शाम गुलाबी बनेगी नवाबी, लगाएंगे जब 5 Seater Sofa Set Under 40000 इस रेंज में, नहीं पड़ेगी ढोने की जरुरत

5 Seater Sofa Set Under 40000 - अपने लिविंग रूम के लिए सोफा चुनना एक महत्वपूर्ण काम होता है और सोफे का आकार यानि की साइज भी बेहद मायने रखता है। सही सोफ़ा खरीदने के लिए अपना पसंदीदा रंग चुनना और यह सोचना कि आपके कमरे में क्या फिट होगा से कहीं अधिक समय लगता है। इसलिए तो हमने आपके इस चुनाव को थोड़ा सरल बनाया है।

By Chhaya Sharma Publish:Mon, 22 Jan 2024 07:12 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jan 2024 07:12 PM (IST)
शाम गुलाबी बनेगी नवाबी, लगाएंगे जब 5 Seater Sofa Set Under 40000 इस रेंज में, नहीं पड़ेगी ढोने की जरुरत
शाम गुलाबी बनेगी नवाबी, लगाएंगे जब 5 Seater Sofa Set Under 40000 इस रेंज में, नहीं पड़ेगी ढोने की जरुरत

5 Seater Sofa Set Under 40000: किसी भी फर्नीचर की खरीदारी करने से पहले, उसका पैमाना, कमरे के आकार आदि चीजों पर ध्यान देना जरुरी हो जाता है। कुछ एक्सपर्ट का भी कहना है कि यदि कमरे या लिविंग रुम के अनुसार फर्नीचर का चुनाव किया जाए, तो वे घर के वातावरण को भी सुखद बनाता है। सोफे का काम ना केवल बैठने के लिए बल्कि आराम करने के लिए, पढ़ने के लिए, स्नैक्स का आनंद उठाने के लिए भी किया जाता है। सोफे सेट में किफायती दामों के लिए आपको आज के लेख को पढ़ना पढ़ेगा।

किफायती यानि मात्र 40 हजार में स्टाइलिश 5 सीटर सोफा सेट आपको केवल अमेज़न की Furniture मार्केट में ही मिलेगा। लेदर के साथ सॉलिड शीशम वुड़न में इन सोफा सेट को डिजाइन किया गया है। यदि आप अपने साथ बहुत सारे मेहमानों के साथ मूवी देखने का आनंद उठाना चाहते हैं, तो Sofa Set 5 Seater एक पर्याप्त विकल्प हो सकता है और यदि आप घर के अलावा भी ऑफिस, रेस्टोरेंट, होटल आदि के लिए सोफा खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यहां बेस्ट विकल्प दिए गए है।

यह भी पढ़ें - Furniture की मार्केट पंचकुईया से भी थोक के भाव पर बिक रहे Dining Table Set 6 Seater, सॉलिड शीशम वुड है खासियत

5 Seater Sofa Set Under 40000: कीमत, फीचर्स

सोफे की कई अलग-अलग शैलिया या कहें डिजाइन पाए जाते हैं, जिनमें से प्रत्येक अलग-अलग आकार में आती है, उदाहरण के लिए, आपके घर में यदि सदस्यों की संख्या 3 से 4 है, तो आपके लिए 5 सीटर सोफे सेट बेहतर हो सकता है, इससे आपके घर का आकार भी फिट रहेगा और अलग से क्लासी भी लुक देगा। काफी लोग दिल्ली से सस्ते मार्केट खरीदने की चाह रखते है, लेकिन हम उन्हें अमेज़न से Sofa Sets 5 सीटर खरीदने का सुझाव देंगे।

1. Sleepyhead Kiki - 3+2 Seater Sofa

यदि आप अपने कमरे के लिए सही शैली के बारे में अनिश्चित हैं, तो मैं एक मॉड्यूलर, सोफे को खरीदने के लिए सलाह देंगे। आप एक ऐसी व्यवस्था बना सकते हैं जो आपके लिए सबसे उपयुक्त हो, जैसे यू-आकार की व्यवस्था या एल-आकार की व्यवस्था।

एल और यू शेप के Sofa Design ना केवल कमरे या लिविंग रुम को आकर्षक बनाते हैं, बल्कि वातावरण को शांत और बेहतर बनाते है। मेहमानों के आने पर सोफे सेट पर आराम से चाय पर चर्चा करें। Sofa Set Price: Rs 27,998.

2. Mamta Furniture Wooden Solid Sheesham 5 Seater Sofa

यदि आप अपने घर में लैदर का नहीं बल्कि लकड़ी का सोफा सेट चाहते हैं, तो आपके लिए यह ऑप्शन एक बेहतर है। इसमें 3 प्लस 1 और 1 के अंदाज से सोफा सेट तैयार किया गया है। सॉलिड शीशम वुडन के साथ यह सोफा सेट मजबूत लकड़ी के साथ बनाया गया है।

यदि 40 हजार के अंदर सोफा चाहते हैं, तो यह 5 Seater Sofa Set Under 40000 चुन सकते हैं। इसमें कई ऑप्शन डिजाइन में और साइज में भी अमेज़न पर दिए गए है। मार्केट में इसकी कीमत 50 हजार है। Sofa Set With Price: Rs 27,999.

3. Home Centre Emily 5 Seater Fabric Sectional Sofa

आपके लिविंग रूम की लाइटिंग फिक्स्चर और कॉफी टेबल का महत्वपूर्ण दृश्य प्रभाव पड़ता है, लेकिन आपका Sofa Set Designs फर्नीचर वह वस्तु है जो कमरे को सहारा देती है। इसके अतिरिक्त, यह एक सार्थक स्थान है क्योंकि यह वह जगह है जहां परिवार और दोस्त बातचीत करने या फिल्म देखने के लिए इकट्ठा होते हैं।

जो लोग नया सोफा खरीदना चाह रहे हैं उनके मन में शायद कुछ सवाल होंगे क्योंकि सोफ़ा फर्नीचर आकार और शैली को ध्यान में रखकर खरीदा जाता है, जिसके लिए आप इस पर आसानी से दांव लगा सकते हैं। Sofa Set Price: Rs 29,999.

4. Casacomfort Florendo 5 Seater Fabric LHS L Shape

सोफे विभिन्न सामग्रियों में उपलब्ध होते हैं जैसे चमड़े के सोफे, कपड़े के सोफे और मखमली सोफे। सोफा अपहोल्स्ट्री का चयन करते समय आपको अपनी जीवनशैली और रखरखाव पर विचार करना चाहिए। जो लोग शानदार अपील की तलाश में हैं वे असली चमड़े का चुनाव कर सकते हैं।

चमड़े के 5 Seater Sofa Set Under 40000 में आसानी से आपको अमेज़न पर मिल सकते हैं। चमड़े के सोफे किसी भी नुकसान या चोट लगने से बचाता है और उनका रखरखाव करना आसान होता है, जिससे वे बच्चों और पालतू जानवरों वाले सक्रिय परिवारों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प बन जाते हैं। Sofa Set With Price: Rs 19,175.

5. Adorn India Chandler L Shape 5 Seater Sofa

क्या आप पेस्टल सोफे की तलाश में हैं तो यहां हाई क्वालिटी वाले कपड़े से बना एक विशाल और आरामदायक 5 सीटर सोफा आपके लिए मौजूद है। इस पांच सीटों वाले सोफे में आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ गपशप कर सकते हैं। कपड़े का रंग नहीं छूटता और इसे साफ करना आसान हो जाता है।

बैठने की क्षमता को देखते हुए Designer Sofa Set 5 सीटर में चुन सकते हैं। इसका खूबसूरत और आकर्षक रंग घर के अलावा भी, होटल, रेस्टोरेंट, ऑफिस, शॉप पर रखे जा सकते हैं। वजन में हल्का है, तो इंस्टोल करना आसान रहेगा। Sofa Set Price: Rs 18,999.

अमेज़न पर सभी 5 Seater Sofa Set Under 40000 के विकल्पों की जांच करें

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma