Lifelong And PowerMax Treadmills: बिना जिम जाए मोटापा हो जायेगा छू-मंतर, बस इस मशीन पर कर लें कसरत

Lifelong And PowerMax Treadmills- अगर आपका लाइफस्टाइल काफी बिजी है और आप जिम जाए बिना ही Weight Loss करना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़ लें क्योंकि यहां दो बड़े ब्रांड के Treadmills की जानकारी दी जा रही है जिसपर एक्सरसाइज करके काफी हेल्थ बेनिफिट्स पा सकते हैं।

By SonaliPublish:Thu, 06 Apr 2023 02:10 PM (IST) Updated:Fri, 21 Apr 2023 05:37 PM (IST)
Lifelong And PowerMax Treadmills: बिना जिम जाए मोटापा हो जायेगा छू-मंतर, बस इस मशीन पर कर लें कसरत
Lifelong And PowerMax Treadmills: बिना जिम जाए मोटापा हो जायेगा छू-मंतर, बस इस मशीन पर कर लें कसरत

Lifelong And PowerMax Treadmills: बढ़ते हुए वजन को कंट्रोल करना हो या पाने हो कई सारे हेल्थ बेनिफिट्स तो Treadmills काफी काम आते हैं। ऐसे में यहां Lifelong And PowerMax Treadmills की जानकारी दी जा रही है जिन पर एक्सरसाइज कई शारीरिक और मानसिक बीमारियों की चपेट से निकला जा सकता है। दिल को पूरी तरीके से स्वस्थ रखने में, अच्छी नींद आने में, पाचनक्रिया को सही रखने में, स्टैमिना को बढ़ाने में, मसल्स को स्ट्रांग रखने में और कैलोरी बर्न करने में Treadmill For Home काफी असरदार हैं।

Best Treadmills: लाख कोशिशों के बाद भी नहीं घट रहा वजन? अब चर्बी होगी गायब और मिलेंगे मनचाहे परिणाम

हालांकि अच्छे परिणाम पाने के लिए पर 30 मिनट तक रोजाना एक्सरसाइज करना जरुरी है। इन Running Machine को मजबूत मटेरियल से बनाया गया है जो लंबी वारंटी के साथ आती हैं। ये मशीन फिटनेस मांगों को पूरा करने के लिए अलग-अलग मोड में गति प्रदान करती है जिन्हें आप अपनी जरुरत के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। Loss Weight मशीन फोल्डेबल और मूवेबल डिज़ाइन में आती हैं।

Lifelong And PowerMax Treadmills: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Lifelong And PowerMax Treadmills किफायती कीमतों पर उपलब्ध हैं। ये मशीन रनिंग, वॉकिंग और जॉगिंग के लिए बेस्ट हैं तो आप अपने बजट और जरुरत के हिसाब से किसी भी विकल्प को चुन सकते हैं और तेजी से Weight Loss कर सकते हैं।

Lifelong FitPro LLTM09 Manual Incline Motorized Treadmill for Home

12 प्री-सेट वर्कआउट प्रोग्राम के साथ आ रही Running Machine में अधिकतम आराम और सुरक्षा के लिए एक उच्च-घनत्व बेल्ट आती है। यह मशीन फोल्ड करने योग्य है जो घर में आसानी से फिट हो जाती है।

यहां देखें 

Weight Loss करने के लिए और काफी सारे हेल्थ बेनिफिट्स पाने के लिए यह मशीन बेस्ट है। इस पर रनिंग, वॉकिंग और जॉगिंग कर सकते हैं। Lifelong Treadmill Price: Rs 18,699.

Best Treadmills In India: वर्कआउट करके बढ़ेगा स्टैमिना और घटेगा वजन, सेहत को मिलेंगे जबरदस्त फायदे

Lifelong LLTM153 Fit Pro 4.5 HP Peak Motorised Treadmills for Weight Loss

शक्तिशाली मोटर और शॉकप्रूफ डिज़ाइन के साथ आ रही Treadmill For Home फिटनेस मांगों को पूरा करने के लिए 14Km/h से गति प्रदान करती है। इसकी खरीदी पर 1 साल की वारंटी मिलती है।

यहां देखें 

Loss Weight मशीन में डिस्प्ले आती है जो समय, गति, दूरी, कैलोरी और पल्स रेट मापती है। इस ट्रेडमिल में स्पीकर भी आता है। Lifelong Treadmill Price: Rs 26,999.

PowerMax Fitness TDM-100M Motorized Foldable Electric Treadmill

घर पर यूज़ करने से लेकर जिम में इस्तेमाल करने तक के लिए सूटेबल इस Running Machine पर एक्सरसाइज करके बॉडी को फिट रखा जा सकता है।

यहां देखें 

Treadmill For Home में अलग-अलग स्पीड सेटिंग ही मिलती है जिसे जरुरत के हिसाब से एडजस्ट किया जा सकता है। PowerMax Treadmill Price: Rs 37,995.

PowerMax Fitness TDA-125 SERIES Motorized Foldable Electric Treadmill

इस Weight Loss मशीन में 18 लेवल ऑटो इनक्लाइन और 14cm ब्राइट ब्लू LCD डिस्प्ले आती है जो टाइम, स्पीड, डिस्टेंस, कैलोरी और हार्ट रेट मापती है।

यहां देखें 

इस Treadmills में 12 प्री-सेट वर्कआउट प्रोग्राम, 3 टारगेट आधारित मोड, हार्ट रेट सेंसर और ऑटो लुब्रिकेशन फीचर्स मिलते हैं। PowerMax Treadmill Price: Rs 46,900.

PowerMax Fitness TDM-9x Series Foldable Treadmill For Home

इस Loss Weight मशीन पर 100KG तक वजन वाले लोग एक्सरसाइज कर सकते हैं। यह मशीन 2 प्री-सेट वर्कआउट, 3 लक्ष्य आधारित मोड और हृदय गति सेंसर जैसी विशेष सुविधाओं के साथ आती है।

यहां देखें 

इस Running Machine का वेट लाइट और यह फ़ोल्ड करने योग्य है। PowerMax Treadmill Price: Rs 17,499.

Lifelong And PowerMax Treadmills: बिना जिम जाए मोटापा हो जायेगा छू-मंतर, बस इस मशीन पर कर लें कसरत

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali