PS5 Games का लाइव करें अनुभव, मिलेगा 4K रेजोल्यूशन और दमदार साउंड क्वालिटी, अब हर छुट्टी कटेगी ऑसम

Best PS5 Games Under 5000 - अगर आप मॉनसून और सावन के दौरान घर पर छुट्टियों का मजा लेना चाहते हैं तो ब्रैंड न्यू PS5 Games Price के इस विकल्प को चुन सकते हैं। यकीनन मानिए ये गेम आपकी जिदंगी का बेस्ट लाइफ पार्ट हो सकता है। इस Playstation 5 Games में गॉड ऑफ वॉर रैंगरोक स्पाइडर-मैनः माइल्स मोराल्स एंड होराइजन फॉरबिडेन बेस्ट गेम के हो सकते हैं।

By Visheshta AggarwalPublish:Thu, 06 Jul 2023 03:28 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jul 2023 03:28 PM (IST)
PS5 Games का लाइव करें अनुभव, मिलेगा 4K रेजोल्यूशन और दमदार साउंड क्वालिटी, अब हर छुट्टी कटेगी ऑसम
PS5 Games का लाइव करें अनुभव, मिलेगा 4K रेजोल्यूशन और दमदार साउंड क्वालिटी, अब हर छुट्टी कटेगी ऑसम

Best PS5 Games Under 5000: पीएस5 अब तक के सबसे बेस्ट वीडियो गेम कंसोल्स में से एक है। इसका मजा आप 4के रेजॉल्यूशन और 60 फ्रेम्स पर सेकंड पर गेम खेल कर उठा सकते हैं। इसके अलावा सॉलिड स्टेट ड्राइव की वजह से सभी गेम्स बड़ी तेज रफ्तार से लोड होते हैं। PS5 Games List में काफी नए फीचर्स डाले गए है और ये सभी फीचर इसे शानदार बनाते ही हैं, लेकिन पीएस5 का सबसे जबरदस्त फीचर है डुअलसेंस कंट्रोलर है।

Gaming में एस्ट्रो प्लेरूम 3डी मारियो गेम्स सुपर मारियो ओडिसी की तरह ही प्लैटफॉर्मिंग गेम है। ये Playstation 5 Games भी 4K और 60 फ्रेम्स पर सेकंड पर चलता है और इसके विजुअल काफी दमदार लगते हैं। ऐसा मानो की आप लाइव गेमिंग का मजा उठा रहे हैं। इसमें गेम भी बहुत तेजी से लोड होता है, लेकिन गेम जिस तरह से डुअलसेन्स के फीचर का इस्तेमाल करता है वो जबरदस्त है।

Best PS5 Games Under 5000: कीमत, फीचर्स और बेस्ट पीएस5 गेम की जानकारी

इसके अलावा PS5 Games Price भी आपको कम कीमतों पर ऑनलाइन मिल रहा है। अगर आप सोनी कंसोल के शुरु से फैन रहे हैं तो आप एस्ट्रो प्लेरूम के पांचों लेवल में ईस्टर एग्स आपको पुरानी याद दिला देंगे। आपको PS5 Games List में पहले प्लेस्टेशन के डेमो से लेकरर पॉकेटस्टेशन या पीएसपी जीपीएस प्लग इन जैसे पुराने मॉडल का भी एक्सपीरियंस याद आ जाएगा। नोट - यह गेम केवल 18 साल से बड़ी उम्र के लिए बनाया गया है। कृप्या इसे कम उम्र के बच्चे ना खेलें। बच्चों के दिमाग पर भी इसका पड़ सकता है असर।

1. Sony God Of War Ragnarok PS5 Game (PlayStation 5)

एटरियस "लोकी" की भविष्यवाणी को समझने में मदद करने के लिए यदि आप अधिक जानकारी चाहिए तो आप इस Playstation 5 Games को खरीद सकते है साथ ही रग्नारोक में उसे क्या भूमिका निभानी है उसे भी समझ सकते हैं।


यहां देखें

आप PS5 Games List में लेविथान एक्स, ब्लेड्स ऑफ कैओस और गार्जियन शील्ड क्रेटोस और एटरियस दोनों के लिए कई नई क्षमताओं के साथ खेल का आनंद उठा सकते हैं। Sony PS5 Game Price: Rs 3,981.

2. PS5 Grand Theft Auto V

हाई पर्फोर्मेंस और न्यू ग्राफिक्स के साथ आप पीएस5 ग्रैंड थेफ्ट ऑटो को खरीद सकते हैं। इसको आप 2 से 3 प्लेयर के साथ घर पर खेल सकते हैं। इसी के साथ आप 4K क्वालिटी और बेहतर साउंड के साथ इंजोय कर सकते हैं।


यहा देखें

यह Best PS5 Games Under 5000 में आता है। आप घर पर छुट्टियों में इसको खेल सकते हैं। ROCKSTAR GAMES PS5 Game Price: Rs 2,048.

3. WB Games PS5 Mortal Kombat 11: Ultimate

दोस्तों के साथ आनंद उठाएं इस Playstation 5 Games में डब्ल्यूबी गेम्स पीएस5 मॉर्टल कोम्बैट 11: अल्टीमेट गेम का। इसकी धांसू पिक्चर क्वालिटी आपको एक बढ़िया गेमिंग का अनुभव देती है।


यहां देखें

जिस प्रकार आप थिएटर में मूवी को 3डी एनिमेशन में देखते हैं। उसी प्रकार आप इसे हू-ब-हू जी सकते हैं। WB Games PS5 Game Price: Rs 1,779.

4. Sony Horizon Forbidden West PS5 Game (PlayStation 5)

यह Best PS5 Games Under 5000 में मिल रहा है और एक एक्सपेंसिव वल्ड डिस्कवर को आप अगर जीना चाहते हैं और यह आपकी फेवरेट प्ले स्टेशन में से एक है तो इसे आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं।


यहां देखें

सोनी होराइजन फॉरबिडन वेस्ट PS5 गेम आपको लाइव अनुभव के साथ 3डी एनिमेशन के रुप में आप खेल सकते हैं। Sony PS5 Game Price: Rs 2,749.

5. Hogwarts Legacy PlayStation 5 (PS5)

एक जादुई दुनिया आपका इंतजार कर रही है। हॉगवर्ट्स, हॉग्समीड, फॉरबिडन फॉरेस्ट और आसपास के ओवरलैंड एरिया में इस गेमिंग प्ले स्टेशन के दौरान आराम से लाइव गेम एंडजॉय करें।


यहां देखें

अपने अतीत से छिपे हुए सत्य को उजागर करने के लिए एक अज्ञात युग में जादुई दुनिया का अनुभव करें। ट्रॉल्स, डार्क विजार्ड्स, गॉब्लिन और अन्य के खिलाफ लड़ाई में आप एक खतरनाक खलनायक का सामना करने के लिए Playstation 5 Games को खेले। जो जादूगर दुनिया के भाग्य को खतरे में डाल रहा है। WB Games PS5 Game Price: Rs 4,299.

6. Gran Turismo 7 PS5 Game (PlayStation 5)

ग्रैन टूरिस्मो 7 आपको बेस्ट गेमिंग का एक्सपीरियंस देता है। अपने ड्राइविंग अनुभवों पर अपनी छाप छोड़ने में मदद करने के लिए नए टूल के साथ रियल ड्राइविंग सिम्युलेटर में मौजूद सभी चीज़ों की जानकारी देने में मदद करता है।


यहां देखें

इस Best PS5 Games Under 5000 को कम दामों पर खरीद सकते हैं। इस प्लेस्टेशन में ड्रीम गैराज सैकड़ों कारों को इकट्ठा करता है। जिसके साथ आप अपने अनुसार कारों को ट्यून कर सकते हैं,, रेस लगा सकते हैं और कस्टमाइज़ भी कर सकते हैं। Sony PS5 Game Price: Rs 2,749.

7. Sony Ghost of Tsushima PS5 Game

भूतों से लड़ने का है शौक, तो हॉल की लाइट कर दे बंद और मजा ले एक लाइव हॉरर का। यह गेम केवल 18 साल से बड़ी उम्र के लिए बनाया गया है। कृप्या इसे कम उम्र के बच्चे ना खेलें। बच्चों के दिमाग पर भी इसका पड़ सकता है असर।


यहां देखें

यह Playstation 5 Games डायरेक्टर कट के अनुसार बेहतर रुप से तैयार किया गया गेम है। इसमें आपको काफी सारी सीडी भी उपलब्ध मिल जाएंगी। Sony PS5 Game Price: Rs 2,299.

FAQ - Best PS5 Games Under 5000 के बारे में पूछे गए सवाल

1. इस समय सबसे लोकप्रिय PS5 गेम कौन सा है?

1. Fortnite Epic Games

2. Call of Duty: Modern Warfare II/Warzone 2.0 Activision

3. Grand Theft Auto V Rockstar Games

4. FIFA 23 Electronic Arts

2. दुनिया में कितने PS5 Games हैं?

इस सूची में वर्तमान में 560 PS5 Games हैं

3. क्या सभी PS5 गेम डिजिटल हैं?

जी हां, सभी PS5 Games डिजिटल है।

सभी विकल्पों की जांच करें - Best PS5 Games Under 5000

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal