बैठो और लेटो! 2 इन 1 वाले ये Sofa Come Bed Price मिल रहे सबसे सस्ते, फर्नीचर मार्केट में मची हड़बड़ी

Best Sofa Come Bed Price - छोटे कमरे या बेचलर्स लोगों के लिए 2 इन 1 वाली चीजों को लेना काफी फायदेमंद होता है इसलिए तो सोफा कम बैड को सबसे ज्यादा चुना भी जाता है जिसमें बैठने और लेटने के अनुसार इनको आसानी से सेट किया जा सकता है। फोल्डेबल सोफा कम बैड काफी सस्ते दामों पर ऑनलाइन आपको मिल रहे है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 02 Apr 2024 03:22 PM (IST) Updated:Tue, 02 Apr 2024 03:22 PM (IST)
बैठो और लेटो! 2 इन 1 वाले ये Sofa Come Bed Price मिल रहे सबसे सस्ते, फर्नीचर मार्केट में मची हड़बड़ी
बैठो और लेटो! 2 इन 1 वाले ये Sofa Come Bed Price मिल रहे सबसे सस्ते, फर्नीचर मार्केट में मची हड़बड़ी

सोफा या बैड की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए एक किफायती मौका है। दरअसल हमारे भारत में एक से बढ़कर एक कारीगर मौजूद है, जो अपनी कला दिखाने में पीछे नहीं रहते, इसलिए तो लोगों की सुविधानुसार और कम स्पेस के लिए डिजाइन किए जाते है सोफा कम बैड, जिसे आप सोफा और बैड दोनों तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं। बजट में मिलने वाले ये सोफा कम बैड Furniture बेचलर्स और छोटे परिवार के लोग आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

इन सभी Bed Come Sofa के साथ कूशन दिए जा रहे है, जिसे आप बैठने के लिए पीठ के पीछे और सोने के लिए सर के नीचे रख सकते हैं। स्टाइलिश सोफा कम बैड के साथ आप अपने लिविंग रुम को आकर्षक लुक दे सकते हैं। साथ ही मेहमानों के आने पर इसे सोफा बना सकते हैं और आराम करने के अनुसार बैड बना सकते हैं। ये Sofa Come Bed Price मार्केट से काफी सस्ती कीमतों पर आप खरीद सकते हैं। काफी सॉफ्ट फेब्रिक होने के चलते ये शरीर को काफी आराम भी देते हैं। 2 सीटर, 3 सीटर, 4 सीटर और 6 सीटर के अनुसार इन Sofa Bed Price को देखें।

नीचें देखें सर्वश्रेष्ठ सोफा कम बैड प्राइस ( Sofa Come Bed Price) ऑप्शन

दिल्ली की सबसे फेमस Furniture मार्केट पंचकुईया और शास्त्री पार्क में भी दाम कम करवाने पर ऐसे सोफा-बैड आपको नहीं मिलेंगे, जो फ्री होम डिलीवरी पर ऑनलाइन ही मिल रहे है।

1. Wakefit Folding Bed With Sofa 3 Seater

वेकफिट फोल्डेबल सोफा कम बैड में 3 सीटर को आप चुन सकते हैं। बेचलर्स और सिंगल पेरेंट्स के लिए इसे परफेक्ट ऑप्शन माना जाता है। इसके अलावा इसमें कई कलर ऑप्शन मिलेंगे, जो आपके लीविंग रुम, ड्राइंग रुम और बेडरुम को परफेक्ट लुक देंगे।

यह Sofa To Bed 1 साल की वारंटी के साथ आता है। सात ही 2 कूशन इसमें दिए गए है। हल्की बॉडी होने के साथ इसे आसानी से कहीं भी रख सकते हैं। स्पेस सेविंग के लिए सोफा कम बैड का यह ऑप्शन काफी कम प्राइस में ले सकते हैं। Wakefit Sofa Bed Price: Rs 8,577.

2. FRESH UP 4 Seater Folding Bed With Sofa Polycotton Fabric

एक मॉर्डन लुक के लिए इस सोफा कम बैड को आप चुन सकते हैं। इसमें 4 सीटर सीटिंग प्लेस दिए गए है, जिसे आप कम एरिया में भी आसानी से रख सकते हैं। सॉफ्ट फेब्रिक के साथ इसपर आप आराम कर सकते हैं और बैठकर काम कर सकते हैं।

इस Bed Come Sofa पर 4 लोग आसानी से बैठ सकते हैं और 2 लोग आराम से सौ सकते हैं। कम ऊंचाई की वजह से इसे कहीं भी रका जा सकता है। 1 साल की वारंटी के साथ इसे अपने घर का साथी बना सकते हैं। Sofa Come Bed Price: Rs 8,048.

3. uberlyfe 3 Seater Folding Bed With Sofa 2 Cushions

क्या आपने अभी-अभी घर शिफ्ट किया है और तलाश है बेहतर फर्नीचर की, जो बजट में फिट हो, तो देखें सोफा कम बैड में सबसे सस्ता रेंज, जिसमें 3 सीटर आपको दिया जा रहा है। यूनिक डिजाइन लुक के साथ इसे आप लिविंग रुम, ड्राइंग रुम, बेडरुम में रख सकते हैं।

बैठने के लिए 3 सीटर और सोने के लिए 2 सीटर का यह Sofa To Bed डिजाइन मार्केट से कम प्राइस पर ले सकते हैं। 2 कूशन कवर जिसका डिजाइन जिगजैक है आसानी से मॉर्डन लुक में जोड़े। साथ ही कम्फर्टेबल फेब्रिक के साथ बेहतर नींद प्राप्त करे। Sofa Bed Price: Rs 8,499.

और पढ़ें - मॉर्डन डिजाइन वाले ये 5 Seater Sofa Set बढ़ाएंगे घर की शान शौकत, कंफर्ट ऐसा की Furniture मार्केट में मचगया है आतंक

4. Dr. Smith 2 - Seater Folding Bed With Sofa

2 सीटर वाले इस सोफा बैड को खरीद सकते हैं, इसमें बेस्ट से बेस्ट फेब्रिक का इस्तेमाल किया गया है, आराम करने के अनुसार काफी अच्छा विकल्प है। इस सोफा बैड का डिजाइन पूरी तरह से सीमट सकता है, जो आसानी से स्टोर किया जा सकता है।

इस Bed Come Sofa में कई अलग-अलग कलर के ऑप्शन आप चुन सकते हैं। साथ ही फोल्ड करके इसे कहीं भी रख सकते हैं. बेहतर आराम के लिए इससे अच्छा ऑप्शन आपको मार्केट में कहीं नहीं मिलेगा। Sofa Come Bed Price: Rs 7,789.

5. AMATA Eagle Folding Bed With Sofa Two Cushions

सभी से अलग डिजाइन में इस सोफा कम बैड को चुने, जो घर को मॉर्डन लुक देगा और बैठने-आराम करने के लिए परफेक्ट ऑप्शन भी रहेगा। इस सोफा कम बैड के नीचे स्टैंड दिए गए है, जो सफाई करने के लिए बेहतर माने जाते है। सॉफ्ट फेब्रिक के साथ इसे कम प्राइस पर ऑर्डर कर सकते हैं।

काफी स्टाइलिश डिजाइन में 3 लोगों के लिए यह Sofa To Bed चुन सकते हैं। 2 कूशन इसके साथ दिए जा रहे है, जिसे आप तकिए के रुप में इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप मॉर्डन लुक के लिए कलर ऑप्शन चाहते हैं, तो यहां काफी ऑप्शन भी मिल रहे है। Sofa Bed Price: Rs 16,699.

Best Sofa Come Bed Price के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal