Double Bed Design: बेडरूम को दें रॉयल लुक इन डिजाइनर डबल बेड के साथ

Double Bed Design इस आर्टिकल में आपको ऐसे Double Bed के बारे में बताया जा रहा है जो कमरे को मार्डन लुक देने के साथ आपको चैन की नींद का अहसास देंगे। ये Storage Bed शीशम की मजबूत लकड़ी से बने हैं और इन पर दीमक भी नहीं लगती।

By Sadaf ZehraPublish:Mon, 05 Jun 2023 05:18 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jun 2023 05:18 PM (IST)
Double Bed Design: बेडरूम को दें रॉयल लुक इन डिजाइनर डबल बेड के साथ
Double Bed Design: बेडरूम को दें रॉयल लुक इन डिजाइनर डबल बेड के साथ

 Double Bed Design: घर का बेडरुम हर व्यक्ति के लिए खास होता है, क्योंकि दिन भर की थकान के बाद हम वहां आराम करने के लिए जाते हैं तो जाहिर सी बात है कि एक आरामदायक Bed का होना बहुत जरुरी है। लेकिन मार्केट जाकर डिजाइन पसंद करना, प्राइज को लेकर कन्फ्यूज होना इस सबके लिए समय निकालना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

आपकी इस परेशानी का समाधान हम लेकर आए हैं अपने इस आर्टिकल में, अगर आप भी अपने रूम के लिए एक मजबूत और आरामदायक बेड की तलाश कर रहे हैं तो यहां हम आपको बताएंगे ऐसे Latest Double Bed Designs With Box के बारे में जो बहुत आरामदेह और मजबूत हैं साथ ही इनका आकर्षक डिजाइन आपके कमरे को रॉयल लुक में बदल देगा।

Latest Double Bed Design: कीमत और खास फीचर

यहां हम आपको ऐसे Storage Bed के बारे में बताएंगे जो मजबूत शीशम की लकड़ी से बने हैं जिस पर दीमक आदि लगने की भी चिंता नहीं रहती। ये Double Bed आपके कमरे को मार्डन लुक देते हैं और बहुत आसानी से फिट हो जाते हैं, तो इन स्टाईलिश और डिजाइनर Latest Double Bed Designs With Box के फीचर और कीमत पर डालते हैं एक नजर

Wakeup Pluto Sheesham Solid Wood King Size Double Bed Design

शीशम से बना यह डिजाइनर Storage Bed आपके कमरे को एथनिक लुक देगा और आपको चैन की नींद मिलेगी, इस बेड को बनाने में शीशम की लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है,जो कि फर्नीचर के लिए सबसे अच्छी मानी जाती है और दीमक लगने की समस्या भी नहीं होती।

इस Latest Double Bed Designs With Box में आपको बहुत ही बढ़िया स्टोरेज केपेसिटी मिल रही है,जिसे चार कम्पार्टमेंट में बांटा गया है। डार्क ब्राउन कलर के इस बेड को प्राक्रतिक फिनिश दी गई है जो इसके नेचुरल लुक को बनाए रखती है और इसका ट्रेडिशनल डिजाइन इसे सबसे युनीक बनाता है। इस क्वालिटी में आपको और भी बढ़िया डिजाइन मिल जाएंगे,आप यह Double Bed Online आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। Wakeup Pluto Double Bed Price 35,399.

खास क्वालिटी

शीशम की भरोसेमंद लकड़ी का इस्तेमाल ट्रेडीशनल डिजाइनर लुक ज्यादा स्टोरेज कैपेसिटी

GANPATI ARTS Solid Sheesham Wood King Size Double Bed Design

अगर आप अपने घर के लिए कुछ ट्रेडीशनल Double Bed Design की तलाश में हैं तो GANPATI ARTS का यह बेड रहेगा आपके घर के लिए बेस्ट। इस ट्रेडिशनल डिजाइन के बेड से आप अपने रूम में एथनिक लुक क्रिएट कर सकते हैे, किंग साईज इस बेड को बनाने में शीशम की रोज़वुड का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे देता है कमाल की मजबूती।

इस Double Bed पर किया गया डिजाइनर वर्क इसे आम फर्नीचर से अलग बनाता है। यहां आपको किंग और क्वीन दोनों साइज में यह डिजाइनर बेड मिल जाता है। इसमें बहुत अच्छा स्टोरेज दिया गया है, जिसपर वॉलनट फिनिश की गई है। इस किंग साइज बेड की लंबाई - 74 इंच,और चौड़ाई - 88 इंच है, 31.5 इंच तक उंचा है, ये Double Bed Online आसानी से खरीद सकते हैं। GANPATI ARTS Double Bed Price : Rs 34,055.

खास फीचर

शीशम की रेज़वुड का इस्तेमाल ट्रेडिशनल आर्ट्स वर्क आसान इंस्टॉलेशन

FRESH UP Beverly Engineered Wood Double Bed Design

सिम्पल सा लाइट ग्रे कलर का ये Double Bed Design जो आपके घर को क्लासी लुक देगा इसे बनाने में हाई ग्रेड इंजीनियर वुड का इस्तेमाल किया गया है, जो सादगी के साथ स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करता है। इस पर लगा फैब्रिक बच्चों को लगने वाली चोट से भी सुरक्षित रखता है।

काफी बढ़िया स्टोरेज इस बेड में मिल जाता है,इस Double Bed की एक अच्छी बात ये है कि इसके स्टोरेज के साइड को भी फैब्रिक टच दिया गया है जो बॉक्स खोलते और बंद करते समय होने वाली आवाज को कम करता है। क्लासी लुक और कम्फर्टेबल अहसास के लिए ये Double Bed Online ऑर्डर कर सकते हैं। FRESH UP Double Bed Price: Rs 19,947.

खास फीचर

इंजीनियर वुड के साथ सॉफ्ट फैब्रिक का मेटेरियल 4 बॉक्स स्टोरेज कैपेसिटी कम्फर्टेबल और सिम्पल डिजाइन

STRATA FURNITURE Sheesham Wood Queen Size Double Bed Design

अपने कमरे को मार्डन लुक देना चाहते हैं तो शीशम का वॉलनट फिनिश का यह Double Bed Design है सबसे खास। लुक की अगर बात करें तो इसकी वॉलनट फिनिश इसे नॉर्मल बेड से अलग बनाती है, और घर को क्लासी लुक देती है, इस क्वीन साइज बेड में बढ़िया स्टोरेज दिया गया है।

यह Double Bed देखने में जितना स्टाइलिश और ड्यूरेबल हैं उतना ही मजबूत और टिकाउ भी है। इसकी सफाइ बहुत आसान है और इसे आप खुद फिट कर सकते हैं, STRATA के इस बेड को कस्टमर्स की तरफ से बहुत पसंद किया है। मार्डन और आरामदायक एहसास के लिए आप सॉफ्ट फैब्रिक फिनिश का ये Double Bed Online ऑर्डर कर सकते हैें। STRATA Double Bed Price: Rs ₹30,969.

खास फीचर

वॉलनट क्लासी फिनिश शीशम की मजबूत लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है खुद भी कर सकते हैं फिट

GHROYAL Solid Sheesham Wood King Size Double Bed Design

ट्रेडिशनल और मार्डन दोनों का कॉम्बीनेशन हैं घ्रोयल का यह हनी फिनिश Double Bed Design जो आपके बेडरूम को देगा ट्रेडिशनली रॉयल लुक, इस किंग साइज बेड को बनाने में शीशम की लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है जिसकी बेजोड़ मजबूती पर सभी भरोसा करते हैं, और इस पर दीमक लगने की टेंशन भी आपको नहीं रहेगी। इस बेड पर की गई हनि फिनिश से इसे ट्रेडिशनली मार्डन टच दिया गया है जो इसे बहुत ही आकर्षक बनाता है।

सिम्पल से डिजाइन के साथ यह बेड कम्फर्टेबल नींद के लिए बेस्ट है, इस लुक में यहां कई ऑप्शन मौजूद हैं जिसे आप अपनी पसंद से चुन सकते हैं। इस बेड के साथ असेम्बलिंग एक्सेसरीज भी मिल रही हैं जिससे आप खुद इसे फिट कर सकते हैं। ट्रेडिशनली मार्डन डिजाइन लुक का यह किंग साइज Double Bed Online खरीद सकते हैं GHROYAL Double Bed Price: Rs 26,999.

खास फीचर

शीशम की रेडवुड लकड़ी का इस्तेमाल दीमक लगने की टेंशन नहीं ट्रेडिशनल और मार्डन लुक का परफैक्ट कॉम्बीनेशन

Double Bed Design: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं हैं। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के परिवर्तन के आधीन नहीं हैं।

Posted By Sadaf Zehra