पुराने घर को भी मिलेगा लक्ज़री और क्लासी लुक जब साथ होंगे 7 Seater Sofa Set, लेटेस्ट डिज़ाइन देखकर लोग हैं फिदा

7 Seater Sofa Set- इस लेख में आपको 7 सीटर सोफा सेट के बारे में बताया जा रहा है जिन पर बैठकर आपको अलग ही लेवल का आराम मिलता है। इनमें आपके लिए कई अलग-अलग लेटेस्‍ट कलर डिजाइन व साइज के पैटर्न भी पेश किये जा रहे हैं। Modern Sofa Set Designs को प्रीमियम क्‍वालिटी के वुड और फोम मटेरियल से डिज़ाइन किया गया है।

By Sonali Publish:Wed, 27 Dec 2023 04:41 PM (IST) Updated:Wed, 27 Dec 2023 04:41 PM (IST)
पुराने घर को भी मिलेगा लक्ज़री और क्लासी लुक जब साथ होंगे 7 Seater Sofa Set, लेटेस्ट डिज़ाइन देखकर लोग हैं फिदा
पुराने घर को भी मिलेगा लक्ज़री और क्लासी लुक जब साथ होंगे 7 Seater Sofa Set, लेटेस्ट डिज़ाइन देखकर लोग हैं फिदा

7 Seater Sofa Set: क्या आप अपने पुराने सोफा को बदलना चाहते हैं? अगर हाँ तो यहां आपको 7 सीटर सोफा सेट के बारे में जानकारी दी जा रही है। इनमें लगे कुशन को आप आसानी से हटा भी सकते हैं और धो भी सकते हैं। बैठने पर ये सोफा सेट एकदम कंफर्टेबल फील कराते हैं। इन Sofa Set Designs में कई अलग-अलग लेटेस्‍ट कलर, डिजाइन व साइज के पैटर्न भी आते हैं, जिन्हें आप अपनी जरुरत और पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। प्रीमियम क्‍वालिटी के वुड और फोम मटेरियल से डिज़ाइन किया गया है, जिससे ये आपको कई सालों-साल तक मजबूती से साथ निभाते हैं।

Latest Sofa Design को इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है, जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स दी गई है। ये स्‍पेस सेविंग डिजाइन में आते हैं और आसानी से इन्हें शिफ्ट भी किया जा सकता है। इनका मजबूत और टिकाऊ डिज़ाइन है। इनका वेट भी काफी हल्का है। ये लिविंग रूम, बेडरूम और ऑफिस के लिए एकदम परफेक्ट हैं। परफॉर्मेंस के मामले में इनका जवाब नहीं।

7 Seater Sofa Set: यहां देखें लेटेस्ट डिज़ाइन

इन Sofa Sets For Living Room की बिल्ड क्वालिटी भी काफी अच्छी है, तो आप देखें कीमत की लिस्ट और चुनें बेहतरीन ऑप्शन।

1. NATRAJ ART & CRAFT Sheesham Wood 7 Seater Sofa Set For Living Room

इस सोफा की सभी सीटों में बेस और बैकरेस्ट कुशन आता है, जो आपको काफी आरामदायक फील कराता है। इसमें लगे सभी सीट कवर को आप आसानी से हटाकर धो भी सकते हैं। 7 सीटर सोफा सेट का एकदम मजबूत और टिकाऊ डिज़ाइन है। इसे हाई क्वालिटी की वुड से बनाया गया है और इसका डिज़ाइन भी एकदम परफेक्ट है।

यह Modern Sofa Set Designs स्‍पेस सेविंग डिजाइन में आता है। ड्रॉइंग रूम में रखने के लिए यह सोफा सेट बेस्‍ट ऑप्शन साबित होता है। इसमें आपको कई लेटेस्‍ट कलर, डिजाइन व साइज के पैटर्न मिल रहे हैं, जिन्हें आप अपने अनुसार चुन सकते हैं। NATRAJ ART & CRAFT 7 Seater Sofa Set Price: Rs 37,448.

2. LUKRAIN 7 Seater U Shape Sofa Set Designs

मल्टी कलर में आ रहा हाई क्वालिटी वाला यू शेप सोफा सेट अट्रैक्टिव डिज़ाइन में आता है। यह लिविंग रूम, बेडरूम और ऑफिस के लिए एकदम परफेक्ट है। बैठने पर भी यह सोफा सेट एकदम कंफर्टेबल है। इससे आपके घर को रॉयल लुक मिलता है। इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है, जिससे इसे टॉप रेटिंग्स दी गई है। यह सोफा सेट प्रीमियम क्‍वालिटी के वुड और फोम मटेरियल से डिज़ाइन किया गया है।

Sofa Sets For Living Room काफी ज्यादा मजबूत और ड्यूरेबल है जो आपके लिविंग रूम को बेहतरीन लुक देता है। यह सालों-साल तक आपके घर भी शोभा बनाकर रखता है। LUKRAIN 7 Seater Sofa Set Price: Rs 66,999.

3. Mamta Furniture Solid Sheesham Wooden 7 Seater Sofa Sets For Living Room

इस स्टाइलिश सोफा सेट को घर पर आए मेहमान काफी ज्यादा पसंद करने वाले हैं, क्योंकि इससे आपके घर को रॉयल लुक मिलने वाला है। यह सोफा बेहद ही मजबूत और दिखने में सुंदर है। इस पर बैठकर आपके कम्फर्ट का लेवल काफी ज्यादा बढ़ जाता है। यह सोफा सेट लिविंग रूम के साथ ही ऑफिस रिसेप्‍शन और होटल में लगाने के लिए बेस्ट रहेगा।

Latest Sofa Design वजन में बहुत हल्का है और आप इसे कहीं पर भी आसानी से शिफ्ट किया जा सकता है। यह बेहद ही नरम है, जिससे आप इस पर कई घंटों तक बैठ सकते हैं। Mamta Furniture 7 Seater Sofa Set Price: Rs 33,999.

4. SAAMENIA FURNITURES Wood 7 Seater Modern Sofa Set Designs

सुपरसॉफ्ट फोम से बना यह सोफा सेट बैक रेस्ट कुशन के साथ आता है। इसमें ज़िप सुविधा के साथ कुशन कवर आते हैं, जिन्हें आसानी से हटाया भी जा सकता है और धोया भी जा सकता है। ये एकदम टिकाऊ डिज़ाइन में आते हैं, जो सालों-साल तक आपका साथ निभाते हैं। इनमें दीमक की भी कोई टेंशन नहीं रहती है, जिससे यह आपके लिए किफायती साबित होता है।

इन Modern Sofa Set Designs में आपको अलग-अलग सीटर ऑप्शन भी मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी जरुरत के अनुसार चुन सकते हैं। यूज़र्स ने भी इन्हें टॉप रेटिंग्स दी है। SAAMENIA FURNITURES 7 Seater Sofa Set Price: Rs 16,499.

5. The Cozy Couch Enamor Interchangeable U Shape Latest Sofa Design set

दिखने में बेहद ही अट्रैक्टिव इस यू शेप सोफा सेट पर आप बैठने के साथ ही लेट भी सकते हैं। इसमें आपको काफी अच्छा स्पेस मिलता है। इस सोफा पर अलग ही लेवल का आराम मिलता है, जिससे यह काफी ज्यादा डिमांड में भी है। इसे हाई क्‍वालिटी के मटेरियल से बनाया गया है, जो काफी मजबूती से आपका साथ निभाता है। इसकी बिल्ड क्वालिटी भी अच्छी है।

अगर आप अपने घर के लिए एक ऐसे Sofa Set Designs की तलाश कर रहे हैं, जिससे घर को रिच लुक मिले तो यह आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है। The Cozy Couch 7 Seater Sofa Set Price: Rs 65,694.

FAQ: 7 Seater Sofa Set

1. Modern Sofa Set Designs में 5 बेस्ट ऑप्शन कौन-से हैं?

NATRAJ ART & CRAFT Sheesham Wood 7 Seater Sofa Set For Living Room

LUKRAIN 7 Seater U Shape Sofa Set Designs

Mamta Furniture Solid Sheesham Wooden 7 Seater Sofa Sets For Living Room

SAAMENIA FURNITURES Wood 7 Seater Modern Sofa Set Designs

The Cozy Couch Enamor Interchangeable U Shape Latest Sofa Design set

2. क्या Sofa Sets For Living Room पर भी वारंटी आती है?

जी हाँ, सोफा सेट पर भी वारंटी आती है।

3. लिविंग रूम के लिए कौन-से Sofa Sets सही रहेंगे?

NATRAJ ART & CRAFT Sheesham Wood 7 Seater Sofa Set For Living Room

LUKRAIN 7 Seater U Shape Sofa Set Designs

Mamta Furniture Solid Sheesham Wooden 7 Seater Sofa Sets For Living Room

SAAMENIA FURNITURES Wood 7 Seater Modern Sofa Set Designs

The Cozy Couch Enamor Interchangeable U Shape Latest Sofa Design set

7 Seater Sofa Set: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali