होम डेकोर टिप्स के लिए 4 Seater Dining Table With Glass Top हैं सबसे बेस्ट, घर के मुख्य एरिया का बदलेगा नजारा

4 Seater Dining Table With Glass Top - घर का मुख्य एरिया लगता है सुना-सुना। घर में आते ही घुस जाते है अपने बेडरुम में और अपना समय वहीं बिताते है लेकिन आप चाहते है कि आपके घर का लिविंग एरिया आकर्षक दिखे और फैमिली एक साथ एन्जॉय करें तो आपको जरुरत है एक Dining Set की जो घर के ड्राइंग रुम को बना देगा शानदार।

By Visheshta AggarwalPublish:Fri, 08 Dec 2023 01:48 PM (IST) Updated:Fri, 08 Dec 2023 01:48 PM (IST)
होम डेकोर टिप्स के लिए 4 Seater Dining Table With Glass Top हैं सबसे बेस्ट, घर के मुख्य एरिया का बदलेगा नजारा
होम डेकोर टिप्स के लिए 4 Seater Dining Table With Glass Top हैं सबसे बेस्ट, घर के मुख्य एरिया का बदलेगा नजारा

4 Seater Dining Table With Glass Top: ये लिविंग रुम टिप्स हर कोई नहीं दे सकता है। फर्नीचर की एक टुकड़ी ऐसी होती है, जो घर के किसी भी हिस्से को आकर्षक बना सकती है। चाहे वे बेडरुम हो, लिविंग रुम है, बालकनी एरिया हो या फिर गार्डन एरिया है। फर्नीचर सेट उस एरिया का लुक ही बदल देती है। हम भी आपके लिए एक ऐसा ही आईडिया लेकर आए हैं, जो सस्ता भी है और अच्छा भी है। आपको अपने घर के लिए 4 सीटर डाइनिंग Furniture ला सकते हैं।

हम एक सूची तैयार करके लाए हैं, जिसमें 4 सीटर के डाइनिंग टेबल सेट वो भी ग्लास टॉप के साथ है। इनका स्टाइलिश लुक आपके घर को अलग लुक दे सकता है। साथ ही घर में रहने वाले लोग भी फिर उसी डाइनिंग टेबल पर खाना, बातें करना, लंच और डीनर के लिए हाजिर हो जाएंगे। बस आपको इन 4 Seater Dining Table With Glass Top को घर लाना है और फिर चमत्कार होते हुए देखना है। आप घर पर ही इस बार न्यू ईयर पार्टी भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - शर्त लगाने पर हार जाएंगे!! जब इन Latest Dining Table Design की कीमत अमेज़न पर आधी पाएंगे, 4 और 6 सीटर शामिल

4 Seater Dining Table With Glass Top: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

वैसे तो दिल्ली की Furniture काफी मंहगी होती है, जो 4 सीटर या 6 सीटर के डाइनिंग टेबल सेट अधिक दाम में बेचती है। लेकिन एक ऐसा मौका आपके पास है, जिसकी मदद से आप घर बैठे आसानी से हजारों रुपयों की बचत कर एक शानदार और स्टाइलिश डाइनिंग टेबल ले सकते हैं। आईए अब जानते है Dining Table 4 Seater Set की प्राइस लिस्ट।

1. MoonWooden Solid 4 Seater Dining Table Set

शानदार ग्लास बॉडी के साथ यह डाइनिंग टेबल जगह बचाने वाली, स्मार्ट और सुरुचिपूर्ण है, यह विश्वास करते हुए कि यह Dining Table Set 4 Seater आपको बहुत सुविधा प्रदान करेगी, चाहे आप पढ़ रहे हों या ऑनलाइन सर्फिंग कर रहे हों।

यह Latest Dining Table Design चमकदार और मैट लैकर दोनों में पॉलिश किया गया है जो इसे मिश्रित अवस्था में दोनों फिनिश देता है। यह सालों तक ऐसे ही शानदार स्थिति में रहती है। Dining Table Price: Rs 29,189.

2. DecorNation Italiana Solid 4 Seater Dining Table Set

यह ठोस लकड़ी वाले Dining Set को घर, कार्यालय के लिए हाई क्वालिटी वाले फर्नीचर सेट को हाई क्लास जगहों के लिए चुना जाता है। इस टेबल के साथ मजबूत लकड़ी के गद्देदार कुर्सी सेट को टिकाऊ ठोस लकड़ी से बनाया गया है।

घर के मुख्य एरिया के लिए या फिर ऑफिस मीटिंग के लिए यह 4 Seater Dining Table With Glass Top सबसे बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह फर्नीचर सेट व्हाइट कलर में आप खरीद सकते हैं, साथ ही यदि आप 4 सीटर के अलावा 6 सीटर चाहते है तो उसका विकल्प भी दिया गया है। Dining Table Price: Rs 20,999.

3. THE WOODEN STORE Adivasi 4 Seater Dining Table Set

वुडन क्लास लेकिन ग्लास की फोम में इस Dining Table 4 Seater Set को आप चुन सकते हैं। घर का एक मुख्य एरिया को आप कवर सकते हैं, साथ ही इसका टेक्चर आदिवासी लोगों की संस्कृति जैसा है।

डार्क घरों के लिए यह Dining Table Set 4 Seater बेस्ट विकल्प हो सकता है। इसे घर के लिविंग रुम के लिए और ऑफिस के पर्पस के अनुसार खरीदा जा सकता है, जिसकी कीमत मार्केट से काफी कम है। Dining Table Price: Rs 72,999.

4. Home Centre Paco Wood 4 Seater Dining Table Set

होम सेंटर एक नामी शोरुम या कहें की ब्रांड है, जो बेहद ही स्टाइलिश फर्नीचर बेचता है। ऐसे में आप Latest Dining Table Design को चुन सकते हैं। इसका शानदार लुक घर को आकर्षक बना सकते हैं।

साथ ही यह 4 Seater Dining Table With Glass Top आसानी से साफ हो जाता है और इसके ग्लास पर कोई खंरोज या टूटने की स्थिति कम होती है। इसे बेहद ही मजबूत डिजाइन में बनाया गया है। Dining Table Price: Rs 34,497.

5. TOUCH WOOD Siramik 4 Seater Dining Table Set

अब बात करते हैं आखिरी विकल्प में इस हाई क्वालिटी वाले Dining Set की। यह टचवुड शीशम वुड डाइनिंग टेबल 4 सीटर को ठोस लकड़ी के पैरों और एक सफेद संगमरमर फिनिश टेबल टॉप के साथ विशेषज्ञ रूप से तैयार किया गया है, जो बेहतर शिल्प कौशल का प्रदर्शन करता है जो आपके डाइनिंग एरिया में सुंदरता जोड़ता है।

यह Dining Table 4 Seater Set परिवार और दोस्तों को इकट्ठा होने और एक साथ भोजन का आनंद लेने के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करता है। साथ में दी गई 4 प्रीमियम मखमली कपड़े वाली गद्दीदार कुर्सियाँ असाधारण आराम प्रदान करती हैं, जिससे आप आराम कर सकते हैं और शानदार ढंग से भोजन कर सकते हैं। Dining Table Price: Rs 20,990.

FAQ - 4 Seater Dining Table With Glass Top के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या कांच के शीर्ष वाली डाइनिंग टेबल एक अच्छा विचार है?

कांच अक्सर एक औपचारिक एहसास देता है और आपके भोजन एरिया में शैली जोड़ता है। कांच की Dining Table Set 4 Seater को साफ करना आसान है।

2. 4 सीटर डाइनिंग टेबल ग्लास का आकार क्या है?

4 सीटर Latest Dining Table Design आयताकार डाइनिंग टेबल के लिए 48x30 इंच टेबल टॉप क्लियर ग्लास (12 मिमी)।

3. कांच की मेजों का क्या नुकसान है?

ग्लास की 4 Seater Dining Table Set टॉप पर दाग, उंगलियों के निशान, खरोंच, गंदगी, खाद्य अवशेष और फैल होने का खतरा होता है, जिसे इस तरह की सतह से साफ करना मुश्किल हो सकता है। लकड़ी की तुलना में कांच पर गंदगी को नोटिस करना बहुत आसान है, इसलिए उन्हें अधिक नियमित रूप से साफ करने की आवश्यकता होती है।

सभी 4 Seater Dining Table With Glass Top के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal