20 हजार से कम कीमत पर यहां देखे टॉप क्लास 4 Seater Dining Table, डिजाइन और क्वालिटी देख रह जायेंगे दंग

यहां पर छोटे परिवार के लिए टॉप 5 डाइनिंग टेबल को लिस्ट किया है जो 4 सीटर कैपेसिटी के साथ आ रहे हैं। इनके डिजाइन बहुत ही सुंदर और स्टाइलिश है। Dining Table 4 Seater को बनाने के लिए हाई क्वालिटी लड़की का यूज किया गया है जो बेहद टिकाऊ और मजबूत है। अमेजन से इन शानदार डाइनिंग टेबल को आप 20 हजार से सस्ती कीमत पर ला सकते हैं।

By Asha Singh Publish:Wed, 10 Apr 2024 05:06 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 05:06 PM (IST)
20 हजार से कम कीमत पर यहां देखे टॉप क्लास 4 Seater Dining Table, डिजाइन और क्वालिटी देख रह जायेंगे दंग
20 हजार से कम कीमत पर यहां देखे टॉप क्लास 4 Seater Dining Table, डिजाइन और क्वालिटी देख रह जायेंगे दंग

डाइनिंग एरिया को बेहतर और स्टाइलिश बनाने के लिए आप डाइनिंग टेबल को ला सकते हैं। इसके लिए मार्किट और ऑनलाइन ढेर सारे डिजाइन मौजूद हैं। हालांकि कीमत और क्वालिटी में ऑनलाइन मिलने वाली डाइनिंग टेबल का कोई मुकाबला नहीं है। ऊपर से डिजाइन के मामले में अमेजन पर मौजूद डाइनिंग टेबल Furniture के लिए बेस्ट च्वॉइस है। इनका लेटेस्ट कलेक्शन आपके घर को चकाचौंध कर देगा।

यहां ऑनलाइन अमेजन पर मौजूद टॉप 5 डाइनिंग टेबल को ला सकते हैं। ये डाइनिंग टेबल टॉप क्वालिटी की लड़की से बनी हैं, जिन पर दीमक नहीं लगती है। ऊपर से इन Wooden Dining Table के डिजाइन से आपके घर को मॉडर्न और स्टैंर्ड लुक मिलता है। ये डाइनिंग टेबल बैठने के लिए 4 सीटर चेयर के साथ आती हैं, जो पैडेड हैं। इन पर बैठने में कम्फर्ट मिलता है। इन चेयर में डार्क और लाइट कई शानदार कलर मौजूद है। मार्केट की तुलना में इन चेयर की कीमत बेहद सस्ती है। अभी ऑनलाइन यहां लिस्ट की गई डाइनिंग टेबल को 20 हजार से भी कम कीमत पर घर ला सकते हैं।

Dining Table 4 Seater : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यूजर्स के बजट को ध्यान में रखते हुए टॉप 5 Dining Set को लिस्ट किया है, जो शानदार है। कमर को आराम देने के लिए बैक सपोर्ट दिया गया है। इन डाइनिंग टेबल पर पूरा परिवार साथ बैठकर बातें करता हुआ खाना खा सकता है। चलिए जानते हैं टॉप 5 डाइनिंग टेबल के बारे में।

1. Wakefit Dining Table 4 Seater with Chairs 

3 साल की वारंटी के साथ आने वाली यह 4 सीटर डाइनिंग टेबल बहुत ही खूबसूरत है, जिसको यूजर्स ने 4.3 स्टार की रेटिंग दी है। इसकी फ्रेम और पैर को बनाने के लिए रबरवुड का इस्तेमाल किया गया है। वहीं सीट पर फोम का यूज किया है, जो बेहद कम्फर्टेबल है।

इस Dining Table With Chairs का फैब्रिक मजबूत और टिकाऊ है। सबसे अच्छी बात है कि इसको आप गीले कपड़े से पोछकर साफ कर सकते हैं। यह डाइनिंग टेबल आपके डाइनिंग एरिया को बेहद सुंदर और मॉडर्न लुक देती है। इस डाइनिंग सेट का वजन भी काफी कम है। Wakefit Dining Table Price: Rs 19445.

खासियत:

स्टाइलिश और सुंदर डिजाइन टिकाऊ और मजबूत टेबल साफ करने में आसान

कमी:

कुछ नहीं।

2. wopno Solid Wooden Dining Table for Living Room 

अगर आपको अपने डाइनिंग एरिया को एंटीक और पुराना ट्रेडिशनल लुक देना है, तो इस Dining Set को ला सकते हैं। इसका ओक कलर, घर की दिवार से अच्छे से मैच हो, काफी यूनिक लुक देगा। बैठने के लिए 4 चेयर मिल जाएंगी।

लक्जरी सीटों और खूबसूरती से तैयार लकड़ी के फ्रेम के साथ, आपको इन डाइनिंग चेयर पर बैठने में बहुत ही आराम मिलेगा। पैरों को आराम देने के लिए फुटरेस्ट बनाया गया है। wopno Wooden Dining Table Price: Rs 19899.

खासियत:

एंटीक डिजाइन साफ करने में आसान

कमी:

कुछ नहीं।

यह भी पढ़ें - ठाठ बाट और शानो शौकत! सब बढ़ायेंगे ये वुडेन सोफा सेट (Wooden Sofa Set)

3. ORMEE Wood Dining Table Set with Chairs 

इस वुडेन डाइनिंग टेबल को आप अपने घर को मॉडर्न और स्टाइलिश लुक देने के लिए ला सकते हैं। वहीं इसकी प्रीमियम क्वालिटी के चलते जल्दी से दीमक भी नहीं लगती है। यह Dining Table With Chairs घर पर इस्तेमाल के साथ ही रेटॉरेंट, लाउंज के लिए भी बढ़िया ऑप्शन है।

इसका स्पेस सेविंग डिजाइन है, जो ज्यादा स्पेस नहीं लेता है। बैठने के लिए इस डाइनिंग टेबल के साथ आपको 4 चेयर दी गयी है। बढ़िया क्वालिटी होने से यह डाइनिंग टेबल मजबूत और टिकाऊ है। यह डाइनिंग टेबल हनी फिनिश के साथ और भी कलर एवं फिनिश के साथ आ रही है। ORMEE Dining Table with Chairs Price: Rs 16999.

खासियत:

सॉलिड क्वालिटी दीमक फ्री डाइनिंग टेबल बढ़िया फिनिंशिंग

कमी:

कुछ नहीं।

4. Adichwal Wooden 4 Seater Dining Set 

प्रीमियम क्वालिटी के चलते इस डाइनिंग टेबल को यूजर्स ने 4.6 स्टार की रेटिंग दी है। यह 4 सीटर डाइनिंग टेबल जल्दी से खराब नहीं होती है क्योंकि इस टेबल की क्वालिटी बहुत ही मजबूत और ड्यूरेबल है। इस Dining Table 4 Seater का फिनिश बहुत ही स्मूद और स्टाइलिश है।

इसके साथ मिलने वाली चेयर 35 इंच की हाइट के साथ आती है। यह डाइनिंग टेबल रेक्टंगुलर शेप में आती है, जिसको बनाने के लिए शीशम की लकड़ी का यूज किया गया है। Adichwal 4 Seater Dining Set Price: Rs 12949.

खासियत:

सॉलिड लकड़ी बढ़िया फिनिंशिंग साफ करने में आसान

कमी:

कुछ नहीं।

5. LIZZAWOOD Dining Table With Chairs 

डार्क कलर में आने वाली इस डाइनिंग सेट की जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। यह डाइनिंग टेबल 4 सीटर चेयर के साथ आती है, जिस पर बैठने के लिए फोम का यूज किया गया है। इस Wooden Dining Table के साथ आने वाली टेबल की लंबाई 114.3 सेमी, 76.2 सेमी चौड़ाई और 76.2 सेमी ऊंचाई है।

वहीं कुर्सियों की लम्बाई 43.18 सेमी, चौड़ाई 43.18 सेमी और ऊंचाई 86.36 सेमी है। इसे ऑफिस, घर के डाइनिंग रूम और लिविंग रूम में रख सकते हैं। यह डाइनिंग टेबल लंबे समय तक चलने और डेली यूज के लिए बनाई गयी है। LIZZAWOOD Dining Table 4 Seater Price: Rs 18999.

खासियत:

सुंदर और मजबूत डाइनिंग सेट हाई क्वालिटी लकड़ी साफ करने में आसान क्लासिक और मॉडर्न

कमी:

कुछ नहीं।

4 Seater Dining Table : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ : डाइनिंग टेबल 4 सीटर पर पूछे जाने वाले सवाल

1. कौन सी लकड़ी से बनी डाइनिंग टेबल सबसे अच्छी होती है?

शीशम की लकड़ी भारत में Wooden Dining Table सेट के लिए सबसे अच्छी सामग्री है।

2. किस टाइप की डाइनिंग टेबल घर के लिए सबसे अच्छी है?

वर्गाकार और आयताकार Dining Table With Chairs सबसे आम है, इसलिए आपको डिज़ाइन, साइज के साथ अधिक संख्या में ऑप्शन मिलते हैं। ये दोनों ही तरह की Dining Set घर के लिए अच्छी होती हैं और डाइनिंग एरिया को मॉडर्न लुक देती है.

3. घर के लिए डाइनिंग टेबल सेट चुनते समय क्या देखना चाहिए?

अपने घर के लिए सही Dining Table Design का चयन करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है जगह को मापना। फिर, अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सिटिंग कैपेसिटी का चयन करें और सुनिश्चित करें कि डिज़ाइन और रंग की फिनिश आपके इंटीरियर की थीम से मैच करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh