यह सोफा सेट कुशन शीट के साथ आता है, जो बैठने में बहुत ही कम्फर्टेबल है। Nilkamal Sofa Set Price: Rs 21399.

खासियत: पोर्टेबल  बढ़िया प्लास्टिक  कुशन सीट 

4. Seventh Heaven Berlin 5 Seater Sofa Set 

हाई क्वालिटी के चलते इस सोफा सेट को यूजर्स ने 5 में से 4.4 स्टार की रेटिंग दी है। यह Sofa Set लिविंग रूम को बहुत ही यूनिक और स्टाइलिश लुक पाने में मदद करेगा।

इस Sofa Set Online की मैट्रेस हाई क्वालिटी की डेंसिटी से बनी है, जो बैठने में बहुत कम्फर्टेबल है इसलिए इस पर आराम से बैठकर आप टीवी, न्यूज़, मूवी, गेस्ट से आराम से बात कर सकते हैं। Seventh Heaven Sofa Set Price: Rs 21999.

खासियत: 40 डेंसिटी अल्ट्रा प्रीमियम पीयू फोम सेनील मोल्फिनो फैब्रिक शीशम की लकड़ी से बनी फ्रेम

5. Casacomfort 5 Seater L Shape Sofa Set 

L शेप में आने वाला यह सोफा सेट 5 सीटर कैपेसिटी के साथ आता है। इसके साथ मिलने वाले बैकरेस्ट और हैंडरेस्ट आपके कम्फर्ट का अच्छे से ख्याल रखते हैं। स्पेस सेविंग डिजाइन के चलते यह Sofa Set Low Price बहुत ही कम है।

इस L Shape Sofa Set का ब्लू कलर काफी अट्रैक्टिव है, जो मिनटों में लिविंग रूम का लुक बदल कर रख देगा। यह बहुत ही ड्यूरेबल Sofa Set है, जो लम्बे समय तक चलेगा। Casacomfort L Shape Sofa Price: Rs 19417.

खासियत: सेक्शनल डिज़ाइन लेग सपोर्ट बढ़िया क्वालिटी

FAQ: Low Price Sofa Set पर पूछे जानें वाले सवाल

1. ड्राइंग रूम के लिए कौन सा रंग का सोफा सबसे अच्छा है?

अपने लिविंग रूम के लिए बेज, ग्रे, टूप और क्रीम जैसे Living Room Sofa Set के रंग के साथ-साथ अन्य सजावट के टुकड़ों को सूक्ष्मता से पूरक कर सकते हैं।

2. 5 सीटर सोफा क्या है?

5 सीटों वाला 5 Seater Sofa Set एक विशाल बैठने का फर्नीचर है, जिसमें पांच लोग आराम से बैठ सकते हैं।

3. चमड़े या लकड़ी का कौन सा सोफा सबसे अच्छा होता है?

सोफ़े के लिए चमड़ा एक उत्कृष्ट पसंद है, जो कभी भी ट्रेंड से बाहर नहीं जाता है। लेकिन अपने अनूठे प्राकृतिक रेशों के कारण, चमड़े के सोफे उम्र बढ़ने के साथ-साथ नरम और अधिक लचीले होते जाते हैं। यही कारण है कि यह अन्य सोफा फैब्रिक से लोकप्रिय वूडेन Sofa Set Low Price है।

Low Price Sofa Set : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh