फोल्ड होने वाली इन सस्ती Treadmill For Home के आगे मोटापे ने भी टेके घुटने! भारी स्टॉक के साथ दनादन हो रही हैं ऑर्डर

Foldable Treadmill For Home- बढ़ता वजन कई बीमारियों का कारण है ऐसे में अगर आपका भी मोटापा बढ़ता जा रहा है तो यहां आपको कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाली Treadmills के बारे में बताया जा रहा है जिन्हें आसानी से फोल्ड भी किया जा सकता है। इनका रनिंग प्लेटफ़ॉर्म नॉन-स्लिप है जिससे फिसलने का डर नहीं रहता है। मशीन में अलग-अलग वॉकिंग और रनिंग मोड आते हैं।

By Sonali Publish:Tue, 05 Mar 2024 05:09 PM (IST) Updated:Tue, 05 Mar 2024 05:09 PM (IST)
फोल्ड होने वाली इन सस्ती Treadmill For Home के आगे मोटापे ने भी टेके घुटने! भारी स्टॉक के साथ दनादन हो रही हैं ऑर्डर
फोल्ड होने वाली इन सस्ती Treadmill For Home के आगे मोटापे ने भी टेके घुटने! भारी स्टॉक के साथ दनादन हो रही हैं ऑर्डर

Foldable Treadmill For Home: इस लेख में आपको कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाली ट्रेडमिल के बारे में बताया जा रहा है, जो पावरफुल मोटर के साथ आती हैं। मशीन में नॉन-स्लिप रनिंग प्लेटफ़ॉर्म लगा है, जिससे फिसलने का डर नहीं रहता है। आप इन्हें आसानी से फोल्ड भी कर सकते हैं। इनकी शॉकप्रूफ बॉडी है, जिससे ये आपके लिए सेफ रहती हैं। कार्डियोवैस्कुलर एक्सरसाइज के लिए Running Machine बेस्ट ऑप्शन हैं। इनमें एलसीडी डिस्प्ले भी लगी है, जिससे अपनी एक्सरसाइज को ट्रैक भी किया जा सकता है। इनमें 12 प्री-सेट वर्कआउट प्रोग्राम आते हैं, जिन्हें जरुरत के हिसाब से एडजस्ट भी किया जा सकता है।

इन पर रेगुलर एक्सरसाइज करके आप अपनी फिज़िकल और मेंटल हेल्थ को बेहतर बना सकते हैं। इन पर 20 से 30 मिनट तक जॉगिंग या वॉकिंग करके आप खुद को फिट रख सकते हैं। Weight Loss करने में भी ये मशीन काफी मददगार है, जो शरीर में जमी चर्बी को भी आसानी से खत्म कर देती हैं। आजकल ये मशीन काफी डिमांड में हैं और लोगों के द्वारा भी इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। आप इन्हें आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इनकी बिल्ड क्वालिटी काफी बेहतरीन है और बॉडी भी मजबूत है।

Foldable Treadmill For Home: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Home Gym Equipment से आपको रात में अच्छी नींद आती है और ये हाई परफॉर्म करती हैं, तो अब आप देख लें नीचे दिए गए ऑप्शन को और जानें उनकी कीमत।

1. Lifelong LLTM162 Fit Pro 2HP Peak DC Motorized Treadmill For Home

कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाली ट्रेडमिल रबर रनिंग बेल्ट शॉक-एब्जॉर्बिंग और नॉन-स्लिप है, जिससे इसमें फिसलने का डर नहीं रहता है। घर के लिए यह रनिंग मशीन कार्डियोवैस्कुलर एक्सरसाइज के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। इसमें अलग-अलग वॉकिंग और रनिंग मोड आते हैं। आप इसे आसानी से फोल्ड भी कर सकते हैं। इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है।

इस Home Gym Equipment एलसीडी डिस्प्ले भी लगी है, जिससे आप अपनी एक्सरसाइज को ट्रैक कर सकते हैं और अपनी फिटनेस को नेक्स्ट लेवल पर लकर जा सकते हैं। इसे स्टैंडिंग डेस्क के नीचे भी रखा जा सकता है। Lifelong Treadmill Price: Rs 13,399.

खासियत

कॉम्पैक्ट डिज़ाइन शॉक-एब्जॉर्बिंग और नॉन-स्लिप कार्डियोवैस्कुलर एक्सरसाइज के लिए बेस्ट अलग-अलग वॉकिंग और रनिंग मोड एलसीडी डिस्प्ले

कमी

कोई कमी नहीं

2. PowerMax Fitness TDM-98 Motorized Home Treadmill

हाई परफॉर्मेंस वाली इस ट्रेडमिल में एलईडी डिस्प्ले लगी है, जिससे टाइम, स्पीड, डिस्टेंस कैलोरी और हर्ट बीट को मापा जा सकता है। इसमें एक्सरसाइज के लिए 12 प्री-सेट वर्कआउट प्रोग्राम आते हैं। Foldable Treadmill For Home दौड़ने से वजन कम होता है साथ ही हार्ट हेल्थ, इंसुलिन कंट्रोल करने, जोड़ों में दर्द कम करने में भी सक्षम है।

ट्रेडमिल से मसल्स हेल्थ बढ़ती है और स्ट्रेंथ भी बढ़ती है और आपको रात में अच्छी नींद आती है। मानसिक स्वास्थ्य को अच्छा करने में भी ट्रेडमिल काफी बेहतरीन साबित होती है। इस पर आप आसानी से एक्सरसाइज कर सकते हैं। PowerMax Treadmill Price: Rs 17,499.

खासियत

12 प्री-सेट वर्कआउट प्रोग्राम मसल्स हेल्थ बढ़ती है जोड़ों में दर्द कम करने में सक्षम इंसुलिन कंट्रोल करने में मददगार एलसीडी डिस्प्ले

कमी

यूज़र्स को कोई कही नहीं लगी

3. Cockatoo WP-200 1.5HP - 3HP Peak Motorized Treadmill For Weight Loss

ब्लड सरकुलेशन को बढ़ाने में ट्रेडमिल काफी असरदार है। इस पर 20 से 30 मिनट तक जॉगिंग या वॉकिंग करके आप खुद को फिट रख सकते हैं। इससे आपका नर्वस सिस्टम एक्टिव हो जाता है, जिससे पूरे दिन शरीर में एनर्जी लेवल बना रहता है। Running Machine फैट बर्न करने में मददगार है। इसमें आपको काफी सारे लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं।

ट्रेडमिल न केवल कैलोरी को बर्न करने में मददगार है बल्कि शरीर में जमी चर्बी को भी जड़ से खत्म कर सकती है। यह मशीन हार्ट के लिए भी बेहद उपयोगी होती है और इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है। Cockatoo Treadmill Price: Rs 12,989.

खासियत

फोल्डेबल ट्रेडमिल घर के लिए वॉकिंग पैड कॉम्पैक्ट डिज़ाइन फ़ोल्ड करने योग्य व्हील्स के साथ

कमी

यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं आयी

4. WELCARE MAXPRO PTM405M 2HP Multifunction Foldable Treadmill For Home

3-लेवल मैनुअल इनक्लाइन फंक्शन के साथ आ रही मल्टी फंक्शन ट्रेडमिल पावरफुल मोटर के साथ आती है। सॉफ्ट ड्रॉप हाइड्रोलिक सिस्टम का उपयोग करके इसे आसानी से फोल्ड किया जा सकता है। चलते समय आपके स्मार्ट को सेफ रखने के लिए मशीन मोबाइल और टैबलेट होल्डर, यूएसबी पोर्ट और एमपी3 स्पीकर के साथ आती है। इसमें आ रही एलसीडी डिस्प्ले हाथ की पल्स, समय, गति, दूरी, कैलोरी को ट्रैक करती है।

Foldable Treadmill For Home में एंटी-स्किड लेयर रनिंग प्लेटफ़ॉर्म आता है, जिस पर काफी देर तक एक्सरसाइज करके भी आपको दर्द महसूस नहीं होता है और फिसलने का डर भी नहीं रहता है। इसे इस्तेमाल करके आपको अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। WELCARE Treadmill Price: Rs 30,999.

खासियत

3-लेवल मैनुअल इनक्लाइन मल्टी फंक्शन ट्रेडमिल पावरफुल मोटर एंटी-स्किड लेयर रनिंग प्लेटफ़ॉर्म मोबाइल और टैबलेट होल्डर

कमी

इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को कोई परेशानी नहीं आयी

5. Durafit Heavy Hike | 5 HP Peak DC Motorized Running Machine

पोर्टेबल पहिये के साथ इस ट्रेडमिल को डिज़ाइन किया गया है, जिससे आप इसे आसानी से मूव कर सकते हैं। इसमें एक्सरसाइज करते वक्त शोर भी कम होता है। यह बॉडी के पार्ट्स की फ्लैक्सेबिलिटी को बढ़ाती है साथ ही हड्डियों को मजबूत करने में भी मददगार है। इसका डिज़ाइन भी काफी मजबूत है। आप इसकी स्पीड को भी सेट कर सकते हैं।

Home Gym Equipment शरीर में ब्लड सरकुलेशन को बढ़ाती है, साथ ही दिल से संबंधित बीमारियों के खतरे को भी कम करने में भी काफी मददगार है। आप इसका आसानी से भी इस्तेमाल कर सकते हैं। Durafit Treadmill Price: Rs 35,999.

खासियत

पोर्टेबल पहिये ऑटो इनक्लाइन होम कार्डियो के लिए बेस्ट स्प्रिंग सस्पेंशन टेक्नोलॉजी वर्कआउट के लिए बेस्ट

कमी

कोई कमी नहीं

FAQ: Foldable Treadmill For Home

1. टॉप-5 ट्रेडमिल कौन-सी हैं?

Lifelong LLTM162 Fit Pro 2HP Peak DC Motorized Treadmill For Home

PowerMax Fitness TDM-98 Motorized Home Treadmill

Cockatoo WP-200 1.5HP - 3HP Peak Motorized Treadmill For Weight Loss

WELCARE MAXPRO PTM405M 2HP Multifunction Foldable Treadmill For Home

Durafit Heavy Hike | 5 HP Peak DC Motorized Running Machine

2. क्या ट्रेडमिल से शरीर की चर्बी कम हो सकती है?

जी हाँ, Treadmills पर एक्सरसाइज करके शरीर की चर्बी कम हो सकती है।

3. कार्डियो एक्सरसाइज करने के लिए ट्रेडमिल एक अच्छी मशीन है?

जी हाँ, Home Treadmill कार्डियो एक्सरसाइज करने के लिए अच्छी अच्छी मशीन है।

Foldable Treadmill For Home: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali