फिट इंडिया! 25 हज़ार रुपए से कम कीमत वाली ये Home Treadmill इक्का-दुक्का नहीं भर-भर के खरीदी जाती हैं हर दिन

Home Treadmill Under 25000- क्या आप भी अपनी फिटनेस को काफी अच्छा बनाना चाहते हैं और निरोगी जीवन जीना चाहते हैं? अगर हाँ तो यहां 25 हज़ार रुपए से कम कीमत वाली Treadmills के बारे में बतया जा रहा है जो घर के लिए सूटेबल हैं। इनमें 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम भी मिलते हैं। आपकी फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए ये ट्रेडमिल काफी मददगार साबित हो सकती हैं।

By Sonali Publish:Thu, 15 Feb 2024 04:58 PM (IST) Updated:Thu, 15 Feb 2024 04:58 PM (IST)
फिट इंडिया! 25 हज़ार रुपए से कम कीमत वाली ये Home Treadmill इक्का-दुक्का नहीं भर-भर के खरीदी जाती हैं हर दिन
फिट इंडिया! 25 हज़ार रुपए से कम कीमत वाली ये Home Treadmill इक्का-दुक्का नहीं भर-भर के खरीदी जाती हैं हर दिन

Home Treadmill Under 25000: यहां आपके लिए 25 हज़ार रुपए से कम कीमत वाली ट्रेडमिल का ख़ास कलेक्शन पेश किया जा रहा है, जो घर के लिए एकदम ठीक रहती हैं। बेहतर एक्सरसाइज करने के लिए इनमें 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम भी आते हैं, जिनसे आप अलग-अलग लेवल की एक्सरसाइज कर सकते हैं। Treadmill At Home में डिस्प्ले भी लगी है, जिससे एक्सरसाइज के दौरान समय, दूरी, गति, हृदय गति और बर्न हुई कैलोरी सहित हेल्थ की सारी जानकारी दिख जाती है। आप इन्हें आसानी से फोल्ड करके घर के किसी भी कोने में रख सकते हैं।

इन पर डेली 20 मिनट तक वॉकिंग, जोगिंग और रनिंग करके आप एकदम फिट रह सकते हैं, जिससे आपके लिए किफायती रहती हैं। Home Treadmill Under 25000 में काफी लेटेस्ट फंक्शन आते हैं। इनमें आ रही मोटर काफी पावरफुल है, जो शोर भी कम करती हैं। आप इन पर आरामदायक तरीके से एक्सरसाइज कर सकते हैं, क्योंकि ये काफी स्पेस के साथ आती हैं और इन पर फिसलने का डर भी नहीं रहता है।

Home Treadmill Under 25000: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इन Weight Loss मशीन को यूज़र्स के द्वारा भी काफी पसंद किया गया है, जिससे ये काफी डिमांड में हैं, तो जानें क्या है इनकी कीमत।

1. Lifelong FitPro 2.5 HP Peak Motorized Home Treadmill

टॉप क्वालिटी वाली ट्रेडमिल में AUX और USB इनपुट वाले स्पीकर आते हैं, जिससे एक्सरसाइज के दौरान एंटरटेनमेंट भी हो जाता है। इसमें अलग-अलग 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम भी मिलते हैं, जिससे तेजी से कैलोरी बर्न होती है। ट्रेडमिल का 90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन है और इसमें आ रही मोटर काफी कम शोर करती है। मशीन चलने, जॉगिंग या दौड़ने के लिए बेस्ट रहती है।

Home Gym Equipment में डेक के नीचे 8 रबर पैड लगे हैं, जिससे शॉक लगने का डर खत्म हो जाता है ट्रेडमिल में लगी डिस्प्ले एक्सरसाइज करने के दौरान समय, दूरी, गति, हृदय गति और जली हुई कैलोरी सहित हेल्थ फिटनेस की जानकारी देती है। Lifelong Treadmill Price: Rs 17,499.

खासियत

कम शोर करती है 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम 90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन डेक के नीचे 8 रबर पैड लगे हैं

कमी

कोई कमी नहीं

2. PowerMax Fitness TD-M1 2HP Motorized Treadmill For Home

अलग-अलग एक्सरसाइज मोड के साथ आ रही इस ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करके आपको काफी सारे हेल्थ बेनिफिट्स मिलते हैं। इसमें आ रहे प्रिसिजन रोलर्स से मशीन को मूव करना आसान हो जाता है। मशीन में लगी एलसीडी डिस्प्ले टाइम, दूरी, हृदय गति, कैलोरी, को ट्रैक किया जा सकता है। इसकी बिल्ड क्वालिटी काफी मजबूत है।

100 किलोग्राम तक के वजन वाले लोग इस ट्रेडमिल पर आसानी से एक्सपीरियंस कर सकते हैं। नियमित रूप से इस पर 20 मिनट वॉकिंग, जोगिंग और रनिंग करके आप एकदम फिट रह सकते हैं। यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी है। PowerMax Treadmill Price: Rs 24,999.

खासियत

फिसलने का डर नहीं प्रिसिजन रोलर्स एलसीडी डिस्प्ले मजबूत डिज़ाइन

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. Cockatoo CTM-05 1.5 HP - 2HP Peak Treadmill For Weight Loss

3 लेवल मैनुअल इनक्लाइन सेटिंग के साथ आ रही टॉप रेटिंग्स वाली Home Treadmill Under 25000 का मजबूत डिज़ाइन है। इफेक्टिव एक्सरसाइज के लिए इसमें 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम आते हैं। इसमें एलईडी डिस्प्ले से एक्सरसाइज के दौरान गति, समय, दूरी, कैलोरी, झुकाव स्तर और पल्स के बारे में पता चलता है।

आपकी फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए यह ट्रेडमिल बेहद असरदार है, कैलोरी को बर्न करती है और शरीर में चर्बी भी जमा नहीं होने देती है। इससे तेजी से वजन कम होता है। जोड़ों को लंबे समय तक स्वस्थ रखने के लिए भी यह मशीन काफी काम आती है। इससे हड्डियों को मजबूती मिलती है। Cockatoo Treadmill Price: Rs 16,990.

खासियत

3 लेवल मैनुअल इनक्लाइन सेटिंग रेलिंग पल्स ग्रिप्स फंक्शन 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम सुपर शॉक रिड्यूसिंग फंक्शन

कमी

कोई ख़ास कमी नहीं

4. Fitkit by Cult.Sport FT98 Steel 2HP Peak Running Machine

डीसी-मोटराइज्ड के साथ आ रही ट्रेडमिल काफी पावरफ़ुल है, जो शोर भी कम करती है। इसमें आ रहे अलग-अलग एक्सरसाइज मोड को जरुरत के हिसाब से एडजस्ट किया जा सकता है। इस Treadmill At Home की बिल्ड क्वालिटी भी काफी मजबूत है, जिससे यह लंबे समय तक साथ निभाती है।

इसका रनिंग प्लेटफ़ॉर्म भी काफी आरामदायक है, जिससे घंटों तक आसानी से एक्सरसाइज की जा सकती है और फिसलने का डर भी नहीं रहता है। एक्सरसाइज करने के लिए इसमें काफी स्पेस आता है। Fitkit Treadmill Price: Rs 15,499.

खासियत

रनिंग प्लेटफ़ॉर्म आरामदायक अलग-अलग एक्सरसाइज मोड एलईडी डिस्प्ले लगी है एक्सरसाइज के लिए काफी स्पेस

कमी

कोई कमी नहीं

5. Sparnod Fitness STH-3060 2 in 1 Foldable Treadmill At Home

कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल अंडरडेस्क वॉकिंगपैड के साथ आ रही इस ट्रेडमिल पर 110 किलोग्राम तक के वजन वाले लोग आसानी से एक्सरसाइज कर सकते हैं। इसमें काफी पावरफुल और शांत मोटर लगी है, जिससे Home Gym Equipment पर एक्सरसाइज करने का अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। इसकी क्वालिटी भी काफी मजबूत है।

मानसिक स्वास्थ्य को अच्छा बनाने के लिए Treadmill For Home काफी काम आती है। इस पर दौड़ने से ब्रेन फंक्शन ज्यादा अच्छे से काम करता है। Sparnod Treadmill Price: Rs 23,999.

खासियत

कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल अंडरडेस्क वॉकिंगपैड पावरफुल और शांत मोटर मानसिक स्वास्थ्य के लिए अच्छी मजबूत डिज़ाइन

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

FAQ: Home Treadmill Under 25000

1. 25 हज़ार से कम कीमत वाली कौन-सी ट्रेडमिल सबसे ज्यादा बिकती है?

Lifelong FitPro 2.5 HP Peak Motorized Home Treadmills

PowerMax Fitness TD-M1 2HP Motorized Treadmill For Home

Cockatoo CTM-05 1.5 HP - 2HP Peak Treadmill For Weight Loss 

Fitkit by Cult.Sport FT98 Steel 2HP Peak Running Machine

Sparnod Fitness STH-3060 2 in 1 Foldable Treadmill At Home

2. ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करने के क्या फायदे हैं?

Treadmill For Home पर एक्सरसाइज करने से हड्डियों का स्वास्थ्य बना रहता है, हृदय गति बनाए रखने की क्षमता मिलती है, वजन कम करने के लिए बेहतर है, ब्लड शुगर लेवल कंट्रोल में रहता है।

3. अच्छे लाभ के लिए ट्रेडमिल पर कितनी देर तक चलना चाहिए?

वजन घटाने के साथ-साथ अन्‍य स्वास्थ्य लाभों के लिए Running Machine पर सप्ताह में 300 मिनट चलना फायदेमंद रहता है।

Home Treadmill Under 25000: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali