थुलथुली बॉडी से हैं परेशान? Body Fat Calculator वेटलॉस जर्नी को बनाएंगे आसान, मिलेगी सटीक फुल बॉडी एनालिसिस

Body Fat Calculator- अगर आप अपने बढ़ते वजन से परेशान है और आपने ठान लिया कि वजन कम करना है तो Body Mass Index Calculator आपकी वेटलॉस जर्नी को काफी आसान बनाने वाले हैं। फुल बॉडी को एनालिसिस करने में भी ये काफी सक्षम हैं। यह आर्टिकल किसी हेल्थकेयर एक्सपर्ट द्वारा नहीं लिखा गया है तो आप अपने डॉक्टर से सलाह लेकर ही इन प्रोडक्ट का इस्तेमाल करें।

By SonaliPublish:Tue, 18 Apr 2023 06:32 PM (IST) Updated:Tue, 18 Apr 2023 06:32 PM (IST)
थुलथुली बॉडी से हैं परेशान? Body Fat Calculator वेटलॉस जर्नी को बनाएंगे आसान, मिलेगी सटीक फुल बॉडी एनालिसिस
थुलथुली बॉडी से हैं परेशान? Body Fat Calculator वेटलॉस जर्नी को बनाएंगे आसान, मिलेगी सटीक फुल बॉडी एनालिसिस

Body Fat Calculator: इस लेख में Calculate Body Fat मशीन की जानकारी दी जा रही है जो यूजर-फ्रेंडली हैं। Body Fat Percentage के अलावा ये मशीन फुल बॉडी को भी एनालिसिस करती है। इनसे शरीर का वजन, बीएमआई, शरीर में वसा दर, मांसपेशियों की दर, पानी और हड्डी का द्रव्यमान आदि का पता चलता है। इन मशीन की खरीदी पर वारंटी भी मिलती है।

Weight Machine Price: अब बढ़ते हुए फैट को कैच करना होगा आसान, घर बैठे होगा वजन तौलने का काम

इन Weighing Scale से सबसे सटीक परिणाम मिलते हैं। ये बॉडी के पैरामीटर को आसानी से ट्रैक करती है जिससे आप अपनी फिटनेस का पूरी तरीके से ध्यान रख सकते हैं। Digital Weight Machine में बड़ी डिस्प्ले आती है। इन्हें मजबूत और प्रीमियम मटेरियल से बनाया गया है जो लंबे समय तक साथ निभाती हैं।

(यह आर्टिकल किसी हेल्थकेयर एक्सपर्ट द्वारा नहीं लिखा गया है और हम यह दावा नहीं करते कि इन प्रोडक्ट्स से यहां बताई हुई बीमारी का निवारण होता है। आप अपने डॉक्टर से सलाह लेकर ही इन प्रोडक्ट का इस्तेमाल करें।)

Weight Machine काफी किफायती कीमतों पर आती हैं साथ ही हाई पफॉर्मेंस देती हैं। आप अपनी पसंद और बजट के अनुसार कोई भी विकल्प चुन सकते हैं तो Body Fat Calculator के साथ अपनी वेटलॉस जर्नी को बनाये आसान।

MEDITIVE Bluetooth BMI Digital Weight Machine with Body Fat Analyzer

Body Mass Index Calculator शरीर का वजन, बीएमआई, शरीर में वसा दर, मांसपेशियों की दर, पानी और हड्डी का द्रव्यमान बता सकती है।

यहां देखें 

Digital Weight Machine एलसीडी स्क्रीन के साथ आती है। इसकी खरीदी पर 1 साल की वारंटी मिलती है। MEDITIVE Body Fat Calculator Price: Rs 1,490.

ActiveX Savvy Smart Bluetooth Calculate Body Fat BMI Weight Machine

वर्सेटाइल और यूजर-फ्रेंडली Body Mass Index Calculator 1 साल की वारंटी के साथ आता है। यह मशीन 13 बॉडी पैरामीटर ट्रैक करती है।

यहां देखें 

हाई क्वालिटी वाली Calculate Body Fat मशीन एकदम सटीक परिणाम देती है। ActiveX Body Fat Calculator Price: Rs 1,359.

Dr Trust Digital Smart Electronic Rechargeable Bluetooth Fat Analyzer Weighing Scale

बीएमआई, बोन मास, मसल, बीएफआर, बीएमआर, विसरल फैट, सबक्यूटेनियस फैट, प्रोटीन रेट, बॉडी एज, बॉडी फैट सहित Digital Weight Machine बॉडी मेट्रिक्स को मापती है।

यहां देखें 

Calculate Body Fat की सटीकता के लिए इसमें सेंसर तकनीक मिलती है और विश्वसनीयता सुनिश्चित होती है। Dr Trust Body Fat Calculator Price: Rs 1,699.

Lifetrons Digital Smart Fitness Body Fat Percentage Machine

उन्नत बीआईए तकनीक, बेहतर बैटरी लाइफ और लो बैटरी इंडिकेटर जैसी विशेष सुविधाओं के साथ आ रहा Body Mass Index Calculator 4 सटीक सेंसर और 4 उच्च संवेदनशील इलेक्ट्रोड से बना है।

यहां देखें 

बीएमआई और Body Fat Percentage विश्लेषण करता है। Lifetrons Body Fat Calculator Price: Rs 2,999.

Actofit Body Fat Percentage Analyser Smart Weighing Scale

उच्च आवृत्ति बीआईए तकनीक के साथ आ रही Digital Weight Machine एकदम सटीक परिणाम देती है। यह बॉडी फैट एनालाइजर के रूप में आती है।

यहां देखें 

यह मशीन Body Fat Percentage के साथ 24 प्रमुख शारीरिक संरचना का विश्लेषण करती है। Actofit Body Fat Calculator Price: Rs 4,499.

Body Fat Calculator: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali