लिविंग रूम के मॉडर्न और स्टाइलिश लुक के लिए ये L Shape सोफा सेट हैं काफी ट्रेंड में, बैठने पर मिलेगा आराम

Best Sofa Set L Shape ये सोफा सेट देखने में बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश हैं। इनकी मदद से लिविंग रूम को बहुत ही डेकोरेटिव और अट्रैक्टिव लुक मिलेगा। इन L Shaped Sofa को खरीदने के लिए आप निचे दी गई लिस्ट चेक कर सकते हैं।

By Asha SinghPublish:Fri, 05 May 2023 04:34 PM (IST) Updated:Fri, 05 May 2023 04:34 PM (IST)
लिविंग रूम के मॉडर्न और स्टाइलिश लुक के लिए ये L Shape सोफा सेट हैं काफी ट्रेंड में, बैठने पर मिलेगा आराम
लिविंग रूम के मॉडर्न और स्टाइलिश लुक के लिए ये L Shape सोफा सेट हैं काफी ट्रेंड में, बैठने पर मिलेगा आराम

Best Sofa Set L Shape: घर का डिज़ाइन अच्छा है लेकिन फर्नीचर वहीं पुराना सा है। इससे घर का लुक खराब तो होता ही है, साथ ही आपकी छवि पर भी बुरा प्रभाव पड़ता है। ऐसे में आप घर के लिए स्टाइलिश सा सोफा सेट ला सकते हैं। सोफा सेट में आपको लकड़ी, 5 सीटर, L शेप, नार्मल, आयतकार जैसे अलग-अलग डिज़ाइन मिलते हैं।

ऐसे में आप एक अच्छे से सोफा सेट को खरीदने के लिए कन्फ्यूज है? इनमें से किस Furniture का चुनाव करना बेहतर रहेगा? बता दें इनमें से L शेप सोफा सेट बहुत ही पॉपुलर है। इनसे घर को बहुत ही मॉडर्न और क्लासी लुक मिलता है। घर को कंप्लीट लुक देने के लिए ये सोफा सेट काफी जरूरी हैं। साथ ही बैठने पर भी ये L Shaped Sofa काफी आरामदायक भी होते हैं। इनके स्टाइलिश डिज़ाइन को देखकर मेहमान भी आपकी तारीफ किये बिना नहीं रहेंगे। वहीं इनकी क्वालिटी भी बहुत ही बढ़िया है। ये मजबूत और सॉलिड सोफा सेट हैं, जो लम्बे समय तक चलेंगे। इनमें आपको कई मॉडल के अट्रैक्टिव ऑप्शन मिल रहे हैं, जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से ले सकते हैं।

10 Best L Shaped Sofa Sets: अपने घर को दें इन सोफा सेट से नया लुक, घर दिखेगा मॉडर्न और स्टाइलिश।

Best Sofa Set L Shape: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर आप इन L Shape Sofa Set को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो यहां दी गई लिस्ट चेक कर सकते हैं। ये काफी कलर और स्टाइल में मिल रहे हैं। अगर इनकी क्वालिटी की बात की जाए, तो ये काफी सॉलिड और मजबूत है। इनको आप अमेजन से बहुत ही किफायती कीमत पर ऑर्डर कर सकते हैं। ये बहुत ही कम स्पेस लेते हैं और इनसे आपके ड्राइंग रूम का लुक बहुत ही आकर्षक हो जायेगा।

Adorn India L Shape 6 Seater Sofa Set

ब्लैक और ग्रे कलर में आने वाला यह सोफा सेट बहुत ही सुंदर है। इसकी कैपेसिटी 6 सीटर है, जिस पर आराम से फैमिली बैठकर टीवी का मजा ले सकती है। यह मजबूत लकड़ी से बना हुआ स्टाइलिश सोफा सेट है।


यहां देखें

इसे 4.5 स्टार तक की यूजर रेटिंग भी मिली हुई है। इन L Shaped Sofa पर फोम बहुत ही ज्यादा सॉफ्ट और कंफर्टेबल है, जो बैठने में आपको काफी कम्फर्ट देंगे। इसे आप अपने ड्राइंग रूम और लिविंग रूम में रख नया लुक दे सकते हैं। Adorn India L Shape Sofa Set Price: Rs 29999.

NATRAJ ART & CRAFT L Shape 5 Seater Sofa Set

शीशम की लकड़ी से बना हुआ यह बहुत ही मजबूत और ड्यूरेबल सोफा सेट है। इस सोफा सेट के साथ आपको कुशन भी मिलते हैं। इस Wooden Sofa Set की आर्म स्टाइल वर्गाकार है, जो बहुत कम्फर्टेबल है।


यहां देखें

यह 5 सीटर सिटिंग कैपेसिटी के साथ आ रहा है। इस Best Sofa Set L Shape के नीचे आपको ड्रावर मिल रहे हैं, जिनमें आप एक्स्ट्रा सामान रख सकते हैं। लिविंग रूम को एलेगेंट लुक देने के लिए आप इसको आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। NATRAJ ART & CRAFT L Shape Sofa Set Price: Rs 34998.

sleepyhead Yolo - L Shape Sofa Set

ग्रीन कलर के इस सोफा सेट की जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। यह देखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश अल्ट्रा प्रीमियम क्वालिटी और डिजाइन वाला 5 Seater Sofa Set है।


यहां देखें

इसमें आपको काफी कलर और साइज ऑप्शन मिल जाते हैं, जिनको आप अपनी जरूरत के हिसाब से किफायती कीमत पर ले सकते हैं। इसकी फ्रेम नीम की लकड़ी से बनी हुई है, जो मजबूत है। sleepyhead Shape L Shaped Sofa Price: Rs 30959.

Wakefit 5 Seater L Shape Sofa Set

यह 3+2 सीटर कैपेसिटी वाला सोफा सेट घर पर इस्तेमाल करने के लिए बेहतरीन ऑप्शन है। इस Design Of L Shaped Sofa बहुत ही स्पेस सेविंग है। यह रीवेर्सिबल चैस, एंगुलर आर्म रेस्ट के साथ आता है, जिस पर आप कम्फर्टेबली बैठ सकते हैं।


यहां देखें

इस सोफा सेट पर आपको 3 साल की वारंटी मिलती है। यह स्काई ब्लू कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद है। यह बैठने में काफी सॉफ्ट रहेगा। Wakefit L Shaped Sofa Price: Rs 32953.

Homeify 6 Seater L Shape Sofa Set

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाला यह सोफा सेट बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी का है। इसका बेज कलर है, जो लिविंग रूम को बहुत ही अट्रैक्टिव और कूल वाइब देगा। यह सोफा सेट रगड़ने पर कलर नहीं छोड़ता है।


यहां देखें

अगर आपका लिविंग रूम छोटा है, तो इसको ला सकते हैं। यह स्पेस सेविंग डिज़ाइन में आता है। इसकी फैब्रिक की गुणवत्ता को सुनिश्चित करने के लिए 5 से अधिक परीक्षण किये गए हैं। Homeify L Shaped Sofa Price: Rs 34779.

FAQ: Best Sofa Set L Shape

1. L शेप या सामान्य में से कौन सा सोफा सेट बेहतर है?

उन लोगों के लिए L Shape Sofa Set एक बढ़िया विकल्प हैं जो एक बड़े और स्स्पेसियस बैठने की जगह चाहते हैं । एल आकार के सोफे सभी आकार और आकारों के रहने वाले कमरे के लिए एक अच्छा विकल्प हैं।

2. एल आकार के सोफे को क्या कहा जाता है?

Design Of L Shaped Sofa आपके रहने वाले कमरे के लिए आराम और बहुत सी बैठने की पेशकश करते हैं।

3. क्या एल आकार का सोफा लेना उचित है?

L Shaped Sofa का आकार लाउंजिंग के लिए एकदम सही है, और आरामदायक है. लिविंग रूम के कोनों में रखने के लिए बेस्ट है जहां आप कर्ल कर सकते हैं और पढ़ सकते हैं, या बरसात के दिन बस कुछ चाय पी सकते हैं।

4. क्या एल आकार का सोफा वास्तु के लिए अच्छा है?

L शेप सोफा सेट घर के लिए सभी प्रकार की सजावट के अलावा घर के वास्तु सिद्धांतों के अनुसार सही और शुभ विकल्प है।

Best Sofa Set L Shape: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh