Best Gym Equipments: आपकी होम एक्सरसाइज को परफेक्ट बनाएंगे ये इक्विपमेंट्स, नहीं पड़ेगी जिम जाने की जरुरत

Best Gym Equipments आजकल ज्यादातर लोग जिम जाकर एक्सरसाइज करना पसंद करते हैं लेकिन समय की पाबंदी के कारण जिम जाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आपको यहां gym equipment in home के बारे में बताया जा रहा है।

By SonaliPublish:Tue, 29 Nov 2022 01:11 PM (IST) Updated:Tue, 29 Nov 2022 01:11 PM (IST)
Best Gym Equipments: आपकी होम एक्सरसाइज को परफेक्ट बनाएंगे ये इक्विपमेंट्स, नहीं पड़ेगी जिम जाने की जरुरत
Best Gym Equipments: आपकी होम एक्सरसाइज को परफेक्ट बनाएंगे ये इक्विपमेंट्स, नहीं पड़ेगी जिम जाने की जरुरत

Best Gym Equipments: इस आर्टिकल में आज हम आपको 5 ऐसे Best Gym Equipment के बारे में बता रहे हैं जो आपकी होम एक्सरसाइज को बेहतरीन बनाने में सक्षम हैं। इन gym equipment in home से आप अपने वर्कआउट को काफी ज्यादा एडवांस और इफेक्टिव बना सकते हैं।

Best Rowing Workout Machines: फैट बर्न करने से लेकर बेहतर मसल टोन के लिए घर लाएं ये रोइंग मशीन, खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

आप अपनी फिटनेस की जरूरतों के लिए अमेज़न से इन Gym Equipments को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसमें ट्रेडमिल, एक्सरसाइज साईकल और डम्बल्स जैसे कई उपकरण शामिल हैं। इन gym equipment in home के इस्तेमाल से आपकी बॉडी फिट बनी रहती हैं और साथ ही कई हेल्थ बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

Best Gym Equipments: Best Pick For You

इन Gym Equipments का आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इन gym equipment in home को मजबूत और  प्रीमियम क्वालिटी मटेरियल से बनाया है जो काफी लंबे समय तक चलते हैं इन Gym Equipments के इस्तेमाल से आपके शरीर में कम बिमारियों का निर्माण होता है और आपकी सेहत अच्छी बनी रहती है। 

PowerMax Fitness Foldable Electric Treadmill

Buy Now

यह Treadmill घर पर वाकिंग, रनिंग और जॉगिंग के लिए बेस्ट है। इस Treadmill में आ रही एलसीडी में आपको डिस्प्ले - समय, गति, दूरी, हृदय गति और कैलोरी माप सकते हैं। यह Gym Equipment 12 प्री-सेट प्रोग्राम के साथ रही है। PowerMax Treadmill Price: Rs 29,899 .

खरीदने का कारण:

वाकिंग, रनिंग और जॉगिंग के लिए बेस्ट 12 प्री-सेट प्रोग्राम

Reach Air Bike Exercise Fitness Cycle

Buy Now

यह Exercise Cycle फुल बॉडी वर्कआउट के लिए बेस्ट है। इस Exercise Cycle का एर्गोनॉमिक सीटिंग डिज़ाइन है। इस Best Gym Equipment को हाई क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है। इस Exercise Cycle के हैंडल को आप मूव कर सकते हैं। Reach Exercise Cycle Price: Rs 7,499 .

क्यों खरीदें:

हाई क्वालिटी मटेरियल एर्गोनॉमिक सीटिंग डिज़ाइन

Concept 1 Row Erg with PM5

Buy Now

इस Rowing Machine से आप अपनी एक्सरसाइज का रीयल-टाइम ट्रैक कर सकते हैं। इस Rowing Machine का डिज़ाइन काफी कम्फर्टेबल है। यह Gym Equipment हाई कैलोरी को बर्न करने में सहायक है। यह Rowing Machine आपको कई सारे हेल्थ बेनिफिट देती है। Concept Rowing Machine Price: Rs 1,29,500 .

खरीदने का कारण:

रीयल-टाइम ट्रैक हाई कैलोरी को बर्न करता है

Durafit Waltz Elliptical Cross Trainer

Buy Now

इस  Elliptical Cross Trainer पर आपको 1 साल की वारंटी मिल रही है। आराम के लिए Elliptical Cross Trainer को नॉन-स्लिप के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह Gym Equipment होम वर्कआउट के लिए बेस्ट है। Durafit Elliptical Cross Trainer Price: Rs 16,999 .

क्यों खरीदें:

नॉन-स्लिप के लिए डिज़ाइन 1 साल की वारंटी

RUBX Professional Exercise Dumbbells

Buy Now

यह Dumbbell प्रोफेशनल एक्सरसाइज़ के लिए बेस्ट है। ये Dumbbells रबर कोटेड में हैं। इस gym equipment in home का वजन 5 किलोग्राम है। इन Dumbbells को हाई क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है। RUBX Dumbbell Price: Rs 1,462 .

खरीदने का कारण:

प्रोफेशनल एक्सरसाइज़ के लिए बेस्ट रबर कोटेड

Best Treadmills Machines: खड़े-खड़े दौड़ना है कई किलोमीटर तो आज ही लाये ये रनिंग मशीन, खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali